गुस्से में दिखाई दिए तैमूर अली खान.. पापा सैफ ने एयरपोर्ट पर बैठकर बेटे को किया कूल, Video Viral

Neha Gupta
| Updated: 05 Dec 2019, 11:09:32 AM (IST)
गुस्से में दिखाई दिए तैमूर अली खान.. पापा सैफ ने एयरपोर्ट पर बैठकर बेटे को किया कूल, Video Viral

  • अपसेट नजर आए तैमूर अली खान (Taimur Ali Khan)
  • सैफ अली खान (Saif Ali Khan) बनें डैडी कूल
  • तैमूर को सैफ ने एयरपोर्ट पर प्यार से समझाया

नई दिल्ली | बॉलीवुड के सबसे फेवरेट स्टार किड तैमूर अली खान इंटरनेट सेंशन होेने के साथ-साथ नेशन के पसंदीदा बच्चे भी हैं। बॉलीवुड स्टार सैफ अली खान (Saif Ali Khan) और करीना कपूर (Kareena Kapoor) के बेटे तैमूर अली खान (Taimur Ali Khan) अक्सर मीडिया के कैमरों में कैद होेते रहते हैं। उनकी छोटी से छोटी खबर भी सोशल मीडिया पर आते ही वायरल हो जाती है। हाल ही में तैमूर पापा सैफ के साथ एयरपोर्ट पर स्पॉट किए गए। यंहा तैमूर काफी अपसेट दिखाई दिए जिसके बाद सैफ ने उन्हें संभाला।

Bigg boss 13: तलाक से पहले रश्मि देसाई को पति नंदिश संधु घर से निकाला करते थे, रची थी ऐसी साजिश!

 

दरअसल रिसेन्टली सैफ अली खान (Saif Ali Khan) बेटे तैमूर अली खान (Taimur Ali Khan) के साथ दिल्ली पहुंचे। जंहा से उनका तैमूर के साथ एयरपोर्ट का एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है। तैमूर एयरपोर्ट पर चलते-चलते अचानक रुक जाते हैं और अपनी चाइल्डिश आवाज़ में कुछ बोलते हैं। तैमूर काफी अपसेट दिख रहे हैं ऐसे में सैफ डैडी कूल बनकर उनकी बात वहीं बैठकर सुनते हैं और बड़े प्यार से कुछ समझाते हैं। फिर तैमूर भी आसानी से समझ जाते हैं और सैफ के साथ चल देते हैं।

Viral: योगा करते हुए दिखाई दिए तैमूर अली खान, तस्वीरों में दिखे इतने क्यूट की आपकी नज़रे ना हटें

466410-a3.jpg

तैमूर ब्लू एंड व्हाइट चेक की टी-शर्ट और पैंट में हमेशा की तरह बेहद क्यूट दिखाई दे रहे थे। वहीं जो फोटोज़ सामने आई हैं उसमें तैमूर के हाथ में काफी कुछ खाने का सामान है जिसे वो छोड़ना नहीं चाह रहे थे। सैफ (Saif Ali Khan) के लुक की बात करें तो वो पिंक कलर के कुर्ते में काफी हैंडसम दिखाई दे रहे थे। कुछ तस्वीरों में साफ दिखाई दे रहा है कि सैफ बेटे तैमूर का कितनी अच्छे से ख्याल रखते हैं। बता दें कि आजकल करीना कपूर खान अपनी फिल्म लाल सिंह चड्ढा की शूटिंग के लिए बिज़ी हैं ऐसे में तैमूर पापा सैफ के साथ खूब क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रहे हैं।