scriptजाह्नवी को मिली करण जौहर की एक और फिल्म में जगह, जानिए क्या है पूरी खबर | Janhvi Kapoor Got A new Film of Karan Johar kuch kuch hota hai 2 | Patrika News
बॉलीवुड

जाह्नवी को मिली करण जौहर की एक और फिल्म में जगह, जानिए क्या है पूरी खबर

करण की आगामी फिल्म के बारे में बात करें तो वह फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2’ की शूटिंग में बिजी हैं।

Sep 12, 2018 / 09:42 am

Rahul Yadav

janhvi kapoor

janhvi kapoor

बॉलीवुड के जाने माने निर्माता करण जौहर की सुपरहिट फिल्म ‘कुछ-कुछ होता है’ वर्ष 1998 में रिलीज हुई थी। अब खबर ये आ रही है कि करण इस फिल्म का सीक्वल बनाना चाहते हैं। इस फिल्म से करण ने बतौर निर्देशक फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखा था। ये मूवी उनके कॅरियर की टर्निंग प्वॉइंट फिल्म रही थी। इसमें शाहरूख खान ,काजोल, सलमान खान और रानी मुखर्जी ने लीड रोल अदा किया था।

Dhayaanchand Song: ‘मनमर्जियां’ के नए गाने में तापसी हैं विक्की से नाराज, दिखे इस अंदाज में मनाते हुए

karan johar

सीक्वल में नहीं दोहराएंगे पुरानी गलतियां

फिल्म ‘कुछ कुछ होता है’ को लेकर करण ने उसमें हुई गलतियों को स्वीकारा है। इस फिल्म के दूसरे भाग को लेकर उनका कहना है कि वह इस भाग में उन गलतियों को नहीं दोहराना चाहते हैं। एक इंटरव्यू में जब करण से फिल्म के स्टार कास्ट को लेकर सवाल पूछा गया तो उन्होंने जवाब में कहा, ‘अगर मैंनें ‘कुछ कुछ होता है 2′ बनाई तो रणबीर कपूर, आलिया भट्ट और जाह्नवी कपूर को कास्ट करूंगा।’ उन्होंने आगे बताया कि वह किसी भी तरह से फिल्म की स्टोरी पुरानी कहानी से जोड़ना नहीं चाहते हैं। वह इसके लिए नई स्टोरी की तलाश करेंगे और ये फिल्म उससे बिल्कुल अलग होगी।

कंगना की ‘मणिकर्णिका’ पड़ी मुश्किल में, सोनू सूद के बाद इस एक्ट्रेस के फिल्म छोड़ने की खबर आई सामने!

अपकमिंग मूवी

करण की आगामी फिल्म के बारे में बात करें तो वह फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2’ की शूटिंग में बिजी हैं। इसमें टाइगर श्रॉफ, अनन्या पांडे और तारा सुतारिया लीड रोल निभाते नजर आएंगे। ये फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर’ का दूसरा पार्ट है। बता दें कि यह फिल्म 10 मई, 2019 को रिलीज हो सकती है।

Home / Entertainment / Bollywood / जाह्नवी को मिली करण जौहर की एक और फिल्म में जगह, जानिए क्या है पूरी खबर

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो