script‘मजबूती से’ या ‘मजबूरी में’ Kangana Ranaut की पॉलिटिक्स में एंट्री पर बड़ा सवाल, क्या लगातार फ्लॉप फिल्में है वजह? | Kangana ranaut politics entry controversy is flops movies or something else | Patrika News
बॉलीवुड

‘मजबूती से’ या ‘मजबूरी में’ Kangana Ranaut की पॉलिटिक्स में एंट्री पर बड़ा सवाल, क्या लगातार फ्लॉप फिल्में है वजह?

Kangana Ranaut: कंगना रनौत की पॉलिटिक्स में एंट्री ने सनसनी मचाने के साथ कई सवालों को भी जन्म दिया है। बॉलिवुड में कंगना का कैरियर डावांडोल है? क्या उनकी बैक-टू-बैक फ्लॉप फिल्में पॉलिटिक्स में एंट्री की बड़ी वजह है? या बीजेपी उनको वाकई महिलाओं के रोल मॉडल के रूप में पेश कर रही है। आइए इन सवालों के जवाब जानते हैं।

मुंबईMar 28, 2024 / 11:49 am

Gausiya Bano

Reason Behind Kangana Ranaut Entry In Politics

Reason Behind Kangana Ranaut Entry In Politics

Kangana Ranaut: बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत की अब आधिकारिक तौर पर पॉलिटिक्स में एंट्री हो चुकी है। वो इस लोकसभा चुनाव में हिमाचल प्रदेश की मंडी सीट से चुनाव लड़ने जा रही हैं। लेकिन बहुत से लोगों का ऐसा कहना है कि बॉलीवुड में लगातार फ्लॉप फिल्मों के कारण अब एक्ट्रेस राजनीति में अपनी किस्मत आजमा रही हैं। हाल ही में कंगना से इसे लेकर एक सवाल किया गया जिस पर उन्होंने सटीक जवाब दिया है, आइए जानते हैं…


साल 2023 में कंगना की कई फिल्में रिलीज हुईं। इनमें ‘टीकू वेड्स शेरू’, ‘तनु वेड्स मनु 3’, ‘तेजस’ और तमिल फिल्म ‘चंद्रमुखी 2’ शामिल है। इसके बावजूद ऐसा लगता है कि एक्ट्रेस का बॉलीवुड में बुरा समय चल रहा है। दरअसल, कंगना की इन फिल्मों को अच्छा फीडबैक नहीं मिला। उम्मीद के मुताबिक ये फिल्में बॉक्स ऑफिस पर कमाल नहीं दिखा पाईं। ऐसे में कई लोगों का ये कहना है कि बॉलीवुड में एक्ट्रेस बोर हो गईं और उनकी फिल्में नहीं चल रही हैं, इस वजह से उन्होंने अब पॉलिटिक्स में एंट्री ली है।

यह भी पढ़ें

बॉलीवुड और राजनीति में एक साथ झंडे गाड़ रहीं ये टॉप एक्ट्रेस, बताया वूमेन सिर्फ किचन के लिए नहीं बनीं



इस पर कंगना ने रिएक्शन दिया है। उन्होंने बताया कि ऐसा नहीं है। कंगना ने कहा कि बॉलीवुड में ऐसा कोई भी कलाकार हैं, जिसने सभी हिट फिल्में दी हैं।

यह भी पढ़ें

कंगना रनौत पर अभद्र कमेंट कर सुप्रिया ने डिलीट किया पोस्ट, बोलीं- हैक हो गया अकाउंट, बीजेपी-कांग्रेस में महायुद्ध जारी



कंगना ने शाहरुख खान का उदाहरण देते हुए आगे कहा, “अब शाहरुख खान की कितनी फिल्में नहीं चली, फिर ‘पठान’ चल गई। मेरी पहले 7-8 फिल्में नहीं चल, फिर ‘क्वीन’ (Kangana Ranaut ‘Queen’ Film) चली। ‘क्वीन’ के बाद कुछ फिल्में अच्छी आईं, लेकिन वो नहीं चलीं। फिर ‘मणिकर्णिका’ चली। और अब मुझे उम्मीद है कि मेरी अपकमिंग फिल्म ‘इमरजेंसी’ (Kangana Ranaut Film ‘Emergency’) थिएटर्स में चलेगी।”

Home / Entertainment / Bollywood / ‘मजबूती से’ या ‘मजबूरी में’ Kangana Ranaut की पॉलिटिक्स में एंट्री पर बड़ा सवाल, क्या लगातार फ्लॉप फिल्में है वजह?

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो