scriptPhotos: खुले बाल, फुल स्लीव स्वेटर और शॉर्ट्स में नजर आईं नोरा फतेही, दिए हॉट पोज | Nora Fatehi spotted in full sleeves sweater, see photos | Patrika News

Photos: खुले बाल, फुल स्लीव स्वेटर और शॉर्ट्स में नजर आईं नोरा फतेही, दिए हॉट पोज

locationमुंबईPublished: Feb 02, 2021 10:17:10 pm

पूजा एंटरटेनमेंट के कार्यालय के बाहर स्पॉट हुुईं नोरा फतेही ( Nora Fatehi )
फुल स्लीव स्वेटर और शॉर्ट्स में आईं नजर
फोटोग्राफर्स को दिए दिलकश पोज

Nora Fatehi

Nora Fatehi

मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस नोरा फतेही ( nora fatehi ) अपनी स्टाइल और डांसिंग के लिए पॉपुलर हैं। ‘साकी साकी’ सॉन्ग से मिली पॉपुलैरिटी के बाद से ही नोरा ने युवा दिलों में अपना स्थान बना रखा है। एक्ट्रेस के एक के बाद एक डांस नंबर्स ने उन्हें ‘डांसिंग क्वीन’ के रूप में स्थापित किया है। सोशल मीडिया हो या कहीं उनकी एपीरियंस, अपनी स्टाइल से वह लोगों का दिल जीत लेती हैं।

10 साल छोटे अली गोनी के प्यार में मां सोनाली फोगाट, बेटी ने दिया ऐसा रिएक्शन

nora_fatehi_dress.png

स्वेटर के साथ मैचिंग शॉर्ट्स
हाल ही नोरा को पूजा एंटरटेनमेंट के कार्यालय के बाहर स्पॉट किया गया। इस दौरान नोरा ने वाइट एंड ब्लैक चैक डिजाइन का फुल स्लीव स्वेटर पहन रखा था। इस बंद गले के स्वेटर के साथ मैचिंग शॉर्ट्स भी पहने थे। खुले बाल नोरा के इस लुक को कम्पलीट कर रहे थे। उन्होंने फोटोग्राफर्स को भी दिलकश अंदाज में पोज दिए। हाई हील्स में नोरा की फिटनेस सहज ही ध्यान खींच रही थी।

Viral Video: रोहित शेट्टी का असली स्टंट, हाथों में उठा ली कार, बोले-देसी घी और घर के खाने का कमाल

nora_fatehi_dress__photo.png

खुद सीखा डांस
गौरतलब है कि हाल ही एक इंटरव्यू में नोरा से जब यह पूछा गया कि उन्होंने डांस के लिए कहां से प्रशिक्षण लिया। इस पर नोरा ने बताया कि उन्होंने किसी से भी डांस की ट्रेनिंग नहीं ली है। उन्होंने जो भी डांस मूव्ज सीखें हैं, वह खुद तैयार किए हैं। बचपन से ही उन्हें डांस का शौक था। नोरा की मां को उनका डांस करना पसंद नहीं था। हालांकि अपनी लगन के चलते वह चुप-चुप के डांस करती रहीं और नए मूव्ज सीखतीं रहीं। जब वह अपना भाग्य आजमाने के लिए मुंबई आईं, तो न उन्हें अच्छे से हिन्दी आती थी और न ही उनके यहां कोई खास सम्पर्क थे। लेकिन अपनी मेहनत और काम के प्रति समर्पण के चलते काम मिलने लगा और ‘साकी साकी’ व ‘दिलबर’ सॉन्ग से पहचान बनाने में कामयाब रहीं।

https://www.dailymotion.com/embed/video/x7z25x3
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो