scriptpooja bhatt was in abusive relationship with ranvir shorey | जब नशे में धुत मंगेतर ने पूजा भट्ट की कर दी थी पिटाई, करवानी पड़ी थी सर्जरी | Patrika News

जब नशे में धुत मंगेतर ने पूजा भट्ट की कर दी थी पिटाई, करवानी पड़ी थी सर्जरी

पूजा भट्ट सबसे ज्यादा चर्चा में उस समय आई थी जब उनका अफेयर रणवीर शौरी से रहा था। दोनों की लवस्टोरी फिल्म 'जिस्म' की शूटिंग के दौरान शुरू हुई थी।

नई दिल्ली

Published: February 24, 2022 07:51:05 pm

बॉलीवुड की कई घटनाएं हैं जिसके बारे में जानकर शायद आप हैरान रह जाएंगे. असल में लाइट, कैमरा और एक्शन के बीच चमचमाती जिंदगी में कई बार स्टार्स ऐसे दौर से भी गुजरते हैं, जिसकी सपने में भी शायद कोई कल्पना ना करे। ऐसा ही कुछ आलिया भट्ट की बड़ी बहन, एक्ट्रेस और डायरेक्टर पूजा भट्ट के साथ भी हो चुका है। पूजा भट्ट की पहचान एक बोल्ड महिला की है. वो हर मुद्दे पर पर अपनी बात रखती हैं, लेकिन एक ऐसा समय था जब पूजा भट्ट के साथ एक एक्टर ने मारपीट की थी।
pooja-story_.jpg
दरअसल, मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो पूजा भट्ट (Pooja Bhatt) का अफेयर सालों पहले एक्टर रणवीर शौरी के साथ था। जिस्म फिल्म के दौरान दोनों करीब आए और साथ में लिव इन में रहने लगे। यह रिश्ता पूजा भट्ट के परिवार को नहीं पसंद था। इसी दौरान एक बार दोनों के बीच जबरदस्त लड़ाई हुई थी। दोनों के बीच लड़ाई इतनी ज्यादा हुई थी कि हाथापाई की नौबत आ गई। रणवीर शौरी ने पूजा भट्ट को इस कदर पीटा था कि वो चोटिल हो गई थीं।
पूजा भट्ट के मुताबिक, 'संडे की एक रात रणवीर मेरे घर आए, उन्होंने शराब पी रखी थी लेकिन मैंने फिर भी उन्हें घर के अंदर आने दिया। लेकिन रणवीर ने आव देखा ना ताव और बिना किसी वजह के उन्होंने मुझ पर अटैक कर दिया। उस वक्त मेरी एक सर्जरी भी हुई थी। रणवीर ने उसी पर इतनी जोर से मारा कि खून निकलने लगा।' इस पूरे वाकये में रणवीर और पूजा के बीच तो घमासान हुआ ही, बीच में पूजा भट्ट के भाई राहुल भट्ट भी कूद पड़े थे और ताव में आकर रणवीर शौरी ने राहुल भट्ट को भी एक थप्पड़ रसीद कर दिया था। पूजा भट्ट ने इसके बाद रणवीर शौरी के खिलाफ एफआईआर तक करवाई।
यह भी पढ़ें

जब पार्टी में अभिषेक ने इस एक्ट्रेस के साथ कर दी थी ऐसी हरकत, अमिताभ को मांगनी पड़ी थी माफ़ी

हालांकि इस मामले में रणवीर शौरी ने बाद में सफाई दी और कहा कि पूजा भट्ट खूब शराब पीतीं थीं और काफी हिंसक हो जाती थीं। कुल मिलाकर दोनों तरफ से इस रिलेशनशिप की खूब छीछालेदर हुई और इस अफेयर का अंत हो गया। इसके अलावा रणवीर शौरी ने पूजा भट्ट के एक्स हस्बैंड मनीष मखीजा की तस्वीर को लेकर कहा था कि, “फोटो में दिख रहा दूसरा शख्स तब तक मेरा बेस्ट फ्रेंड हुआ करता था जब तक वो घटना नहीं घटी थी। इसके बाद उसने पाला बदला और पूजा से शादी कर ली। ये सारे रिश्ते मैन्यूप्लेटिव होते हैं।” बता दें पूजा भट्ट की तरह रणवीर शौरी भी बॉलीवुड की कई फिल्मों में काम कर चुके हैं।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

किसी भी महीने की इन तीन तारीखों में जन्मे बच्चे होते हैं बेहद शार्प माइंड, लाइफ में करते हैं बड़ा कामपैदाइशी भाग्यशाली माने जाते हैं इन 3 राशियों के बच्चे, पिता की बदल देते हैं तकदीरइन राशि वालों पर देवी-देवताओं की मानी जाती है विशेष कृपा, भाग्य का भरपूर मिलता है साथ7 दिनों तक मीन राशि में साथ रहेंगे मंगल-शुक्र, इन राशियों के लोगों पर जमकर बरसेगी मां लक्ष्मी की कृपादो माह में शुरू होने वाला है जयपुर में एक और टर्मिनल रेलवे स्टेशन, कई ट्रेनें वहीं से होंगी शुरूपटवारी, गिरदावर और तहसीलदार कान खोलकर सुनले बदमाशी करोगे तो सस्पेंड करके यही टांग कर जाएंगेआम आदमी को राहत, अब सिर्फ कमर्शियल वाहनों को ही देना पड़ेगा टोल15 जून तक इन 3 राशि वालों के लिए बना रहेगा 'राज योग', सूर्य सी चमकेगी किस्मत!

बड़ी खबरें

IPL 2022 LSG vs KKR : डिकॉक-राहुल के तूफान में उड़ा केकेआर, कोलकाता को रोमांचक मुकाबले में 2 रनों से हरायानोट गिनने में लगीं कई मशीनें..नोट ढ़ोते-ढ़ोते छूटे पुलिस के पसीने, जानिए कहां मिला नोटों का ढेरपुलिस में मामला दर्ज, नाराज कांग्रेस विधायक का इस्तीफा, जानें क्या है पूरा मामलाडिकॉक-राहुल ने IPL में रचा इतिहास, तोड़ डाला वार्नर और बेयरेस्टो का 4 साल पुराना रिकॉर्डDelhi LG Resigned: दिल्ली के उपराज्यपाल अनिल बैजल ने दिया इस्तीफा, निजी कारणों का दिया हवालाIndia-China Tension: पैंगोंग झील पर बॉर्डर के पास दूसरा पुल बना रहा चीन, सैटेलाइट इमेज से खुलासाWatch: टेक्सास के स्कूल में भारतीय अमेरिकी छात्र का दबाया गला, VIDEO देख भड़की जनताHeavy rain in bangalore: तेज बारिश से दो मजदूरों की मौत, मुख्यमंत्री ने की मुआवजे की घोषणा
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.