scriptलीक क्लिप से कुछ भी करने का मौका मिलता है: राधिका आप्टे | Radhika Apte Statement on leaked clips | Patrika News
बॉलीवुड

लीक क्लिप से कुछ भी करने का मौका मिलता है: राधिका आप्टे

राधिका की प्रोफेशनल लाइफ की बात करें तो वह जल्द ही फिल्म ‘अंधाधुंध’ में नजर आने वाली हैं।

मुंबईSep 24, 2018 / 11:11 am

Rahul Yadav

Radhika Apte

Radhika Apte

‘पैडमैन’ और ‘लस्ट स्टोरीज’ फिल्म में अपने अभिनय से बॉलीवुड में अलग पहचान बनाने वाली अभिनेत्री राधिका आप्टे हाल ही में एक टॉक शो में शिरकत करने पहुंची। वहां उन्होंने लीक क्लिप्स को लेकर कहा कि वह इसके लीक होने से परेशान नहीं होती हैं बल्कि इससे उन्हें कुछ भी करने का मौका मिलता है। बीते दिनों अभिनेत्री की यह भी खबर आई थी कि वह हॉलीवुड की ओर भी रुख कर रही हैं।
Radhika Apte

एक टॉक शो में की बात

रिपोर्ट के मुताबिक, राधिका ने वायरल हुए लीक क्लिप के बारे में एक टॉक शो में बात की। इसकी मेजबानी सेलिब्रिटी स्टाइलिस्ट अनाइता श्रॉफ अदजानिया करती हैं। उन्होंने कहा, ‘सबसे पहले इस बारे में मैंने अपनी मां से सुना, उन्हें किसी ने इसे भेजा था।’ उन्होंने बताया कि दूसरी बार उनकी मां ने अपने ड्राइवर से इस बारे में सुना। अभिनेत्री ने कहा, ‘अब छिपाने के लिए कुछ भी नहीं है, मैं कुछ भी कर सकती हूं और लोग इस बारे में बात नहीं बना सकेंगे।’

यह भी पढ़ेः Pataakha Tittle Track: ‘दंगल गर्ल’ सान्या और राधिका, सुनील ग्रोवर संग निकली पटाखा बेचने, फिर छिड़ा युद्ध

आगामी प्रोजेक्ट

राधिका आप्टे फिल्मों के जरिए तो तारीफ पा ही रही थीं। इसके बाद अब वह इंटरनेट की क्वीन भी बन गई हैं। ये खिताब उन्हें नेटफ्लिक्स पर एक के बाद एक हिट वेब सीरीज के जरिए मिला है। सेक्रेड गेम्स, लस्ट स्टोरीज, घूल जैसी हिट और पॉपुलर वेब सीरीज ने उन्हें एक नया टैग दिया है। अगर राधिका की प्रोफेशनल लाइफ की बात करें तो वह जल्द ही फिल्म ‘अंधाधुंध’ में नजर आने वाली हैं। इस फिल्म में उनके साथ आयुष्मान खुराना लीड रोल में हैं। फिल्म में आयुष्मान एक ब्लाइंड का किरदार निभा रहे हैं। इनके अलावा अभिनेत्री तब्बू भी अहम किरदार में नजर आएंगी। यह फिल्म 5 अक्टूबर को सिनेमाघरों में दस्तक देगी।

Home / Entertainment / Bollywood / लीक क्लिप से कुछ भी करने का मौका मिलता है: राधिका आप्टे

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो