लता मंगेशकर को भाया अनिल की बेटी का ये अंदाज, की जमकर तारीफ

By: Preeti Khushwaha
| Updated: 24 Jul 2018, 09:18 AM IST
लता मंगेशकर को भाया अनिल की बेटी का ये अंदाज, की जमकर तारीफ
Lata Mangeshkar

मेरे लिए शादी के बाद कॅरियर छोड़ना पूरी तरह से अस्वीकार्य था: लता मंगेशकर

लता मंगेशकर को बॉलीवुड की 'कोकिला' के नाम से जाना जाना है। उनके गाए हुए गाने हर दिल अजीज होते हैं। हाल ही में लता दी ने अनिल की बेटी सेानम कपूर के काम की तारीफ की है। इसके साथ ही उन्होंने सोनम की बहन यानी श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी की डेब्यू फिल्म 'धड़क' देखी है। उन्हें सोनम के साथ जाह्नवी का काम भी काफी पसंद आया। 'धड़क' देखने के बाद उन्होंने अपने दिली ख्वाहिश को भी जाहिर किया है।

लता दी ने सोनम की करी तारीफ:
लता मंगेशर ने आगे कहा, 'अनिल और बोनी उनके काफी करीब हैं। हाल ही में अनिल की बेटी सोनक कपूर की शादी हुई। वह शादी के बाद भी काम कर रही है। ये काफी बड़ी बात है। वह अच्छा काम कर रही है। हमारे समय में ऐसा नहीं था। मैंने 12 साल की उम्र से काम करना शुरू कर दिया था। मेरे लिए शादी के बाद कॅरियर छोड़ना पूरी तरह से अस्वीकार्य था। भगवान का शुक्र है कि अब इस तरह की बातें खत्म हो चुकी हैं।'

 

श्रीदेवी की बेट के लिए गाना चाहती हूं— लता :
लता मंगेशकर श्रीदेवी और उनके परिवार के बेहद करीब हैं। उन्होंने जाह्नवी की फिल्म देखने के बाद कहा, 'श्रीदवी के अचानक जाने के बाद उनकी बेटी का फिल्मी डेब्यू बोनी के लिए मुस्कुराने की वजह है। जाह्नवी बहुत प्यारी हैं। मैं उसके लिए फिल्म में गाना गाना पसंद करूंगी।' जाह्नवी के लिए काफी बड़ी बात है कि जहां लोग तरसते हैं कि लता मंगेशकर उनकी फिल्म के लिए गाना गएं। वहीं लता दी ने खुद सामने से उनकी फिल्म के लिए गाना गाने को कहा। उन्होंने श्रीदेवी की कई फिल्मों के लिए भी गाने गाए।

इस एडल्ट एक्ट्रेस की बायोपिक में नजर आएंगी ऋचा चड्ढा, इस तरह की कर रही हैं तैयारियां

एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला को 5000 रुपये के जुर्माने के बाद मिली जमानत, कार एक्सीडेंट में हुए थे गिरफ्तार

हिमेश रेशमिया को पहले गाने के लिए ही मिला बड़ा अवॉर्ड, कभी सिर चढ़कर बोलता था जादू

Show More