Anushka-Virat की बेटी से मिलने वाले लोगों पर लगाई गई रोक! गिफ्ट्स और फूलों को भी किया बैन

By: Shweta Dhobhal
| Published: 12 Jan 2021, 06:51 PM IST
Anushka-Virat की बेटी से मिलने वाले लोगों पर लगाई गई रोक! गिफ्ट्स और फूलों को भी किया बैन
Hospital Bans Visitors To Meet Anushka Sharma And Her Daughter

  • 11 जनवरी को एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा ( Anushka Sharma ) ने दिया बेटी को जन्म
  • मुंबई के ब्रीच कैंडी अस्पताल ( Breach Candy Hospital ) में हैं एक्ट्रेस
  • अस्पताल ने अनुष्का से मिलने वालों और गिफ्ट्स पर लगाई रोक

नई दिल्ली। 11 जनवरी के दिन बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा ( Anushka Sharma ) ने अपनी बेटी को जन्म दिया है। इस बात की जानकारी खुद उनके पति विराट कोहली ( Virat Kholi ) ने एक खूबसूरत सा पोस्ट शेयर कर दी थी। माता-पिता बनने पर अनुष्का-विराट को सोशल मीडिया पर बॉलीवुड और क्रिकेट जगत से बधाइयां मिल रही हैं। वहीं इस बीच खबर आ रही है कि अनुष्का शर्मा ( Anushka Shamra Baby Girl ) और उनकी बेबी गर्ल से मिलने के लिए रोक लगा दी गई है। बता दें इस वक्त अनुष्का बच्ची संग अस्पताल में ही हैं।

यह भी पढ़ें- 11 अंक है Anushka-Virat के लिए बेहद लाभदायक, पहले शादी और अब आई घर में लक्ष्मी

vir_1.jpg

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार मुंबई के ब्रीच कैंडी अस्पताल ( Breach Candy Hospital ) में अनुष्का ने अपनी बेटी को जन्म दिया है। वहीं दूसरी ओर कोरोनावायरस ( Coronavirus ) को ध्यान में रखते हुए अनुष्का और उनकी बेटी से मिलने वाले विजिटर्स पर रोक लगा दी गई है। यहां तक जो भी लोग गिफ्ट्स और फूल भेज रहे हैं। उन्हें भी अंदर भिजवाने से मना कर दिया गया है। बताया जा रहा है कि अनुष्का और उनकी बेटी की सेहत ठीक रहे इसे ध्यान में रखते हुए यह कदम उठाया गया है।

यह भी पढ़ें- Rakhi Sawant को आगे ना पढ़ा पाने की वजह से दुखी हैं उनकी मां, आर्थिक तंगी और गंदे इलाके में गुज़ारा बचपन

vir_5.jpg

कुछ देर पहले ही विराट के भाई ने विकास कोहली ने एक तस्वीर शेयर की है। जिसमें विराट और अनुष्का की बेटी के पांव नज़र आ रहे हैं। इस तस्वीर को शेयर करते हुए विकास ने लिखा है कि "घर में परी ने दस्तक दी है।" आपको बता दें कुछ साल 2017 में 11 दिसंबर को ही विराट ने अनुष्का ( Virat Anushka Marriage ) से शादी की थी। वहीं 11 जनवरी के दिन उनकी बेटी ने जन्म लिया। यही वजह है कि अनुष्का-विराट के लिए 11 तारीख शुभ बताई जा रही है।