'आदिपुरुष' के बाद सैफ अली खान के हाथ लगी एक और बड़ी फिल्म, निभाएंगे फायर फाइटर का रोल!

By: पवन राणा
| Published: 10 May 2021, 10:25 PM IST
'आदिपुरुष' के बाद सैफ अली खान के हाथ लगी एक और बड़ी फिल्म, निभाएंगे फायर फाइटर का रोल!

अभिनेता सैफ अली खान के हाथ 'आदिपुरूष' के बाद एक और बड़ा प्रोेजेक्ट हाथ लगा है। एक्सल एंटरटेनमेंट की अपकमिंग मूवी 'फायर' में सैफ मुख्य किरदार अदा कर सकते हैं। मूवी की शूटिंग 2022 में शुरू हो सकती है।

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेता सैफ अली खान की किस्मत पिछले कुछ वर्षों से सातवें आसमान पर है। ऐसा इसलिए कि अभिनेता को इन कुछ वर्षों में एक से बढ़कर एक रोल फिल्मों में मिले हैं। उनके दमदार किरदारों ने फिल्म को मजबूत और सफल बनाने में भी योगदान दिया है। बढ़ती उम्र के साथ अलग-अलग तरह के किरदार निभाकर सैफ ने अपनी अभिनय कला को और मांझा है। पिछले साल से उनकी नई फिल्म 'आदिपुरुष' को लेकर चर्चा है। इसमें वह अभिनेता प्रभास के साथ प्रमुख रोल मेें नजर आएंगे। अब खबर है कि सैफ को एक और बड़ी फिल्म मिल गई है। इस फिल्म में वह मुंबई के एक फायर फाइटर का किरदार निभाते देखे जाएंगे।

मुंबई के फायर फाइटर पर होगी फिल्म
पीपिंगमून वेबसाइट की एक रिपोर्ट के अनुसार, यह सच्ची घटनाओं से प्रेरित एक एक्शन—थ्रिलर फिल्म होगी। इसमें मुंबई के एक शख्स तुकाराम की कहानी दिखाई जाएगी। मूवी की कहानी फायर फाइटर तुकाराम के अपनी टीम को एसओएस कॉल्स से निपटने के ईर्द-गिर्द होगी। इस मूवी के लिए सैफ एक्सल एंटरटेनमेंट के संपर्क में हैं। बता दें कि एक्सल एंटरटेनमेंट से फरहान अख्तर और रितेश सिधवानी जुड़े हुए हैं।

यह भी पढ़ें: खेत में पसीना बहाते और मस्ती करते तैमूर अली खान और सैफ अली खान

2022 तक शूटिंग शुरू होने की संभावना
रिपोर्ट के अनुसार, इस प्रोजेक्ट को फिलहाल 'फायर' नाम दिया गया है। इसके निर्देशक 'रईस' फेम राहुल ढोलकिया होंगे। इस प्रोजेक्ट को लेकर निर्माताओं ने कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की है। बताया जाता है कि अगर सबकुछ ठीकठाक रहा, तो इस प्रोजेक्ट की शूटिंग 2022 में शुरू हो जाएगी। कहा यह भी जा रहा है कि राहुल इस पर पिछले 4 साल से काम कर रहे हैं। विशेष बात ये है कि इस महत्वाकांक्षी प्रोजेक्ट को नेशनल अवॉर्ड विनर डायलॉग राइटर विजय मौर्य ने राहुल के साथ लिखा है। फरहान ने भी स्क्रिप्ट में योगदान दिया है।

यह भी पढ़ें: 21 साल में अपने बेटे जैसे नज़र आते थे एक्टर सैफ अली खान

गौरतलब है कि सैफ अली खान और करीना कपूर के विवाह को करीब 8 साल पूरे हो गए हैं। हाल ही में उनके घर दूसरे बच्चे ने जन्म लिया। करीना ने हाल ही दूसरे बेटे की पहली झलक अपनी सोशल मीडिया पोस्ट में दिखाई थी। करीना के पहले बेटे का नाम तैमूर है। सैफ की पहली शादी अमृता सिंह से हुई थी। इस शादी से उनके दो बच्चे सारा अली खान और इब्राहिम खान हैं।