scriptइन एक्टर्स के साथ ‘आशिकी’ कर चुकी हैं Shraddha Kapoor, एक ने तो ले लिया था पिता Shakti Kapoor से भी पंगा | Shraddha Kapoor Affairs With Farhan Akhtar To Aditya Roy Kapur | Patrika News
बॉलीवुड

इन एक्टर्स के साथ ‘आशिकी’ कर चुकी हैं Shraddha Kapoor, एक ने तो ले लिया था पिता Shakti Kapoor से भी पंगा

श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) इन दिनों अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट्स में काफी बिजी चल रही हैं. श्रद्धा अपनी प्रोफेशनल लाइफ के साथ-साथ पर्सनल लाइफ को लेकर भी चर्चाओं में रहती हैं. उनका नाम कई स्टार्स के साथ जुड़ चुका है, जिनमें से एक ने उनके पिता से भी पंगा ले लिया था.

Jul 02, 2022 / 04:33 pm

Vandana Saini

Shraddha Kapoor Affairs

Shraddha Kapoor Affairs

श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) जल्द ही लव रंजन की फिल्म में रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) के साथ नजर आने वाली हैं, जिसको लेकर फिलहाल, वो शूटिंग में बिजी चल रही हैं. श्रद्धा कपूर ने फिल्म ‘लव का द इंड’ से अपने करियर की शुरूआत की थी. उनकी से फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खान नहीं चली, जिसके बाद वो फिल्म ‘आशिकी 2’ में नजर आईं, जिससे उनको रातों-रात जबरदस्त पहचान मिली. फिल्म में उनकी मासूमयित और भोलेपन के फैंस कायल हो गए. वैसे श्रद्धा कपूर अपनी प्रोफेशनल लाइफ से ज्यादा अपने अफेयर्स को लेकर चर्चाओं में रहती हैं. आज हम श्रद्धा के कुछ ऐसे ही अफेयर्स के बारे में बताने जा रहे हैं.
वनराज जावेरी (Vanraj Zaveri)

श्रद्धा कपूर का नाम अपने बचपन के दोस्त वनराज जावेरी के साथ जुड़ चुका है. बताया जाता है कि दोनों की दोस्ती प्यार में बदल गई थी, जिसके बाद दोनों की मोहब्बत खूब परवान चढ़ी. दोनों ने एक दूसरे को करीबन 5 सालों तक डेट किया. पढ़ाई के चलते दोनों के बीच दूरियां आ गईं. बता दें कि वनराज एक मशहूर डायमंड ब्रान्ड TBZ चेन के मालिक हैं.
यह भी पढ़ें

‘मैं सलमान भाई से डर गया था!’, Malaika Arora से पहले Salman Khan की बहन अर्पिता संग रिलेशनशिप में थे Arjun Kapoor, ब्रेकअप पर कही थी ये बात

https://twitter.com/hashtag/ShraddhaKapoor?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
आदित्य रॉय कपूर (Aditya Roy Kapur)

श्रद्धा कपूर और आदित्य रॉय कपूर का नाम भी खूब चर्चां में रहा है. दोनों ने साथ में फिल्म ‘आशिकी 2’ में काम किया था. इसी दौरन दोनों के बीच नजदीकियां बढ़ने लगी. बताया जाता है कि दोनों के बीच स्ट्रॉन्ग केमिस्ट्री लोगों को खूब पसंद आई थी. दोनों ने एक दूसरे को 5 सालों तक डेट किया था. ‘आशिकी 2’ के बाद दोनों ‘ओके जानू’ में भी साथ नजर आए थे.
https://twitter.com/hashtag/ShraddhaKapoor?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
फरहान अख्तर (Farhan Akhtar)

श्रद्धा कपूर और फरहान अख्तर के डेट की खबरों ने हर दिन सुर्खियां बटोरी थी. दोनों की मुलाकात फिल्म ‘रॉक ऑन 2’ (Rock On 2) के सेट पर हुई थी, जिसके बाद दोनों के बीच नजदीकियां बढ़ी और दोनों के बीद प्यार हो गया. इतना ही नहीं दोनों के प्यार के बीच एक्ट्रेस के पिता शक्ति कपूर (Shakti Kapoor) भी विलेन बन गए थे. खबरों की माने तो फरहान और श्रद्धा दोनों एक सीरियस रिलेशनशिप में थे और एक दूसरे से शादी भी करना चाहते थे, लेकिन शक्ति कपूर ये नहीं होने दिया. वे नहीं चाहते थे कि उनकी बेटी अपने से ज्यादा उम्र के लड़के साथ शादी करे. खबरों की माने तो दोनों लिव-इन में रहा करते थे, जिसके बाद शक्ति ने बेटी को फरहान के घर से खींचकर बाहर निकाला था, जिसके गवाह एक्टर के पड़ोसी बने थे.
https://twitter.com/hashtag/ShraddhaKapoor?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
रोहन श्रेष्ठा (Rohan Shrestha)

बता दें कि श्रद्धा कपूर का इतनी बार दिल टूटने के बाद अब वो सेलिब्रिटी फोटोग्राफर रोहन श्रेष्ठा को डेट कर रही हैं. दोनों अक्सर मीडिया में साथ में घूमते- फिरते नजर आते हैं. हालांकि, बीच में इनके ब्रेकअप की भी खबरें आई थीं, लेकिन इन खबरों में कितनी सच्चाई हैं और कितना झूठ है ये तो श्रद्धा कपूर ही जानती हैं.

Home / Entertainment / Bollywood / इन एक्टर्स के साथ ‘आशिकी’ कर चुकी हैं Shraddha Kapoor, एक ने तो ले लिया था पिता Shakti Kapoor से भी पंगा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो