scriptजब पार्टी में अभिषेक ने इस एक्ट्रेस के साथ कर दी थी ऐसी हरकत, अमिताभ को मांगनी पड़ी थी माफ़ी | when abhishek bachchan push archanan puran singh in pool | Patrika News

जब पार्टी में अभिषेक ने इस एक्ट्रेस के साथ कर दी थी ऐसी हरकत, अमिताभ को मांगनी पड़ी थी माफ़ी

locationनई दिल्लीPublished: Feb 24, 2022 07:13:04 pm

Submitted by:

Sneha Patsariya

बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) और उनकी पत्नी जया बच्चन (Jaya Bachchan) एक बार अपने बेटे और एक्टर अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) की हरकत से बेहद शर्मसार हो गए थे।

abhishek_.jpg
बॉलीवुड सितारों से जुड़े किस्से और उनकी सोशल लाइफ को लेकर फैंस ने हमेशा से अपनी रूची दिखाई है। सेलेब्ल आए दिन किसी न किसी इंटरव्यू का हिस्सा बनते देखे जाते हैं. इसी बातचीत में वह कई बार अपने रोचक किस्से भी बयां करते हैं। ऐसा ही कुछ एक बार बिग बी यानी अमिताभ बच्चन के लाडले बेटे अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) ने किया था।
आज भले ही अभिषेक बच्चन एक शांत और सरल स्वभाव के इंसान लगते हैं, लेकिन कहा जाता है कि बचपन में वह काफी शरारती हुआ करते थे। इस बात का सबूत खुद उन्होंने ही कपिल शर्मा शो (The Kapil Sharma Show) के एक एपिसोड में दिया था। उन्होंने बताया कि यह उनके बचपन की बात है जब अर्चना पूरन सिंह (Archana Puran Singh) उनके यहां एक पार्टी में आई हुई थीं और पार्टी के दौरान ही उन्होंने अर्चना पूरन सिंह को स्विमिंग पूल में धक्का दे दिया था, जिससे अमिताभ बच्चन और जया बच्चन शर्मिंदा हो गए थे। उन्होंने अभिषेक की इस हरकत के लिए अर्चना पूरन सिंह से माफी मांगी थी।
अर्चना पूरन सिंह ने भी इस बात का जिक्र कपिल शर्मा में किया। इस बात को याद करते हुए अर्चना पूरन सिंह ने कहा, ”मैंने एक मिनी स्कर्ट पहन रखी थी और अभिषेक कहीं बाहर से आया और उसे अपने माता-पिता के सामने स्विमिंग पूल में मुझे धकेल दिया। जिसके बाद अभिषेक को अमिताभ बच्चन और मां जया बच्चन से डांट भी मिली थी। दोनों ने फिर मेरे से माफी भी मांगी। वे काफी शर्मिंदा थे। उन्होंने (बिग बी और जया) मुझे कुर्ता भी ऑफर किया था। लेकिन मैंने मना कर दिया था क्योंकि मैं उस वक्त एक पार्टी में थीं और वो कपड़े मुझे फिट नहीं होते।”
यह भी पढ़ें

बॉलीवुड के एक बड़े एक्टर ने पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान को फिल्मों में काम करने का दिया था ऑफर

आपको बता दें अमिताभ बच्चन के बेटे अभिषेक बच्चन का नाम Guinness book of world records मैं दो बार दर्ज किया जा चुका हैं। पहली बार फ़िल्म ‘दिल्ली छः’ के प्रमोशन के दौरान वह पहली बार ऐसे एक्टर बने थे जिन्होंने महज़ 12 घंटे में सबसे ज़्यादा पब्लिक एक्सपीरियंस दी थी। जिसके बाद उनका नाम Guinness book of world records में शामिल किया गया। इसके बाद उनका नाम फ़िल्म ‘पा’ के दौरान जब वो बड़े पर्दे पर रियल लाइफ़ रोल रिवर्सल करते हुए नज़र आएं तो ‘पा’ में अभिषेक अपने रियल लाइफ़ पिता अमिताभ बच्चन के पापा बने थे। इन दोनों फ़िल्मों की बात करें तो ये दोनों फ़िल्मों बॉलीवुड में आईकॉनिक मूवीज़ में गिनी जाती हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो