scriptजब प्रियंका चोपड़ा फ्लाइट में ही हो गईं ‘टल्ली’,करने लगी थीं ऐसी हरकत | Priyanka chopra allegedly got drunk in flight before marriage | Patrika News
बॉलीवुड

जब प्रियंका चोपड़ा फ्लाइट में ही हो गईं ‘टल्ली’,करने लगी थीं ऐसी हरकत

प्रियंका चोपड़ा का अक्सर पार्टी के दौरान पति निक जोनस के साथ शराब के जश्पुन में डूबे हुए देखा हया है लेकिन जब फ्लाइट में कुछ ऐसी डिमांड कर दी जाए तो हैरानी हो सकती है।

नई दिल्लीSep 27, 2021 / 10:55 am

Pratibha Tripathi

Priyanka chopra allegedly got drunk

Priyanka chopra allegedly got drunk

नई दिल्ली | बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस में से एक प्रियंका चोपड़ा ने अपने खास अभिनय से दुनियाभर में अपनी एक अलग पहचान बनाई है। उन्होंने ना केवल बॉलीवुड में हिट फिल्में दी हैं बल्कि विदेश में भी अपने नाम का ढंका बजाया है। उनकी इसी पॉपुलैरिटी को देख उनकी फैन फॉलोइंग सबसे ज्यादा है। प्रियंका चोपड़ा आज जितने ऊंचे मुकाम पर है बैसी ही उनकी लाइफस्टाइल भी सबसे अलग है। वो लग्जरी लाइफ जीती हैं, लेकिन कभी कभी उनका बोल्ड लाइफस्टाइल भी उन पर भारी पड़ जाता है। और इसी बोल्ड फैशन कोे चलते प्रियंका कई बार बुरी तरह फंस जाती हैं इतना ही नही वो पब्लिक प्लेसेस पर कुछ ऐसे काम कर चुकी हैं जिसके कारण उन्हें शर्मिंदगी उठानी पड़ी है। इसी से जुड़ा एक किस्सा है जब प्रियंका ने फ्लाइट में शराब की डिमांड कर दी थी और फिर टल्ली हो गई थीं।

priyanka_pics.jpg
नशे में टल्ली हो गई थीं प्रियंका

प्रियंका चोपड़ा ने बुरी तरह से शराब पी ली थी जिसको उन्होंने फ्लाइट में मांगा था। पिंकविला की एक रिपोर्ट के मुताबिक, प्रियंका का ये अनसुना किस्सा एक फ्लाइट अटेंडेंट ने बताया। उसने बताया कि जब प्रियंका अमेरिकन शो क्वान्टिको कर रही थी और बेहद पॉपुलर हो चुकी थीं। उस दौरान ही फ्लाइट में सफर करते हुए एक बार प्रियंका ने ब्लडी मैरी (जो एक तरह की कॉकटेल होती है) की डिमांड की थी।
यह भी पढ़ें
-

निक जोनस के जन्मदिन पर प्रियंका चोपड़ा ने दिया खास उपहार, पत्नी को इस अंदाज में KISS करते नजर आए सिंगर

priyankachopra33.jpg
इतना ही नहीं प्रियंका ने ड्रिंक के साथ हॉट सॉसेज भी मांगे थे। कॉकटेल की 3 ड्रिंक्स लेने के बाद प्रियंका का बहुत ज्यादा नशा हो गया था। वो पूरी तरह से टल्ली हो चुकी थीं हालांकि गनीमत ये थी कि ड्रिंक के बाद वो सो गई थी। इसका वीडियो भी रेडइट पर अपलोड किया गया था। लेकिन रिपोर्ट की मानें तो इसे अब डिलीट किया जा चुका है।
pc3.png
कपड़ों को लेकर ट्रोल होती हैं प्रियंका

बता दें कि हाल ही में प्रियंका BAFTA अवॉर्ड्स में प्रेजेंटर के तौर पर शामिल हुई हैं। जिसमें उन्होंने दो आउटफिट कैरी किए थे और बुरी तरह ट्रोल भी हुईं। प्रियंका किसी भी हॉलीवुड ईवेंट के लिए जाती हैं तो अक्सर ही बोल्ड आउटफिट में नजर आती हैं। जिस कारण वो हर बार यूजर्स द्वारा ट्रोल होती हैं। इस बार भी प्रियंका ने क्लीवेज के साथ एक ओपन क्रॉप टॉप पहना था और उन्हें ट्रोलिंग का सामना करना पड़ा।

Home / Entertainment / Bollywood / जब प्रियंका चोपड़ा फ्लाइट में ही हो गईं ‘टल्ली’,करने लगी थीं ऐसी हरकत

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो