scriptविदेश में छूट्टी मना रहे Kapil Sharma पर आई 7 साल पुरानी मुसीबत, इस चक्कर में कॉमेडियन के खिलाफ हुआ केस दर्ज | Kapil Sharma Accused Of Not Fulfilling The Contract | Patrika News

विदेश में छूट्टी मना रहे Kapil Sharma पर आई 7 साल पुरानी मुसीबत, इस चक्कर में कॉमेडियन के खिलाफ हुआ केस दर्ज

Published: Jul 03, 2022 10:17:49 am

Submitted by:

Vandana Saini

कपिल शर्मा (Kapil Sharma) इन दिनों अपनी पूरी टीम के साथ कनाडा में अपने लाइव शो को लेकर काफी चर्चाओं में थे. उनकी पूरी टीम वेरेशन एंजॉय कर रही है. वहीं हाल में कपिल शर्मा पर कॉन्ट्रैक्ट न करने का आरोप लगा है, जिसके बाद उनके खिलाफ केस दर्ज कवाया गया है.

Kapil Sharma पर लगा कॉन्ट्रैक्ट पूरा न करने का आरोप

Kapil Sharma पर लगा कॉन्ट्रैक्ट पूरा न करने का आरोप

इंडस्ट्री के साथ-साथ अपने फैंस के दिलों पर राज करने वाले कॉमेडियन कपिल शर्मा (Kapil Sharma) ने हाल में कनाडा में अपनी पूरी टीम के साथ एक लाइव शो किया था, जिसकी जानकारी कॉमेडियन ने खुद दी थी. वहां के मौजूद सभी हिंदुस्तानियों ने उनके के लाइव शो में शिरकत की और काफी एंजॉय भी किया. कॉमेडियन समेत उनकी पूरी टीन वेकेशन को काफी एंजॉय कर रहे हैं. इसी बीच कपिल की मुसीबतें बढ़ती नजर आ रही हैं. समाने आ रहीं खबरों की माने तो उनपर कॉन्ट्रैक्ट पूरा न करने का आरोप लगा है.
साथ ही उनके खिलाफ केस भी दर्ज करवाया गया है. सामने आ रही खबरों की माने तो, कपिल शर्मा का ये मामला उत्तरी अमेरिका का है, जहां उन पर कॉन्ट्रैक्ट को लेकर उल्लंघन करने का आरोप लगा है. खास बात ये है कि ये आरोप सात साल पुराना है. खबरों की माने तो साल 2015 में कपिल शर्मा ने नॉर्थ अमेरिका में कुछ शोज़ का एक कॉन्ट्रैक्ट साइन किया था, जिसको उन्होंने अभी तक पूरा नहीं किया गया, जिसको कपिल शर्मा की परेशानी अब बढ़ती नजर आ रही है.
यह भी पढ़ें

Dharmendra ने Asha Parekh से किया था एक वादा, जिसको निभाने के चक्कर में नीला पड़ गया था एक्टर का शरीर

https://twitter.com/KapilSharmaK9/status/1542966075700252673?ref_src=twsrc%5Etfw
वहीं शो प्रोमोटर अमित जेटली ने इस बारे में बात की. उन्होंने इस बारे में बात करते हुए बताया कि ‘कपिल ने 6 शो करने का कॉन्ट्रैक्ट साइन किया था, जिसके लिए उनको भुगतान भी कर दिया गया था, लेकिन कपिल ने उनमें से एक शो नहीं किया’. हालांकि, कपिल शर्मा या उनकी टीम की ओर से इस मामले पर अभी तक कोई रिएक्शन सामने नहीं आया है. बता दें कि हाल में कपिल शर्मा ने अपनी टीम ने साथ Vancouver में अपना शो किया था, जहां उन्हें देखने के लिए लाखों लोग पहुंचे थे.
https://twitter.com/hashtag/toronto?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

इस दौरान कॉमेडियन के साथ कृष्णा अभिषेक, राजीव ठाकुर, चंदन, कीकू शारदा और सुमोना चक्रवर्ती भी मौजूद थे. कपिल शर्मा अपने मजाकिया अंदाज से सभी को खूब हंसाते हैं और इसके लिए ही पसंद भी किए जाते हैं. भले ही उनका शो ‘The Kapil Sharma Show’ टीवी पर नहीं आ रहा है, लेकिन उनकी फैन फॉलोइंग बरकरार है.

ट्रेंडिंग वीडियो