scriptश्रद्धा कपूर ने बचपन में इस एक्टर को किया था प्रपोज, एक्टर ने ठुकरा दिया था एक्ट्रेस का प्यार | Shraddha Kapoor Recalls Varun Dhawan Saying ‘No!’ To Her Proposal | Patrika News

श्रद्धा कपूर ने बचपन में इस एक्टर को किया था प्रपोज, एक्टर ने ठुकरा दिया था एक्ट्रेस का प्यार

Published: Jan 14, 2022 12:30:39 pm

Submitted by:

Archana Keshri

बॉलीवुड दुनिया के सितारों के किस्से और कहानियां अक्सर सुनने को मिलती रहती हैं, और फैंस भी इन कहानियों को सुनने में दिलचस्पी दिखाते हैं। ऐसा ही एक किस्सा श्रद्धा के बच्चपन से जुड़ा है।

श्रद्धा कपूर ने बच्चपन में इस एक्टर को किया था प्रपोज, एक्टर ने ठुकरा दिया था एक्ट्रेस का प्यार

श्रद्धा कपूर ने बच्चपन में इस एक्टर को किया था प्रपोज, एक्टर ने ठुकरा दिया था एक्ट्रेस का प्यार

साल 2015 में श्रद्धा और वरुण धवन अपनी फिल्म ‘एबीसीडी 2’ के प्रोमोशन को लेकर कई रिएिलिटी शो और कोमेडी शो में गए थे। जैसा कि हम जानते हैं दोनों बच्चपन से ही काफी अच्छे दोस्त रहें हैं, और उनका श्रद्धा का किस्सा भी वरुण धवन से ही जुड़ा हुआ है। शायद आप लोग नहीं जानते होगें कि श्रद्धा ने कभी वरुण को प्रोपोज किया था।
सोशल मीडिया पर एक विडियो वायरल हो रही है, जिसमें दोनों सितारे अपने फिल्म ‘एबीसीडी 2’ के प्रोमोशन के लिए रिएिलिटी शो ‘नच बलिए सीजन 7’ में पहुंचे थे। उसी दौरान श्रद्धा ने अपने दिल का राज खोलते हुए बताया कि वो बच्चपन में वरुण धवन से प्यार करने लगीं थी। उन दिनों दोनो की उम्र काफी छोटी थी। श्रद्धा ने कहा उस वक्त उन्होंने फैसला कर लिया था कि वो वरुण को अपने प्यार का इजहार कर के रहेंगी।

अपने प्यार का इजहार करने के लिए वो वरुण को पहाड़ी इलाके में लेकर गईं। वहां उन्होंने वरुण से कहा कि वो उनके साथ एक गेम खेलना चाहती हैं। तो वरुण गेम खेलने के लिए तैयार हो गए। श्रद्धा ने वरुण से कहा-“मैं जो तुम्हें बोलूंगी तुम्हें उसे सीधा कर के बोलना होगा। वरुण ने कहा ठीक है तब मैंने उनसे कहा यू लव आई। ये सुनते हीं वरुण धवन ने बिना कुछ सोचे समझे सीधे कहा-‘नो’ और वो वहां से फिर चले गए।” ये उस वक्त की बात है जब दोनों एक्टर्स की उम्र लगभग 8 साल की थी।

यह भी पढ़े – जीने की चाह छोड़ चुकी थी दीपिका पादुकोण, अमिताभ बच्चन को सुनाई अपनी दर्दनाक आपबीती
https://youtu.be/4_XfJ29K9P4
बताते चलें, वरुण और श्रद्धा ने एकसाथ ‘एबीसीडी 2’ के अलावा कई फिल्मों में काम किया है, जिसमें ‘नवाबजादे’ और ‘स्ट्रीट डांसर 3डी’ जैसी फिल्में शामिल है।

यह भी पढ़े – फिल्म ‘द घोस्ट’ से जैकलीन फर्नांडिस को इस साउथ एक्टर ने किया बाहर
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो