scriptShraddha Kapoor Affairs With Farhan Akhtar To Aditya Roy Kapur | इन एक्टर्स के साथ 'आशिकी' कर चुकी हैं Shraddha Kapoor, एक ने तो ले लिया था पिता Shakti Kapoor से भी पंगा | Patrika News

इन एक्टर्स के साथ 'आशिकी' कर चुकी हैं Shraddha Kapoor, एक ने तो ले लिया था पिता Shakti Kapoor से भी पंगा

श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) इन दिनों अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट्स में काफी बिजी चल रही हैं. श्रद्धा अपनी प्रोफेशनल लाइफ के साथ-साथ पर्सनल लाइफ को लेकर भी चर्चाओं में रहती हैं. उनका नाम कई स्टार्स के साथ जुड़ चुका है, जिनमें से एक ने उनके पिता से भी पंगा ले लिया था.

Published: July 02, 2022 04:33:55 pm

श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) जल्द ही लव रंजन की फिल्म में रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) के साथ नजर आने वाली हैं, जिसको लेकर फिलहाल, वो शूटिंग में बिजी चल रही हैं. श्रद्धा कपूर ने फिल्म 'लव का द इंड' से अपने करियर की शुरूआत की थी. उनकी से फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खान नहीं चली, जिसके बाद वो फिल्म 'आशिकी 2' में नजर आईं, जिससे उनको रातों-रात जबरदस्त पहचान मिली. फिल्म में उनकी मासूमयित और भोलेपन के फैंस कायल हो गए. वैसे श्रद्धा कपूर अपनी प्रोफेशनल लाइफ से ज्यादा अपने अफेयर्स को लेकर चर्चाओं में रहती हैं. आज हम श्रद्धा के कुछ ऐसे ही अफेयर्स के बारे में बताने जा रहे हैं.
Shraddha Kapoor Affairs
Shraddha Kapoor Affairs
वनराज जावेरी (Vanraj Zaveri)

श्रद्धा कपूर का नाम अपने बचपन के दोस्त वनराज जावेरी के साथ जुड़ चुका है. बताया जाता है कि दोनों की दोस्ती प्यार में बदल गई थी, जिसके बाद दोनों की मोहब्बत खूब परवान चढ़ी. दोनों ने एक दूसरे को करीबन 5 सालों तक डेट किया. पढ़ाई के चलते दोनों के बीच दूरियां आ गईं. बता दें कि वनराज एक मशहूर डायमंड ब्रान्ड TBZ चेन के मालिक हैं.
यह भी पढ़ें

'मैं सलमान भाई से डर गया था!', Malaika Arora से पहले Salman Khan की बहन अर्पिता संग रिलेशनशिप में थे Arjun Kapoor, ब्रेकअप पर कही थी ये बात

आदित्य रॉय कपूर (Aditya Roy Kapur)

श्रद्धा कपूर और आदित्य रॉय कपूर का नाम भी खूब चर्चां में रहा है. दोनों ने साथ में फिल्म 'आशिकी 2' में काम किया था. इसी दौरन दोनों के बीच नजदीकियां बढ़ने लगी. बताया जाता है कि दोनों के बीच स्ट्रॉन्ग केमिस्ट्री लोगों को खूब पसंद आई थी. दोनों ने एक दूसरे को 5 सालों तक डेट किया था. 'आशिकी 2' के बाद दोनों 'ओके जानू' में भी साथ नजर आए थे.
फरहान अख्तर (Farhan Akhtar)

श्रद्धा कपूर और फरहान अख्तर के डेट की खबरों ने हर दिन सुर्खियां बटोरी थी. दोनों की मुलाकात फिल्म ‘रॉक ऑन 2’ (Rock On 2) के सेट पर हुई थी, जिसके बाद दोनों के बीच नजदीकियां बढ़ी और दोनों के बीद प्यार हो गया. इतना ही नहीं दोनों के प्यार के बीच एक्ट्रेस के पिता शक्ति कपूर (Shakti Kapoor) भी विलेन बन गए थे. खबरों की माने तो फरहान और श्रद्धा दोनों एक सीरियस रिलेशनशिप में थे और एक दूसरे से शादी भी करना चाहते थे, लेकिन शक्ति कपूर ये नहीं होने दिया. वे नहीं चाहते थे कि उनकी बेटी अपने से ज्यादा उम्र के लड़के साथ शादी करे. खबरों की माने तो दोनों लिव-इन में रहा करते थे, जिसके बाद शक्ति ने बेटी को फरहान के घर से खींचकर बाहर निकाला था, जिसके गवाह एक्टर के पड़ोसी बने थे.
रोहन श्रेष्ठा (Rohan Shrestha)

बता दें कि श्रद्धा कपूर का इतनी बार दिल टूटने के बाद अब वो सेलिब्रिटी फोटोग्राफर रोहन श्रेष्ठा को डेट कर रही हैं. दोनों अक्सर मीडिया में साथ में घूमते- फिरते नजर आते हैं. हालांकि, बीच में इनके ब्रेकअप की भी खबरें आई थीं, लेकिन इन खबरों में कितनी सच्चाई हैं और कितना झूठ है ये तो श्रद्धा कपूर ही जानती हैं.

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

Monsoon Alert : राजस्थान के आधे जिलों में कमजोर पड़ेगा मानसून, दो संभागों में ही भारी बारिश का अलर्टमुस्कुराए बांध: प्रदेश के बांधों में पानी की आवक जारी, बीसलपुर बांध के जलस्तर में छह सेंटीमीटर की हुई बढ़ोतरीराजस्थान में राशन की दुकानों पर अब गार्ड सिस्टम, मिलेगी ये सुविधाधन दायक मानी जाती हैं ये 5 अंगूठियां, लेकिन इस तरह से पहनने पर हो सकता है नुकसानस्वप्न शास्त्र: सपने में खुद को बार-बार ऊंचाई से गिरते देखना नहीं है बेवजह, जानें क्या है इसका मतलबराखी पर बेटियों को तोहफे में देना चाहता था भाई, बेटे की लालसा में दूसरे का बच्चा चुरा एक पिता बना किडनैपरबंटी-बबली ने मकान मालिक को लगाई 8 लाख रुपए की चपत, बलात्कार के केस में फंसाने की दी थी धमकीराजस्थान में ईडी की एन्ट्री, शेयर ब्रोकर को किया गिरफ्तार, पैसे लगाए बिना करोड़ों की दौलत

बड़ी खबरें

बिहारः कांग्रेस ने बुलाई विधायकों की बैठक, नीतीश कुमार के साथ जाने पर बन सकती है सहमति!Maharashtra Cabinet Expansion: कल 15 मंत्री लेंगे शपथ, देवेंद्र फडणवीस को मिलेगा गृह विभाग? जानें शिंदे कैबिनेट के संभावित मंत्रियों के नाम'इनकी पुरानी आदत है पूरे सिस्टम पर हमला करने की', कपिल सिब्बल के बयान पर बोले कानून मंत्री किरेण रिजिजूअरविंद केजरीवाल ने कहा- देश की राजनीति में परिवारवाद और दोस्तवाद खत्म कर भारतवाद लाएंगेAmit Shah Visit To Odisha: अमित शाह बोले- ओडिशा में अच्छे दिन अनुभव कर रहे लोग, सीएम नवीन पटनायक की तारीफ भी कीAsia Cup 2022 के लिए टीम इंडिया का हुआ ऐलान, विराट कोहली-केएल राहुल की हुई वापसी'नीतीश BJP का साथ छोड़े तो हम गले लगाने को तैयार', बिहार में मचे सियासी घमासान पर बोले RJD नेता शिवानंद तिवारीगालीबाज भाजपा नेता पर रखा गया 25 हजार का इनाम, 40 टीमें तलाश में जुटी
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.