scriptPriyanka Chopra calls engagement ring her most cherished jewellery | प्रियंका चोपड़ा की फेवरेट है पति की दी हुई खास अंगूठी, खरीदने के लिए निक ने बेच दिया था स्टोर | Patrika News

प्रियंका चोपड़ा की फेवरेट है पति की दी हुई खास अंगूठी, खरीदने के लिए निक ने बेच दिया था स्टोर

प्रियंका ने अपने सबसे पसंदीदा ज्वैलरी के बारे में भी बताया जो उन्हें उनके पति से मिली है। प्रियंका ने कहा कि अगर मैं अपनी सगाई की अंगूठी नहीं कहूंगी तो मेरे पति मुझे मार डालेंगे।

Updated: November 09, 2021 07:58:15 pm

नई दिल्ली: देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) अपने फैशन सेंस और स्टाइलिश के लिए जानी जाती हैं। इसे लेकर वो एक्सपेरीमेंट भी करती रहती हैं। दिवाली के शानदार सेलिब्रेशन के बाद एक्ट्रेस अब दुबई पहुंच गईं। यहां प्रियंका ने बुलगारी के लिए एक कार्यक्रम में भाग लिया और बेहद खूबसूरत लुक में में स्टाइलिश ज्वैलरी फ्लॉन्ट की।
Priyanka Chopra calls engagement ring her most cherished jewellery
Priyanka Chopra
प्रियंका चोपड़ा ऑरेंज कलर का बेहद स्टाइलिश सूट पहने नजर आई। इसके साथ ही उन्होंने अपने बालों को भी एक तरफ से क्लिप किया। अपने इस किलर लुक से साथ प्रियंका ने स्टाइलिश ज्वैलरी फ्लॉन्ट की। प्रियंका गले में सोने और डायमंड से बनी डबल लेयर्ड चैन और कानों में भी लंबे ईयररिंग्स पहन नजर आईं।
प्रियंका ने इस प्रोग्राम के दौरान वोग के दिए इंटव्यू में बताया कि उनके लिए संस्कृति कितनी मायने रखती है। वोग के साथ हुई बातचीत में उन्होंने स्वर्ग को लेकर कहा कि मेरे लिए स्वर्ग मेरे प्रियजन हैं, मुझे अपने परिवार, अपने दोस्तों से घिरे रहना, घर पर रहना पसंद है। उर्दू और हिंदी में जिसे हम जन्नत कहते हैं। तो मेरे लिए मेरी जन्नत ही मेरा घर है।
वहीं, प्रियंका ने अपने सबसे पसंदीदा ज्वैलरी के बारे में भी बताया जो उन्हें उनके पति से मिली है। प्रियंका ने कहा कि अगर मैं अपनी सगाई की अंगूठी नहीं कहूंगी तो मेरे पति मुझे मार डालेंगे। मैं मजाक कर रही हूं। मैं कहना चाहूंगी कि मेरी इंगेजमेंट रिंग क्योंकि मैं ज्वैलरी पीस के मामले में बहुत सेंटीमेंटल हूं। ये मुझे बीते दिन याद कराती हैं। खूबसूरत यादें।
यह भी पढ़ें

अमिताभ बच्चन ने लिख दी गलत स्पेलिंग, तो फैन ने टोककर गिनाई गलतियां, बिग बी ने ऐसे किया रिएक्ट

आपको बता दें कि प्रियंका ने 2018 में निक जोनास से शादी की थी। निक ने प्रियंका की सगाई की अंगूठी खरीदने के लिए एक अपना एक स्टोर बेच दिया था। हॉलीवुड रिपोर्टर के अनुसार, रिंग की कीमत लगभग 2,00,000 डॉलर थी।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

Subhash Chandra Bose Jayanti 2022: आज इंडिया गेट पर सुभाष चंद्र बोस की होलोग्राम प्रतिमा का PM Modi करेंगे लोकार्पणCovid-19 Update: भारत में कोरोना के 3.37 लाख नए मामले, मौत के आंकड़ों ने तोड़े सारे रिकॉर्डUP चुनाव में PM Modi से क्यों नाराज़ हो रहे हैं बिहार मुख्यमंत्री नितीश कुमारU19 World Cup: कौन है 19 साल का लड़का Raj Bawa? जिसने शिखर धवन को पछाड़ रचा इतिहासSubhash Chandra Bose Jayanti 2022: पढ़ें नेताजी सुभाष चंद्र बोस के 10 जोशीले अनमोल विचारCG-महाराष्ट्र सीमा पर चेकिंग में लगे पुलिस जवानों से मारपीट, कोरोना जांच पूछा तो गाली देते हुए वाहन सवार टूट पड़े कांस्टेबल परसरकार का बड़ा फैसला, नई नीति में आमजन व किसानों को टोल टैक्स से छूटछत्तीसगढ़ में 24 घंटे में 11 कोरोना मरीजों की मौत, दुर्ग में सबसे ज्यादा 4 संक्रमितों की सांसें थमी, ज्यादातार वे जिन्होंने वैक्सीन नहीं लगाया
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.