scriptक्या PADMAAVAT के विरोध के पीछे ये है बड़ी साजिश ..कैमरे के सामने आया सच! | PADMAAVAT CONROVERSY MAHARASHTRA BJP | Patrika News
बॉलीवुड

क्या PADMAAVAT के विरोध के पीछे ये है बड़ी साजिश ..कैमरे के सामने आया सच!

फिल्म को लेकर ना सिर्फ बॉलीवुड गलियारा बल्कि राजनीतिक जगत में भी खूब गर्मा-गर्मी का माहौल है

Jan 25, 2018 / 01:05 pm

Amit Singh

padmaavat release

padmaavat release

साल की सबसे ज्यादा विवादों में रही फिल्म ‘पद्मावत’ 25 जनवरी को देश भर में रिलीज हो चुकी है। जहां एक तरफ फिल्म पर लगातार विरोध चल रहा है तो वही दूसरी तरफ फिल्म की धड़ाधड़ा बुकिंग भी चालू है। बड़े शहरों में तो कई सिनेमाहॉल फुल भी हो चुके है तो कई फुल होने के करीब है। माना जा रहा है कि संजय लीला भंसाली की 180 करोड़ की ये फिल्म आसानी से अपना बजट निकाल कर फायदा भी कमा लेगी। लेकिन इसी बीच एक बड़ा खुलासा हुआ है।

दरअसल फिल्म को लेकर ना सिर्फ बॉलीवुड गलियारा बल्कि राजनीतिक जगत में भी खूब गर्मा-गर्मी का माहौल है बता दें कि एक टीवी के स्टिंग ऑपरेशन में महाराष्ट्र बीजेपी के एक बड़े नेता ने फिल्म का विरोध किए जाने का पर्दाफाश किया है। उन्होंने बताया है कि ये सभी हंगामा राजस्थान में चुनाव को मद्देनजर रखते हुए किया जा रहा है।

इसको देखते हुए लगता है कि फिल्म पर विरोध अभी लगातार चालू रहेगा लेकिन इसका फायदा कही ना कही संजय लीला भंसाली को भी मिलता दिखाई दे रहा है। बता दें कि भंसाली की १८० करोड़ के बजट की इस फिल्म की धड़ाधड़ बुकिंग चल रही है।

अलाउद्दीन खिलजी की बीवी को ये काम करते हुए छिप—छिपकर देखता था ये गुलाम

गौरतलब है कि फिल्म को लेकर कुछ राजपूत गुटों जैसे ‘करणी सेना’ ने आपत्ति जताई थी। उनका कहना था कि फिल्म की कहानी रानी ‘पद्मावती’ पर फिल्माई गई है। फिल्म में कुछ अंतरंग सीन्स पद्मावती का खिलजी के साथ भी फिल्माया गया है जो इतिहास के साथ एक खिलवाड़ है। इसके बाद विवाद बढ़ता गया,कुछ राज्यों में तो फिल्म बैन भी कर दी गई। पहले फिल्म को 1 दिसंबर को रिलीज होना था।लेकिन विवाद को बढ़ता देख फिल्म के निर्माताओं ने फिल्म की रिलीजिंग डेट को आगे खिसकाना ही सही समझा।फिल्म में दीपिका पादुकोण से लेकर शाहिद कपूर और रणवीर सिंह मुख्य किरदार में हैं।

Home / Entertainment / Bollywood / क्या PADMAAVAT के विरोध के पीछे ये है बड़ी साजिश ..कैमरे के सामने आया सच!

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो