scriptDeepika Singh की भतीजी का ओडिसी डांस करते वीडियो वायरल | Deepika Singh's niece dancing Video goes Viral On Social Media | Patrika News

Deepika Singh की भतीजी का ओडिसी डांस करते वीडियो वायरल

locationनई दिल्लीPublished: Sep 05, 2020 06:34:11 pm

Submitted by:

Anil Kumar

HIGHLIGHTS

दीपिका सिंह ( Deepika Singh ) आए दिन अपने डांस वीडियो को सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं। लेकिन इस बार दीपिका ने अपनी नहीं बल्कि अपनी भतीजी का एक डांस वीडियो शेयर किया है, जो कि काफी वायरल हो रहा है।
इस वीडियो में दीपिका की भतीजी उन्ही की तरह डांस करती हुई दिखाई दे रही हैं। दीपिका ने इस वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम में शेयर किया है।

deepika singh dance video

Deepika Singh’s niece dancing Video goes Viral On Social Media

नई दिल्ली। छोटे पर्दे में अपने दमदार अभिनय से सबके दिलों में राज करने वाली ‘दीया और बाती हम ( Diya Aur Bati Hum )’ फेम एक्ट्रेस दीपिका सिंह अपने डांस वीडियो को लेकर अक्सर चर्चा में बनी रहती हैं। उनके चाहने वाले दीपिका के वीडियो का काफी पसंद करते हैं।

सोशल मीडिया पर इन दिनों दीपिका सिंह का एक डांस वीडियो काफी वायरल है। दीपिका आए दिन अपने डांस वीडियो को सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं। लेकिन इस बार दीपिका ने एक अपनी नहीं बल्कि अपनी भतीजी का एक डांस वीडियो शेयर किया है, जो कि काफी वायरल हो रहा है।

साधारण वेशभूषा के साथ जब कोणार्क मंदिर पहुंचीं ये एक्ट्रेस, पब्लिक भी रह गई दंग- देखें Video

इस वीडियो में दीपिका की भतीजी उन्ही की तरह डांस करती हुई दिखाई दे रही हैं। दीपिका ने इस वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम में शेयर किया है। इस वीडियो में दिखाई दे रहा है कि दीपिका का एक डांस वीडियो लैपटॉप पर चल रहा है, उसी वीडियो को देखकर उनकी भतीजी उसी अंदाज में ओडिसी डांस कर रही हैं।

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

दीपिका सिंह की ओर से वीडियो शेयर करने के कुछ ही घंटों के अंदर वायरल होने लगा। इसका अंदाजा इससे लगाया जा सकता है कि कुछ ही घंटों के अंदर 66 हजार से अधिक बार इस वीडियो को देखा जा चुका है, तो वहीं हजारों कमेंट और लाइक्स आ चुके हैं।

इस वीडियो को देखने से पता चलता है कि ये रात के समय का वीडियो है। क्योंकि वायरल वीडियो में दीपिका की भतीजी नाइट ड्रेस पहने हुए दिखाई दे रही हैं। इससे पता चलता है कि सोने की तैयारी के समय ये वीडियो बनाया गया है। इस वीडियो में मैकबुक पर दीपिका का डांस वीडियो देखते हुए उनकी भांजी उन्हीं की तरह डांस करने की कोशिश कर रही हैं।

CUTE PHOTOS: संध्या बींदणी के बेबी ने चुराया सोशल मीडिया का दिल, क्यूटनैस का पिटारा हैं सोहम

डांस करते देख दीपिका उनसे पूछती हैं क्या कर रही हो योशिका? मिरर (सीसा) पर देखकर डांस करोगी? इस वीडियो को शेयर करते हुए दीपिका ने कैप्शन में लिखा- 3 साल की ओडिसी डांसर हमारे घर में है। इसको देखकर डांस करने के लिए मैं और उत्साहित हो जाती हूं।

बता दें कि मशहूर टीवी एक्ट्रेस दीपिका सिंह ने अभी हाल ही में ‘गेंदा फूल’ गाने पर डांस किया था, जो कि काफी वायरल हुआ था और उनके चाहने वालों ने काफी पसंद किया था। दीपिका कई टीवी शो में काम कर चुकी हैं। लेकिन स्टार प्लस के सीरियल ‘दीया और बाती हम’ से संध्या के रूप में उन्हें जबरदस्त पहचान मिली। इसके बाद वह सीरियल ‘कवच’ में भी नजर आईं।

https://www.dailymotion.com/embed/video/x7vzfof
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो