प्रियंका चोपड़ा फ्लाइट में हो चुकी हैं 'टल्ली', खुद मांगी थी शराब

By: Neha Gupta
| Published: 14 Apr 2021, 07:05 PM IST
प्रियंका चोपड़ा फ्लाइट में हो चुकी हैं 'टल्ली', खुद मांगी थी शराब
Priyanka Chopra

प्रियंका चोपड़ा का एक पुराना खूब वायरल हो रहा है। क्वानटिंको की सक्सेस के बाद एक बार प्रियंका ने फ्लाइट में कुछ ऐसी डिमांड कर दी थी जिसे सुनकर आप भी हैरत में पड़ जाएंगे।

नई दिल्ली | बॉलीवुड और हॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा ने दुनियाभर में अपनी एक्टिंग का जलवा बिखेरा है। उन्होंने ये साबित किया है कि बेहतरीन अभिनय के बल पर बिना गॉडफादर के सिर्फ देश ही नहीं बल्कि विदेश में भी नाम बनाया जा सकता है। हालांकि प्रियंका की पॉपुलैरिटी सिर्फ उनके अभिनय के कारण ही नहीं है बल्कि उनका बोल्ड लाइफस्टाइल भी कई बार उन्हें सुर्खियों में ला देता है।

प्रियंका जहां अपने बोल्ड फैशन को लेकर कई बार बुरी फंस जाती हैं वहीं वो पब्लिक प्लेसेस पर कुछ ऐसे काम कर चुकी हैं जिसके कारण उन्हें शर्मिंदगी उठानी पड़ी है। इसी से जुड़ा एक किस्सा है जब प्रियंका ने फ्लाइट में शराब की डिमांड कर दी थी और फिर टल्ली हो गई थीं।

नशे में टल्ली हो गई थीं प्रियंका

प्रियंका चोपड़ा ने बुरी तरह से शराब पी ली थी जिसको उन्होंने फ्लाइट में मांगा था। पिंकविला की एक रिपोर्ट के मुताबिक, प्रियंका का ये अनसुना किस्सा एक फ्लाइट अटेंडेंट ने बताया। उसने बताया कि जब प्रियंका अमेरिकन शो क्वान्टिको कर रही थी और बेहद पॉपुलर हो चुकी थीं। उस दौरान ही फ्लाइट में सफर करते हुए एक बार प्रियंका ने ब्लडी मैरी (जो एक तरह की कॉकटेल होती है) की डिमांड की थी।

इतना ही नहीं प्रियंका ने ड्रिंक के साथ हॉट सॉसेज भी मांगे थे। कॉकटेल की 3 ड्रिंक्स लेने के बाद प्रियंका का बहुत ज्यादा नशा हो गया था। वो पूरी तरह से टल्ली हो चुकी थीं हालांकि गनीमत ये थी कि ड्रिंक के बाद वो सो गई थी। इसका वीडियो भी रेडइट पर अपलोड किया गया था। लेकिन रिपोर्ट की मानें तो इसे अब डिलीट किया जा चुका है।

pc3.png

कपड़ों को लेकर ट्रोल होती हैं प्रियंका

बता दें कि हाल ही में प्रियंका BAFTA अवॉर्ड्स में प्रेजेंटर के तौर पर शामिल हुई हैं। जिसमें उन्होंने दो आउटफिट कैरी किए थे और बुरी तरह ट्रोल भी हुईं। प्रियंका किसी भी हॉलीवुड ईवेंट के लिए जाती हैं तो अक्सर ही बोल्ड आउटफिट में नजर आती हैं। जिस कारण वो हर बार यूजर्स द्वारा ट्रोल होती हैं। इस बार भी प्रियंका ने क्लीवेज के साथ एक ओपन क्रॉप टॉप पहना था और उन्हें ट्रोलिंग का सामना करना पड़ा।

Priyanka Chopra