क्या पति राज कुंद्रा को लेकर शिल्पा शेट्टी ने किया पोस्ट? बोलीं- कुछ गलत फैसले लिए, लेकिन...

By: Sunita Adhikari
| Published: 18 Sep 2021, 07:43 PM IST
क्या पति राज कुंद्रा को लेकर शिल्पा शेट्टी ने किया पोस्ट? बोलीं- कुछ गलत फैसले लिए, लेकिन...
Shilpa Shetty

अब शिल्पा ने अपनी इंस्टा स्टोरी से एक पोस्ट शेयर किया है। उन्होंने एक किताब के पेज की फोटो शेयर की है। पेज में टाइटल लिखा हुआ है, 'न्यू एंडिंग्स'।

नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्ट्रेस व फिटनेस आइकॉन शिल्पा शेट्टी इन दिनों चर्चा में बनी हुई हैं। पिछले काफी वक्त से उनके पति राज कुंद्रा पोर्नोग्राफी मामले में जेल में बंद हैं। हाल ही में उनके खिलाफ इस मामले पर कोर्ट में 1500 पेज की चार्टशीट दायर हुई है। इसमें शिल्पा शेट्टी का बयान भी दर्ज किया गया है। इस बीच शिल्पा शेट्टी के एक पोस्ट ने खलबली मचा दी है। अपने इस पोस्ट में उन्होंने अतीत में हुई गलतियों और भविष्य का प्लान शेयर किया है। अब उनके इस पोस्ट के कई मतलब निकाले जा रहे हैं।

राज कुंद्रा की गिरफ्तारी के बाद शिल्पा सोशल मीडिया से गायब हो गई थीं। साथ ही, उन्होंने सुपर डांसर चैप्टर ४ की शूटिंग भी बंद कर दी थी। लेकिन पिछले कुछ वक्त से वह शूटिंग भी कर रही हैं और सोशल मीडिया पर भी एक्टिव हो गई हैं। अब शिल्पा ने अपनी इंस्टा स्टोरी से एक पोस्ट शेयर किया है। उन्होंने एक किताब के पेज की फोटो शेयर की है। पेज में टाइटल लिखा हुआ है, 'न्यू एंडिंग्स'। इसके साथ लिखा था, "कोई भी पुरानी चीजों में वापस नहीं लौट सकता है और नई शुरुआत नहीं कर सकता है। हर कोई अभी से शुरू कर सकता है और अंत एक शानदार तरीके से भी कर सकता है।"

बेटे टाइगर की तुलना करीना कपूर से करने पर भड़क उठे जैकी श्रॉफ, बोले- मेरा बेटा है तो क्या दाढ़ी के साथ ही पैदा होगा...

shilpa1.gif

इसके आगे लिखा हुआ है, 'हम अपने द्वारा किए गए बुरे फैसलों, हमने जो गलतियां की हैं, जिन दोस्तों को हमने चोट पहुंचाई है, उनका विश्लेषण करने में बहुत समय लगा सकते हैं। यदि केवल हम ज्यादा स्मार्ट, जायदा धैर्यवान या सिर्फ अच्छे होते। हम अतीत को नहीं बदल सकते, चाहे हम उसका कितना ही विश्लेषण कर लें।' लेकिन हम नए तरीकों से आगे बढ़ सकते हैं, बेहतर निर्णय ले सकते हैं, पुरानी गलतियों से बच सकते हैं और अपने आसपास के लोगों के लिए अच्छे बन सकते हैं। हमारे पास खुद को फिर से खोजने या फिर से बदलने के कई अवसर हैं। मुझे उन चीजों से डिफाइन करने की जरूरत नहीं है जो मैंने अतीत में की हैं। मैं फ्यूचर को अपने मुताबिक बना सकती हूं।'

जब तारक मेहता की साधी-सादी माधवी भाभी का बोल्ड रूप आया था सामने, बीड़ी पीते हुए तस्वीर हुई वायरल

बता दें कि शिल्पा के इस पोस्ट के कारण कई लोगों को लग रहा है कि वह अपनी शादी को लेकर कोई बड़ा फैसला ले सकती हैं। यहां तक कि कई लोगों ने उनके तलाक के भी कयास लगाने शुरू कर दिए हैं। ऐसे में शिल्पा शेट्टी का ये पोस्ट सोशल मीडिया पर चर्चा में बना हुआ है।