scriptश्वेता तिवारी की बेटी पलक से इम्प्रेस हुए सलमान खान, वीडियो शेयर कर जमकर की तारीफ | Salman Khan praises Shweta Tiwari daughter Palak debut song bijlee | Patrika News

श्वेता तिवारी की बेटी पलक से इम्प्रेस हुए सलमान खान, वीडियो शेयर कर जमकर की तारीफ

locationनई दिल्लीPublished: Nov 01, 2021 02:09:29 pm

Submitted by:

Archana Pandey

सलमान खान ने पलक और हार्डी संधू के इस पहले म्यूजिक वीडियो की तारीफ करते हुए उन्हें बधाई दी है। सलमान ने लिखा है कि…

Salman Khan praises Shweta Tiwari daughter Palak debut song bijlee

Shweta Tiwari with daughter Palak

नई दिल्ली: जहां इन दिनों श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) अपनी प्रोफेशनल लाइफ में धमाल मचा ही रही हैं। वहीं, अब उनकी बेटी पलक (Palak Tiwari) ने भी अपने जादू से सभी का दिल जीत लिया है। दरअसल, पलक का हाल ही में म्यूजिक वीडियो रिलीज हुआ है। जिसे देखकर सलमान खान (Salman Khan) भी श्वेता तिवारी की बेटी पलक से इम्प्रेस हो गए हैं। सलमान खान ने पलक के डेब्यू सॉन्ग (Palak’s debut song) का वीडियो शेयर कर उनके तड़कते-भड़कते अंदाज की तारीफ की है।
श्वेता तिवारी की बेटी पलक का पहले म्यूजिक वीडियो वो पंजाब और बॉलिवुड के पॉप्युलर सिंगर हार्डी संधू के साथ ‘बिजली बिजली’ गाने पर परफॉर्म करती नजर आईं हैं। इस गाने में वह पलक सुपरवुमन वाले लुक में नजर आ रही हैं। पलक के इस गाने को श्वेता तिवारी के सभी फ्रेंड्स से जमकर तारीफें मिली हैं, जिसमें सलमान खान भी शामिल हैं।
सलमान खान ने पलक और हार्डी संधू के इस पहले म्यूजिक वीडियो की तारीफ करते हुए उन्हें बधाई दी है। सलमान ने लिखा, ‘बधाई हो इतने जबरदस्त गाने के लिए पलक और हार्डी। अब सलमान की तरफ से अगर ऐसा कमेंट मिल जाए तो इससे ज्यादा और क्या चाहिए।
वहीं, पलक ने भी सलमान खान के इस पोस्ट को इंस्टाग्राम पर शेयर किया है और लिखा है- थैंक यू वेरी मच, थैंक यू सो मच सर।

https://youtu.be/NwdQx2P_ytk
बता दें कि पलक और हार्डी संधू के इस म्यूजिक वीडियो को अब तक करीब 9 मिलियन व्यूज मिल चुके हैं। इससे पहले पलक की फिल्म रोजी : द सैफरन चैप्टर (Rosie : The Saffron Chapter) से पलक बॉलीवुड इंडस्ट्री में कदम रख चुकीं है। इस फिल्म को कुछ खास रिस्पॉन्स नहीं मिला, लेकिन पलक के काम की तारीफ हुई थी और अब इस गाने के रिलीज होने के बाद दो पलक छा गई हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो