Neha Kakkar ने पुराने दिनों को याद करते हुए कहा- स्टेज पर जाते ही कांपने लगती थी

By: Sunita Adhikari
| Published: 06 Dec 2020, 02:33 PM IST
Neha Kakkar ने पुराने दिनों को याद करते हुए कहा- स्टेज पर जाते ही कांपने लगती थी
Neha Kakkar

  • इन दिनों नेहा कक्कड़ इंडियन आइडल शो को जज कर रही हैं। उनके साथ सिंगर विशाल ददलानी और हिमेश रेशमिया भी शो में बतौर जज हैं।

नई दिल्ली: बॉलीवुड सिंगर नेहा कक्कड़ इन दिनों किसी न किसी वजह से सुर्खियों में बनी रहती हैं। कुछ वक्त पहले उन्होंने सिंगर रोहनप्रीत सिंह से शादी की है। उसके बाद दोनों हनीमून के लिए दुबई गए थे। दुबई से वापस आकर नेहा काम पर लौट चुकी हैं। इन दिनों वह इंडियन आइडल शो को जज कर रही हैं। उनके साथ सिंगर विशाल ददलानी और हिमेश रेशमिया भी शो में बतौर जज हैं। शो में इस वक्त ऑडिशन चल रहे हैं। शनिवार के एपिसोड में शो में अनुष्का नाम की कंटेस्टेंट पहुंचती हैं।

किसान आंदोलन को लेकर Diljit Dosanjh बोले- कुछ लोग इसे हिंदू-सिख की लड़ाई बनाने में लगे हुए हैं

अनुष्का ने बताया कि उन्हें एंजाइटी अटैक आते हैं। इसके बाद वह गाना शुरू करती हैं तो नर्वस होकर रुक जाती हैं। ऐसे में नेहा कक्कड़ ने कहा कि उन्हें भी इसी तरह की दिक्कत का सामना करना पड़ता था। वह कहती हैं, जब मैं स्टेज पर जाती थी तो मेरा हार्ट रेट बढ़ जाता था। मैं कांपने लगती थी। मेरी आवाज भी कांपने लगती थी। मैं सोचती थी कि ऐसा क्यों हो रहा है। मैं कोशिश कर रही हूं कि इसे ठीक करूं। इसके बाद नेहा अनुष्का का कॉन्फिडेंस बढ़ाती हैं। वह उनसे कहती हैं कि उन्हें खुद को इस डर से निकालना होगा।

हाल ही इंडियन आइडल के प्रेस कॉन्फ्रेंस में जब नेहा से पूछा गया कि शादी के बाद काम करने का उनका एक्सपीरियंस कैसा है? तो उन्होंने जवाब दिया, 'मेरी लाइफ पहले ही बहुत खूबसूरत थी। लेकिन अब शादी के बाद और भी ज्यादा सुंदर हो गई है।' इसके बाद नेहा कहती हैं, 'जब आपका लाइफ पार्टनर अच्छा इंसान हो, सपोर्ट करने वाला और समझदार हो तो आपकी लाइफ और भी ज्यादा बेहतरीन हो जाती है।' नेहा आगे कहती हैं, 'रोहनप्रीत अच्छे पार्टनर हैं। मैं उनके साथ बहुत खुश हूं और चाहती हूं कि माता रानी और वाहेगुरु हमें हमेशा खुश रखें।'

Kapil Sharma ने गोविदां और कृष्णा अभिषेक के रिश्ते को लेकर शो में कसा तंज

बता दें कि नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत सिंह की मुलाकात नेहू दा व्याह वीडियो सॉन्ग के दौरान हुई थी। शूट के वक्त दोनों काफी करीब आए और शादी करने का फैसला लिया। पहले तो ऑडियंस को लग रहा था कि दोनों अपने गाने के प्रमोशन के लिए ऐसा कर रहे हैं। लेकिन अचानक शादी कर दोनों ने सभी को चौंका दिया।

neha_kakkar.jpg