scriptसलमान को बेहद पंसद आया ये ट्रेलर…आप भी देखें | salman enjoyed the trailer of sameer soni film my birthday song | Patrika News
बॉलीवुड

सलमान को बेहद पंसद आया ये ट्रेलर…आप भी देखें

फिल्म 19 जनवरी को रीलीज हो रही है।

Jan 04, 2018 / 08:18 pm

Amit Singh

salman and my birthday song

salman and my birthday song

फिल्म My Birthday Song का ट्रेलर रीलीज हो गया है।ट्रेलर भी ऐसा की आपके धड़कने ही रोक दे। टैलर रीलीज होता है एक बर्थडे पार्टी से।उस रात सभी जश्न के माहौल में रहते हैं। लेकिन अगले ही दिन से कुछ ऐसा होने लगता है जो आपके दिलों दिमोग को झकझोर देता है।ट्रेलर देखकर आप सोचने को मजबूर हो जाएंगे। फिल्म में संजय सूरी और बिग बॉस में दिखी नूरा फतेही मुख्य किरदार में हैं। इस फिल्म का ट्रेलर खुद बॉलीवुड के दबंग खान यानि की सलमान खान ने किया है।

फिल्म का ट्रेलर शेयर करते हुए सलमान खान ने लिखा है- समीर सोनी की निर्देशित पहली फिल्म My Birthday Song का ट्रेलर देखिए। All the Best Samir. ट्रेलर का मजे लीजिए। कुछ ही देर में सलमान के इस पोस्ट को करीब 10000 लोगों ने लाइक कर लिया और 2000 लोगों ने शेयर।

 

https://twitter.com/MyBirthdaySong?ref_src=twsrc%5Etfw
रजनीकांत के सामने नहीं चली बागी 2 की बगावत, रीलीजिंग डेट बदली

फिल्म का ट्रेलर आपको उलझा देगा।समीर सोनी ने फिल्म का ट्रेलर दिखा कर भी फिल्म के बारे में संस्पेस बरकारार रखा है। ट्रेलर में जहां एक सीन में नूरा, समीर को केक खिलाती हैं तो दूसरे ही सीन में समीर,नूरा को पहचानते ही नहीं है। फिल्म में एक सीन ऐसा भी है की एक लड़की समीर सोनी पर एक्‍ट्रामेरिटल अफेयर का इल्‍जाम लगाती है। ट्रेलर में समीर ने बहुत कुछ दिखा कर भी दर्शकों को कहानी से अनजान रखता है। बस लोगों के अंदर फिल्म को लेकर curosity जरुर पैदा कर दी है।
पार्टी में ये क्या पहन कर आ गई सारा..मचा दिया बवाल!

ये फिल्म 19 जनवरी को सिनेमाघरों में लग रही हैं। फिल्म में मिस इंडिया ऑस्ट्रेलिया रह चुकीं जेनिया भी नजर आएंगी। फिल्म को समीर सोनी ने डायरेक्ट किया है। बता दे कि बतौर डायरेक्टर यह समीर की पहली फिल्म है।

Home / Entertainment / Bollywood / सलमान को बेहद पंसद आया ये ट्रेलर…आप भी देखें

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो