सेना की पार्टी में जाने के लिए प्रीति जिंटा ने की थी गंदी हरकत, शर्मिंदा हो गई थीं उनकी मां

By: Shweta Dhobhal
| Published: 17 Aug 2021, 02:38 PM IST
सेना की पार्टी में जाने के लिए प्रीति जिंटा ने की थी गंदी हरकत, शर्मिंदा हो गई थीं उनकी मां
Preity Zinta

बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रीति जिंटा के पिता मेजर थे। अक्सर उनके परिवार को सेना की पार्टी में जाना पड़ता था, लेकिन 18 से कम बच्चे सेना की पार्टी का हिस्सा नहीं बन सकते थे। एक बार पार्टी में जाने के लिए प्रीति जिंटा ने ऐसी हरकत की जिसे देख उनकी मां खूब गुस्सा हुईं थीं।

नई दिल्ली। डिंपल क्वीन बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रीति जिंटा अपना बेहतरीन अदाकारी के लिए आज भी बॉलीवुड में मशहूर हैं। प्रीति जिंटा ने बॉलीवुड में बड़ी ही धमाकेदार एंट्री ली थी। हिमाचल प्रदेश की रहने वाली प्रीति जिंटा अपनी खूबसूरती और क्यूटनस के लिए भी काफी मशहूर थीं। प्रीति के पिता सेना में मेजर थे। ऐसे में अक्सर परिवार के साथ प्रीति भी सेना की पार्टीज में जाया करती थीं। एक बार सेना की पार्टी में प्रीति से बहुत बड़ी गलती हो गई थी। इस बात का खुलासा एक्ट्रेस ने गुज़रे जमाने के मशहूर सिमी ग्रेवाल के शो में किया था। जिसमें उन्होंने बताया था कि वो बचपन में इतनी शरारती थीं कि एक बार उनकी मां की वजह से शर्मिंदा होना पड़ गया था।

प्रीति जिंटा ने शेयर किया बचपन का किस्सा

साल 2013 में एक्ट्रेस प्रीति जिंटा मशहूर एक्ट्रेस सिमी ग्रेवाल के शो पर पहुंची थीं। जहां उन्होंने अपनी लाइफ को लेकर खुलकर बात की। बातों ही बातों में सिमी ने जब प्रीति से पूछा कि "क्या जैसे सभी बच्चे होतें हैं। क्या उन्होंने भी कभी बचपन में वैसी शरारतें की हैं?" सिमी की इस बात का जवाब देते हुए प्रीति ने कहा कि "मुझे लगता है कि मैंने अपनी मां को बहुत ज्यादा शर्मिंदा किया है। अब मैं बड़ी हो गई हूं और सोचती हूं कि मेरे बच्चे बिल्कुल भी मेरी तरह ना हों।

मेरी मां ने जब एक किस्सा मुझे बताया तो मुझे खुद पर यकीन ही नहीं हुआ। प्रीति ने आगे कहा कि जैसे की सभी जानते हैं कि आर्मी में बहुत अनुशासन होता है। प्रीति ने बताया कि 18 साल के कम उम्र के बच्चों को आर्मी पार्टी में जानीं की इजाजत नहीं होती है।"

प्रीति जिंटा की हरकत देख भड़की उनकी मां

प्रीति जिंटा ने आगे बताया कि एक दिन उन्होंने अपनी मां से कहा कि उन्हें आर्मी पार्टी में जाना है। वो उस वक्त काफी छोटी थीं। उस वक्त प्रीति महज 12 साल की थीं। प्रीति ने सिमी को बताया कि वो अंदर गई और खुद के अंडरगार्मेंट्स में कुछ चीजें डाल लीं। जिसके बाद उन्होंने अपनी मां से कहा वो अब 18 साल की हो गई हैं। क्या अब वो उनके साथ पार्टी में जा सकती हैं। प्रीति ने बताया कि उनकी ये हरकत देख उनकी मां को बहुत गुस्सा आ गया।

यह भी पढ़ें- जब सलमान-शाहरुख के पीछे हटने पर Preity Zinta अकेले ही भिड़ गई थीं अंडरवर्ल्ड से, अदालत में जाकर दिया था बयान

पहली फिल्म के दौरान छूट गए थे पसीने

इसी इंटरव्यू के दौरान प्रीति जिंटा ने अपनी पहली फिल्म के एक्सपीरियंस को भी शेयर किया। प्रीति ने बताया कि जब वो अपनी पहली फिल्म की शूटिंग कर रही थीं तब वो सेट पर खड़े होकर कांप रही थीं। यही नहीं उन्हें ये तक भी नहीं पता था की वो गाने की लिप्सिंग कैसे करें। उस वक्त कोरियोग्राफर सरोज खान उनसे काफी नाराज़ हो गई थीं। प्रीति ने बताया कि उन्होंने हिम्मत नहीं हारी उन्होंने फैसला लिया कि वो चीज़ों को सीखेंगी। जिसके बाद सब धीरे-धीरे ठीक होता चला गया। उसके बाद फिर शूटिंग में कोई दिक्कत नहीं हुई।

अक्षय कुमार को प्रीति जिंटा ने बताया 'चीता'

प्रीति जिंटा ने एक्टर अक्षय कुमार को लेकर भी बात की। प्रीति ने बताया कि अभिनेता अक्षय कुमार इंडस्ट्री के सबसे फिट एक्टर हैं। प्रीति ने अक्षय कुमार की तुलना 'चीता' से की थी। प्रीति ने बताया कि शूटिंग के दौरान अक्षय ने उन्हें एक हाथ से ही उठा लिया था। अक्षय कुमार और प्रीति जिंटा ने साथ में संघर्ष, जानें-ए-मन और ओम शांति ओम जैसी बेहतरीन फिल्में की है।

यह भी पढ़ें- 34 बच्चियों की हैं मां प्रीति जिंटा, पांच साल पहले विदेश जाकर चुपके से रचाई थी शादी

गुपचुप ढंग से रचाई बॉयफ्रेंड से शादी

28 फरवरी को प्रीति जिंटा ने बॉयफ्रेंड जेन गुडइनफ से शादी कर ली। प्रीति ने बड़े ही गुपचुप तरीके से शादी की थी। काफी समय तक प्रीति ने अपनी शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर भी शेयर नहीं की थीं। कुछ समय बाद प्रीति की शादी तस्वीरें सामने आईं। जिन पर उनके फैंस ने खूब प्यार बरसाया। जेन गुडइनफ अमेरिका के निवासी हैं। शादी के बाद प्रीति भी पति संग अमेरिका में शिफ्ट हो गईं। आपको बता दें प्रीति जिंटा ने 34 बेटियों को गोद लिया है। जिनकी देखभाल के लिए अक्सर वो भारत आती रहती हैं।