script‘3-4 महीने में फिल्में नहीं बनती’, R Madhavan ने Akshay Kumar पर कसा तंज; खिलाड़ी बोले – ‘इसमें मैं थोड़े ही कुछ कर सकता हूं’ | R Madhavan Comment On Akshay Kumar Flop Films | Patrika News

‘3-4 महीने में फिल्में नहीं बनती’, R Madhavan ने Akshay Kumar पर कसा तंज; खिलाड़ी बोले – ‘इसमें मैं थोड़े ही कुछ कर सकता हूं’

Published: Jul 03, 2022 11:17:31 am

Submitted by:

Vandana Saini

आर माधवन (R Madhavan) इन दिनों अपनी फिल्म ‘रॉकेट्री: द नांबी इफेक्ट’ को लेकर चर्चाओं में हैं, लेकिन इस बीच उन्होंने अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और उनकी फिल्मों को लेकर तंज कसा है, जिसका जवाब अक्की ने भी दिया है.

 R Madhavan ने Akshay Kumar पर कसा तंज

R Madhavan ने Akshay Kumar पर कसा तंज

इसी साल कई फिल्में रिलीज हुईं, जिसमें से कई बॉलीवुड और साउथ की थी, लेकिन इस साल बॉलीवुड की कुछ ही फिल्में बॉक्स ऑफिस पर अपना जोर दिखा पाई, बाकी फिल्में डूबती नजर आईं. ऐसे में साउथ की सभी रिलीज फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर कमाल कर दिखाया और ताबड़-तोड़ कमाई की. वहीं हाल में आर माधवन (R Madhavan) की फिल्म ‘रॉकेट्री: द नांबी इफेक्ट’ भी रिलीज हो चुकी है, जिसको दर्शकों का काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है. वहीं अपनी फिल्म के बारे में बात करते हुए उन्होंने बॉलीवुड की कुछ फ्लॉप फिल्मों पर तंज भी सका.
साथ ही आर माधवन ने इडंस्ट्री की खिलाड़ी कहे जाने वाली अक्षय कुमार (Akshay Kumar) पर भी तंज कसा. दरअसल, इस साल अक्षय की दो फिल्में रिलीज हुई और दोनों बी बॉक्स ऑफिस पर बड़ी फ्लॉप साबित हुईं. इन्हीं में से एक ‘सम्राट पृथ्वीराज’ (Samrat Pritviraj) भी है. खबरों की माने तो, इस फिल्म के डायरेक्टर चंद्रप्रकाश द्विवेदी ने फिल्म के फ्लॉप होने के बाद अपने इंटरव्यू के दौरान कई बड़ी बातों का खुलासा किया था. उन्होंने बताया कि उन्होंने इस फिल्म की कहानी के लिए 18 साल का रिसर्च किया था. साथ ही उन्होंने अक्षय के बारे में भी कई बातें की थी.
यह भी पढ़ें

विदेश में छूट्टी मना रहे Kapil Sharma पर आई 7 साल पुरानी मुसीबत, इस चक्कर में कॉमेडियन के खिलाफ हुआ केस दर्ज

https://twitter.com/hashtag/RMadhavan?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

इनमें से उनका एक बयान तेजी से वायरल हुआ था, जिसमें उन्होंने का था कि इस फिल्म के आने से पहले अक्षय ने एक बयान दिया था, जिसमें उन्होंने बताया था कि वे एक फिल्म को 40 से 45 दिन से ज्यादा नहीं दे सकते. उन्होंने सम्राट पृथ्वीराज की शूटिंग भी 42 दिन में पूरी की थी, जिसके लिए उन्होंने असली मूछ तक नहीं उगाई थी. इस बयान के चलते अब अक्षय कुमार लोगों के निशाने पर आ चुके हैं. इसी बीच आर माधवन ने भी उन पर तंज कसा है. हाल में अपनी फिल्म के प्रमोशन में आर माधवन ने एक बयान दिया था, जिसको लेकर अक्षय कुमार की प्रतिक्रिया भी तेजी से वायरल हो रही है.
https://twitter.com/ActorMadhavan/status/1543134576310353920?ref_src=twsrc%5Etfw

आर माधवन अपनी फिल्म ‘रॉकेट्री: द नांबी इफेक्ट’ (Rocketry: The Nambi Effect) के लिए रखी गई एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में आर माधवन से साउथ और बॉलीवुड के बीच चल रही बहस पर सवाल किया गया?, जिसका जवाब देते हुए माधवन ने कहा कि ‘‘आरआरआर’ और ‘पुष्पा’ जैसी फिल्मों को बनने में एक साल से ज्यादा का समय लगा था और अल्लू अर्जुन जैसे एक्टर्स भी हैं जो प्रोजेक्ट के आगे खुद को पूरी तरह सरेंडर कर देते हैं. मैं जिन फिल्मों की बात कर रहा हूं उन्हें पूरा करने के लिए एक्टर्स ने अपना समय दिया है और केवल 3-4 महीनों में नहीं निपटाया गया’.
https://twitter.com/hashtag/SamratPrithviraj?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

वहीं अब अक्षय कुमार ने माधवन के इस बयान पर पलटवार करते हुए कहा कि ‘क्या कहना चाहूंगा… भाई मेरी फिल्में खत्म हो जाती हैं. मैं इसमें थोड़े ही कुछ कर सकता हूं. एक डायरेक्टर आता है, वह कहता है कि आपका काम खत्म, तो मैं क्या अभी झगड़ा करूं उसके साथ?’. बता दें कि हाल में आर माधवन की फिल्म ‘रॉकेट्री: द नांबी इफेक्ट’ रिलीज हुई है, जिसको काफी पसंद किया जा रहा है. वहीं अक्षय कुमार अपकमिंग फिल्म ‘रक्षा बंधन’ को लेकर सुर्खियों में हैं. इस फिल्म में उनके साथ भूमि पेडनेकर नजर आएंगी. इसके अलावा अक्षय कुमार ‘राम सेतू’, ‘गोरखा’, ‘सेल्फी’ जैसी फिल्म में नजर आने वाले हैं.
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो