script13 साल पहले ईशान, शाहिद की इस फिल्म में कर चुके हैं काम, ये फेमस एक्ट्रेस भी आई थी नजर | ishaan khattar work with shahid kapoors film vaah life ho toh aisi | Patrika News
बॉलीवुड

13 साल पहले ईशान, शाहिद की इस फिल्म में कर चुके हैं काम, ये फेमस एक्ट्रेस भी आई थी नजर

बतौर निर्देशक ये महेश मांजरेकर की पहली हिंदी फिल्म थी, जिसे हाई डेफिनेशन (एचडी) फॉर्मैट में शूट किया गया था।

Jul 18, 2018 / 08:06 am

Preeti Khushwaha

ishan khattar

ishan khattar

बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर के भाई ईशान खट्टर और श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर की फिल्म ‘धड़क’ कुछ ही दिनों में रिलीज होने जा रही है। जहां ‘धड़क’ जाह्नवी की पहली बॉलीवुड डेब्यू फिल्म है। वहीं ईशान की यह दूसरी फिल्म है। वहीं ईशान के बारे में एक बात कम लोग ही जानते हैं कि ईशान अपने बड़े भाई शाहिद कपूर के साथ सालों पहले काम कर चुके हैं। वहीं शाहिद की इसी फिल्म का एक वीडियो क्लिप इंटरनेट पर वायरल हो रहा है।

इस फिल्म में नजर आ चुके हैं भाई के साथ:
ईशान खट्टर की अगर पहली डेब्यू फिल्म की बात की जाए तो लोगों को यही लगता है कि उन्होंने ‘Beyond the Clouds’ से बॅालीवुड में एंट्री की है। लेकिन ये गलत है। इस फिल्म से पहले भी ईशान फिल्मों में बतौर बाल कलाकार काम कर चुके हैं। यहीं नहीं वह अपने बड़े भाई शाहिद के साथ फिल्म में नजर आ चुके हैं। बात दें कि करीब 13 साल पहले वह शाहिद कपूर, संजय दत्त और अमृता राव के साथ फिल्म ‘वाह लाइफ हो तो ऐसी’ में नजर आ चुके हैं।

ishan khattar

राधिका ने भी काम किया इस था फिल्म में:
जानकारी के लिए बात दें कि बतौर निर्देशक ये महेश मांजरेकर की पहली हिंदी फिल्म थी, जिसे हाई डेफिनेशन (एचडी) फॉर्मैट में शूट किया गया था। इस फिल्म में ईशान ही नहीं बल्कि बॉलीवुड की एक और एक्ट्रेस नजर आई थी। वो एक्ट्रेस है राधिका आप्टे। उस वक्त राधिक का फिल्मों में स्ट्र्रगल टाइम चल रहा था।

Home / Entertainment / Bollywood / 13 साल पहले ईशान, शाहिद की इस फिल्म में कर चुके हैं काम, ये फेमस एक्ट्रेस भी आई थी नजर

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो