पिता Irrfan Khan को याद कर भावुक हुए बाबिल, फोटो शेयर कर लिखा- शायद आप जानते थे...

By: Sunita Adhikari
| Published: 10 Nov 2020, 12:00 PM IST
पिता Irrfan Khan को याद कर भावुक हुए बाबिल, फोटो शेयर कर लिखा- शायद आप जानते थे...
Irrfan Khan

  • एक बार फिर बाबिल ने पिता इरफान को याद करते हुए एक भावुक पोस्ट लिखा है। बाबिल ने पिता इरफान और मां सुतापा की अनदेखी तस्वीर शेयर की है। जिसमें इरफान और उनकी पत्नी सुतापा एक दूसरे को गले गलाए हुए हैं।

नई दिल्ली: दिवंगत एक्टर इरफान खान ने इसी साल अप्रैल में दुनिया को अलविदा कह दिया था। जिसके बाद उनके फैंस और परिवार वाले उन्हें याद करते रहते हैं। इरफान खान ने अपनी एक्टिंग से फिल्म इंडस्ट्री में एक अलग पहचान बनाई थी। उनकी फिल्मों से दर्शक खुद को कनेक्ट कर पाते थे। ऐसे में इरफान खान की निधन की खबर से उनके फैंस बुरी तरह टूट गए थे। वहीं, उनका परिवार भी इस गम को कभी नहीं भुला पाएगा। इरफान के बेटे बाबिल पिता को याद करते रहते हैं और सोशल मीडिया पर उनके लिए पोस्ट करते रहते हैं।

अक्षय कुमार की फिल्म 'Laxmii' रिलीज़ से पहले ही हुई लीक, भारी नुकसान से बचने के लिए मेकर्स ने लिया बड़ा फैसला

एक बार फिर बाबिल ने पिता इरफान को याद करते हुए एक भावुक पोस्ट लिखा है। बाबिल ने पिता इरफान और मां सुतापा की अनदेखी तस्वीर शेयर की है। जिसमें इरफान और उनकी पत्नी सुतापा एक दूसरे को गले गलाए हुए हैं। इस तस्वीर के साथ बाबिल ने एक कविता लिखी, "ये सच है, आपकी सांसों के बीच के अंतराल में समय थम जाता है।
और एक बार बड़ा सपना देख लेने पर, आप कम में कैसे संतुष्ट हो सकते हैं।
शायद आप ये जानते थे इसलिए वो खत्म हो चुका था।
या, शायद इसलिए कि मैं बड़ा हो चुका था।
लेकिन आसमां उतना नीला नहीं रहता,
जब आपके ऊपर सूर्यास्त होने लगता है।"

irrfan_khan_1.jpg

बाबिल का यह पोस्ट सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। साथ ही इरफान के फैंस बाबिल की इस पोस्ट पर अपना रिएक्शन दे रहे हैं। बाबिल यूनाइटेड किंगडम में फिल्म मेकिंग की पढ़ाई कर रहे हैं। कुछ वक्त पहले ही वह पढ़ाई के लिए वापस गए हैं।

Kangana Ranaut ने फिर अर्नब गोस्वामी के सपोर्ट में उठाई आवाज, ट्वीट कर की रिहाई की मांग

बता दें कि इससे पहले बाबिल ने इरफान और सुतापा का एक वीडियो शेयर किया था। जिसमें दोनों एक-दूसरे बाहों में बांहें डालकर चल रहे हैं। दोनों मिलकर मेरा साया साथ होगा गाना गुनगुना रहे हैं। गाना गाते हुए इरफान सुतापा से पूछते हैं कि मेरा साया या तेरा साया? इस पर सुतापा कहती हैं तेरा साया। इरफान खान का इसी साल 29 अप्रैल को निधन हो गया था। वह कोलन इन्फेक्शन की समस्या के चलते मुंबई के कोकिलाबेन अस्पताल में भर्ती हुए थे। साल 2018 में उन्हें न्यूरोइंडोक्राइन कैंसर जैसी गंभीर बीमारी हुई थी। इसके इलाज के लिए वह विदेश भी गए थे। लेकिन वह बीमारी से जंग हार गए।

Irrfan Khan Irrfan Khan latest news Irrfan Khan Death
Show More