सोशल मीडिया पर लोगों ने दी Kangana Ranaut को चुप रहने की सलाह, एक्ट्रेस ने कुछ इस तरह दिया जवाब

By: Sunita Adhikari
| Published: 10 Nov 2020, 12:35 PM IST
सोशल मीडिया पर लोगों ने दी Kangana Ranaut को चुप रहने की सलाह, एक्ट्रेस ने कुछ इस तरह दिया जवाब
Kangana Ranaut

  • Kangana Ranaut हर मुद्दे पर बेबाकी से अपनी राय रखती हैं। लेकिन कभी-कभी वह खुद ही अपने ट्वीट से मुश्किलों में फंस जाती हैं।

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वह हर मुद्दे पर बेबाकी से अपनी राय रखती हैं। लेकिन कभी-कभी वह खुद ही अपने ट्वीट से मुश्किलों में फंस जाती हैं। बावजूद इसके कंगना आए दिन कुछ न कुछ ट्वीट करती हैं। ऐसे में सोशल मीडिया पर लोगों ने उन्हें चुप रहने की सलाह तक डे डाली। इस बात का खुलासा खुद एक्ट्रेस ने किया है।

दरअसल, कगंना रनौत ने हाल ही में एक ट्वीट किया। जिसमें उन्होंने लिखा, "सभी फैन्स जो पूरे दिन मेरे ट्वीट चैक करते रहते हैं, फिर खुद को बोर और थका हुआ बताते हैं और मुझे चुप रहने के लिए कहते हैं, वे मुझे म्यूट या अनफॉलो या ब्लॉक कर सकते हैं। अगर नहीं करते तो फिर आप वाकई जुनूनी हैं। मुझे नफरत करने वाले की तरह प्यार न करें, लेकिन आप नहीं जानते तो फिर यह करिए। प्यार।" उनका यह ट्वीट अब सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।

पिता Irrfan Khan को याद कर भावुक हुए बाबिल, फोटो शेयर कर लिखा- शायद आप जानते थे...

अर्नब गोस्वामी को कर रही हैं सपोर्ट

आपको बता दें कि इन दिनों कंगना रनौत रिपब्लिक न्यूज चैनल के एडिटर इन चीफ के सपोर्ट में ट्वीट करती रहती हैं। वह अर्नब की रिहाई के लिए लगातार लड़ाई लड़ रही हैं। सोमवार की रात को अर्नब के सपोर्ट में कंगना ने लिखा, "अर्नब और मेरे जैसे लोग अपनी सफलता और लोकप्रियता का जश्न मनाने की बजाय दुनिया के खिलाफ जाकर आपके लिए लड़ते हैं। अगर #IamIndianAndIdontSupportArnab हमें वापस मिलता है तो याद रखें कि आप दुनिया के तीसरे ऐसे देश में हैं, जहां सबसे भ्रष्ट समाज रहता है।"

अक्षय कुमार की फिल्म 'Laxmii' रिलीज़ से पहले ही हुई लीक, भारी नुकसान से बचने के लिए मेकर्स ने लिया बड़ा फैसला

इसके बाद कंगना ने एक और ट्वीट में लिखा, "हम सिंपल तरीके से अपने जीवन और काम का आनंद ले सकते हैं और भाई-भतीजावाद, आतंकवाद, नशीले पदार्थों का आतंकवाद, बेगुनाहों की हत्या और भष्टाचार के खिलाफ एक भी शब्द नहीं कह सकते। भारत निर्णायक कॉल करता है। अपना भविष्य चुनें। आप बड़ी संभावना की दहलीज पर हैं, पीछे मुड़कर न देखें। जागें।"