scriptसारा अली खान ने पारंपरिक लिबास में शेयर किया वीडियो, ‘ये कहां आ गए हम’ गाने पर किया डांस | sara-ali-khan-shares-a-video-from-her-ladakh-trip | Patrika News
बॉलीवुड

सारा अली खान ने पारंपरिक लिबास में शेयर किया वीडियो, ‘ये कहां आ गए हम’ गाने पर किया डांस

सारा अली खान का एक वीडियो सामने आया है। इस वीडियो को एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है। वीडियो में वह फूल के बगान के बीच झूमती नजर आ रही हैं।

नई दिल्लीSep 01, 2021 / 01:40 pm

Sunita Adhikari

sara_ali_khan.jpg

Sara Ali Khan

नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान आए दिन सुर्खियों में बनी रहती हैं। सारा ने फिल्म केदारनाथ से अपना एक्टिंग डेब्यू किया था। पहली ही फिल्म से उन्होंने लोगों को अपनी सादगी का दीवाना बना दिया था। अब वह एक से बढ़कर एक फिल्मों में काम कर रही हैं। लेकिन जब भी सारा को वक्त मिलता है कि वह ट्रेवलिंग के लिए निकल पड़ती हैं। कभी कश्मीर तो कभी मालदीव, सारा अपनी वेकेशन फोटो फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं। हाल ही में सारा लद्दाख ट्रिप पर गई हैं। यहां से वह लगातार अपनी फोटो व वीडियो पोस्ट कर रही हैं।
अब सारा अली खान का एक वीडियो सामने आया है। इस वीडियो को एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है। वीडियो में वह फूल के बगान के बीच झूमती नजर आ रही हैं। वीडियो में सारा ने ठीक उसी तरह कपड़े पहन रखे हैं जैसे उनकी दादी शर्मिला टैगोर ने अपनी फिल्म ‘कश्मीर की कली’ में पहने थे। ब्लैक कलर के पारंपरिक लद्दाखी लिबास में वह बेहद खूबसूरत लग रही हैं। वीडियो में अमिताभ बच्‍चन, जया बच्‍चन और रेखा स्‍टारर फिल्‍म ‘सिलसिला’ के आइकॉनिक गाने ‘ये कहां आ गए हम’ बज रहा है।
ये भी पढ़ें: शाहरुख खान की बेटी सुहाना के लिए आया रिश्ता, शख्स ने सैलरी का भी किया खुलासा

इस वीडियो को शेयर करते हुए सारा ने कैप्शन में लिखा, ‘तेरी बांहों का सहारा जो मिला है, इस बगीचे का कोना कोना खिला है।’ उनके इस वीडियो को काफी पसंद किया जा रहा है। अब तक इस पर लाखों व्यूज आ चुके हैं। उनका ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। फैंस कमेंट कर उनकी जमकर तारीफ कर रहे हैं।
इससे पहले भी सारा ने लद्दाख ट्रिप से अपनी कई तस्वीरें शेयर की हैं। जिसमें वह प्रकृति का आनंद लेती दिखाई दे रही हैं। तस्वीरों को देखकर लग रहा है कि सारा लद्दाख की ट्रिप पर शांति और सूकून के लिए गई हैं। इस ट्रिप पर वह एक्ट्रेस राधिका मदान के साथ गई हैं। दोनों की साथ में कई तस्वीरें सामने आई हैं, जिन्हें काफी पसंद किया जा रहा है।
वर्क फ्रंट की बात करें तो आखिरी बार सारा अली खान को कुली नं 1 फिल्म में देखा गया था। इस फिल्म में उनके साथ वरुण धवन लीड रोल में थे। हालांकि, इस फिल्म को दर्शकों द्वारा कुछ खास रिस्पॉन्स नहीं मिला था। अब सारा जल्द ही फिल्‍म ‘अतरंगी रे’ में नजर आएंगी। इस फिल्म को आनंद एल राय डायरेक्ट कर रहे हैं। इसमें वह एक्टर अक्षय कुमार व साउथ के एक्टर धनुष के साथ दिखाई देंगी।

Home / Entertainment / Bollywood / सारा अली खान ने पारंपरिक लिबास में शेयर किया वीडियो, ‘ये कहां आ गए हम’ गाने पर किया डांस

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो