scriptआखिर क्यों नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने ओटीटी प्लेटफॉर्म को कहा अलविदा? जानें क्‍या है कारण | Know why Nawazuddin Siddiqui said goodbye to the OTT platform | Patrika News

आखिर क्यों नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने ओटीटी प्लेटफॉर्म को कहा अलविदा? जानें क्‍या है कारण

locationनई दिल्लीPublished: Oct 31, 2021 02:24:11 pm

Submitted by:

Archana Pandey

नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने बड़ा फैसला लेते हुए डिजिटल प्लैटफॉर्म को हमेशा के लिए अलविदा कह दिया है। यानी की अब वो कभी डिजिटल प्लैटफॉर्म पर काम नहीं करेंगे।

Know why Nawazuddin Siddiqui said goodbye to the OTT platform

Nawazuddin Siddiqui

नई दिल्ली। why Nawazuddin Siddiqui said goodbye to the OTT platform: बॉलिवुड एक्टर और डिजिटल प्लैटफॉर्म पर ‘सेक्रेड गेम्स’ जैसे सुपरहिट शोज देने वाले नवाजुद्दीन सिद्दीकी ( Nawazuddin Siddiqui) ने एक बड़ा फैसला लिया है। जिसके अंतर्गत उन्होंने ओटीटी प्लैटफॉर्म (OTT platform) को हमेशा के लिए अलविदा कह दिया है। यानी की अब वो कभी डिजिटल प्लैटफॉर्म पर काम नहीं करेंगे। आइये जानते हैं आखिर उन्होंने इतना बड़ा फैसला क्यों लिया, इसके पीछे क्या कारण है।
दिखाने के लिए कुछ बचा ही नहीं
दरअसल नवाज ने बॉलिवुड हंगामा से बात करते हुए बताया है कि डिजिटल प्लैटफॉर्म्स अब फालतू और घटिया क्वॉलिटी के कॉन्टेंट पर काम कर रहे हैं। या तो डिजिटल प्लैटफॉर्म्स के लिए अच्छे शोज ही नहीं हैं या फिर यहां पर पुराने शोज के सीक्वल दिखाए जा रहे हैं जिनमें दिखाने के लिए कुछ बचा ही नहीं है।
सो-कॉल्ड कलाकारों के लिए धंधा

नवाज ने बताया है कि ‘जब मैंने नेटफ्लिक्स के लिए सेक्रेड गेम्स किया था तो तब बेहद उत्साहित था और डिजिटल मीडियम को एक चैलेंज की तरह ले रहा था। यहां पर नए टैलेंट्स को मौका मिल रहा था, लेकिन अब ऐसा नहीं है। अब यह सो-कॉल्ड कलाकारों के लिए धंधा बन गया है। बड़े प्रड्यूसर्स को ज्यादा से ज्यादा कॉन्टेंट बनाने के लिए खूब पैसा मिल रहा है जिसके कारण क्वॉलिटी खत्म हो चुकी है।
नवाज ने बताया है कि अब ओटीटी शोज को झेलना भी मुश्किल हो गया है और ऐसे में वह ऐसे बेकार कॉन्टेंट का हिस्सा नहीं बनना चाहते। बड़े स्टार का रुतबा रखने वाले ऐक्टर्स को भी ओटीटी प्लैटफॉर्म से डर लगता है। उन्होंने कहा, ‘ये स्टार सिस्टम बड़े पर्दे को खा गया है। अब हमारे पर ओटीटी के सो-कॉल्ड स्टार्स हैं जिन पर बॉलिवुड की तरह पानी की तरह पैसा बहाया जा रहा है। लेकिन लोग यह बात भूल रहे हैं कॉन्टेंट आज भी किंग है। वह जमाना चला गया जब स्टार्स का बोलबाला था।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो