क्या Sandeep Nahar की आत्महत्या का सुशांत सिंह राजपूत से है कनेक्शन? शेखर सुमन ने उठाए सवाल

By: Sunita Adhikari
| Published: 19 Feb 2021, 05:34 PM IST
क्या Sandeep Nahar की आत्महत्या का सुशांत सिंह राजपूत से है कनेक्शन? शेखर सुमन ने उठाए सवाल
Shekhar Suman tweet

  • संदीप नाहर ने 15 फरवरी को फांसी लगाकर जान दे दी
  • आत्महत्या से पहले संदीप ने सोशल मीडिया पर शेयर किया था वीडियो
  • शेखर सुमन ने संदीप और सुशांत की मौत पर उठाए सवाल

नई दिल्ली: 'एम.एस धोनी' और 'केसरी' जैसी सुपरहिट फिल्मों में नजर आने वाले एक्टर संदीप नाहर अब इस दुनिया में नहीं रहे। उन्होंने 15 फरवरी को फांसी लगाकर अपनी जान दे दी। आत्महत्या से पहले संदीप ने अपना एक वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट किया था। इस वीडियो में उन्होंने अपनी पत्नी कंचन और सास पर उन्हें प्रताड़ित करने का आरोप लगाया था। संदीप के निधन से एक बार फिर फिल्म इंडस्ट्री हिल उठी है। कई सेलेब्स ने सोशल मीडिया पर उन्हें श्रद्धाजंलि दी।

Kangana Ranaut ने किए पुरी के जग्गनाथ मंदिर के दर्शन, बोलीं- यह जगह सुकून देने वाली मिठास से भरी है

वहीं, एक्टर शेखर सुमन ने सवाल उठाया है कि क्या एक्टर सुशांत सिंह राजपूत, उनकी पूर्व प्रबंधक दिशा सालियान और संदीप की आत्महत्या के बीच कोई संबंध है?

शेखर सुमन ने ट्वीट कर लिखा, "सुशांत के दोस्त संदीप नाहर ने भी आत्महत्या कर ली। यह अजीब बात है, दिशा और एसएसआर (सुशांत सिंह राजपूत) से जुड़े दो और दोस्त भी पहले ही अपनी जिंदगी खत्म कर चुके हैं। क्या इस बीच कोई कॉमन लिंक या डोर है? या यह सिर्फ एक संयोग है? विचार करने लायक बात है।" उनके इस ट्वीट पर अब लोग तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं।

प्रियंका चोपड़ा के पुराने घर में रेंट पर रह रही हैं Jacqueline Fernandez, देना होगा करोड़ों का किराया!

बता दें कि संदीप नाहर ने फिल्म 'एमएस धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी' में सुशांत सिंह राजपूत के साथ काम किया था। इस फिल्म में सुशांत ने धोनी का किरदार निभाया था। सुशांत सिंह राजपूत का शव 14 जून 2020 को उनके बांद्रा स्थित फ्लैट में मिला था। उनके केस की जांच सीबीआई अभी तक कर रही है। वहीं, उनसे पहले उनकी पूर्व प्रबंधक दिशा सालियान की मौत भी आठ जून को हो गई थी। दिशा की मौत को सुसाइड बताया गया।