scriptMeera Rajpoot share a picture with neelima azeem | इंटरनेट पर छाई सास-बहु की बेहतरीन तस्वीर, फैंस से पूछा- 'रसोड़े में कौन था' | Patrika News

इंटरनेट पर छाई सास-बहु की बेहतरीन तस्वीर, फैंस से पूछा- 'रसोड़े में कौन था'

इंटरनेट सेंसेशन मीरा राजपूत ने अपनी सास नीलिमा के साथ इंस्टाग्राम पर शेयर की खूबशूरत फोटो। जिसे देख फेंस बोले की रसोड़े में कौन था।

नई दिल्ली

Published: November 21, 2021 05:09:38 pm

बॉलीवुड फिल्मों के मशहूर अभिनेता शाहिद कपूर( Shahid kapoor) की वाईफ मीरा राजपूत( Meera Rajpoot) एक इंटरनेट सेंसेशन हैं। फिल्मों से दूर रहने के बाद भी मीरा की जबरदस्त फैन फॉलोइंग है। मीरा के सभी पोस्ट इंटरनेट पर वायरल रहते हैं। अकसर ही मीरा अपने पति शाहिद कपूर एवं दोनों बच्चों संग मस्ती-मजाक करते हुए जबरदस्त पोस्ट साझा करती रहती हैं। इस बार मीरा ने शाहिद कपूर की मां नीलिमा अजीम( Neelima Azeem) संग एक स्पेशल तस्वीर साझा की है, जिसके बहुत चर्चे हो रहे हैं ।शाहिद कपूर की पत्नी मीरा राजपूत अपनी सास नीलिमा आजमी के साथ एक स्पेशल बॉन्ड शेयर करती हैं।
shahid.jpg
वहीं शनिवार को मीरा राजपूत ने नीलिमा अजीम संग अपने गेट टुगेदर की एक विशेष तस्वीर साझा की है। तस्वीर में मीरा लाइट पिंक कलर के सलवार सूट में दिखाई दे रही हैं, उन्होंने अपने लुक को एक छोटी सी बिंदी एवं ईयररिंग्स के साथ पूरा किया है। मीरा के फेस पर बड़ी सी मुस्कान देखकर स्पष्ट जाहिर है कि वो अपनी सासु मां की कंपनी को कितना एन्जॉय कर रही हैं। वहीं, दूसरी तरफ नीलिमा ग्रीन कलर के कुर्ते में दिखाई दे रही हैं।
यह भी पढ़ें

सारा अली खान की इस पोस्ट को देखने के बाद आखिर फैंस क्यों नहीं रोक पा रहे खुद को

साथ ही मीरा ने अपनी इस तस्वीर को स्पेशल कैप्शन के साथ साझा किया है। उन्होंने कैप्शन में प्रशंसकों से पूछा- 'रसोड़े में कौन था। आप शर्त लगा सकते हैं, हम में से कोई नहीं चाय और चिक्की लाओ ...।' 'रसोड़े में कौन था', कैप्शन के साथ मीरा राजपूत की यह पोस्ट सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है। प्रशंसक मीरा के पोस्ट को बहुत पसंद कर रहे हैं तथा कमेंट सेक्शन में अपना प्यार लुटा रहे हैं। बता दें कि मीरा राजपूत नीलिमा अजीम संग स्पेशल बॉन्ड साझा करती हैं। इस बात का जिक्र नीलिमा अपने कई इंटरव्यू में कर चुकी हैं।
नीलिमा ने एक बार एक इंटरव्यू में बॉलीवुड बबल को बताया था, 'मीरा को इस बात की पूरी समझ है कि किसके साथ कैसे रिश्ता निभाना चाहिए और हम दोनों साथ में काफी कूल हैं।' उन्होंने आगे कहा, 'शायद मैं उसे समझती हूं क्योंकि वह छोटी है, उसे बहुत कम उम्र में बच्चे मिले, वह बेहद बुद्धिमान है, फिर भी बहुत समझदार है'।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.