scriptफिल्म ‘द घोस्ट’ से जैकलीन फर्नांडिस को इस साउथ एक्टर ने किया बाहर | Jacqueline Fernandez out of Nagarjuna Akkineni's The Ghost | Patrika News

फिल्म ‘द घोस्ट’ से जैकलीन फर्नांडिस को इस साउथ एक्टर ने किया बाहर

Published: Jan 13, 2022 08:45:13 pm

Submitted by:

Archana Keshri

बॉलीवुड इंडस्ट्री की मशहुर एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस इस दिनों चर्चा का केंद्र बनी हुईं है। जब से उनका नाम ठग सुकेश चंद्रशेखर से जुड़ा है तब से वो एक बड़े विवाद में फंस गईं हैं।

फिल्म 'द घोस्ट' से जैकलीन फर्नांडिस को इस साउथ एक्टर ने किया बाहर

फिल्म ‘द घोस्ट’ से जैकलीन फर्नांडिस को इस साउथ एक्टर ने किया बाहर

इन दिनों 200 करोड़ रुपये के मनी लॉन्ड्रिंग केस के आरोपी कॉनमैन सुकेश चंद्रशेखर और बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडीज का रिश्ता चर्चा में है। कुछ दिनों पहले ही सुकेश के साथ उनकी लवबाइट वाली एक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी। हर रोज नए-नए खुलासे हो रहे हैं। इन सभी घटनाओं ने जैकलीन का सुख चैन सब छीन लिया है और अब खबर सामने आई है कि उनके इन विवादों में रहने की वजह से कई मेगा बजट की फिल्में और प्रोजेक्ट भी उनके हाथ से निकलते जा रहे हैं।
खबर है कि उनकी अपकमिंग फिल्म ‘द घोस्ट’ से साउथ सुपरस्टार नागार्जुन ने उन्हे बाहर का रास्ता दिखा दिया है। बॉलीवुड में धमाल मचाने के बाद जैकलीन फर्नांडिस ने फैसला किया था कि वो अपने हाथ साउथ कि फिल्मों में आजमाएंगी। मगर लगता है उनका ये सपना अधूरा रह जाएगा।

इंग्लिश वेबसाइट पिंकविला के मुताबिक, जैकलीन फर्नांडिस अब नागार्जुन स्टारर फिल्म ‘द घोस्ट’ का हिस्सा नहीं रहीं। इसका असली कारण तो सामने नहीं आया है मगर ऐसा माना जा रहा है कि एक्सटॉर्शन केस में फंसने के बाद मेकर्स ने उनका नाम हटाने का फेसला किया गै। अभी इस बात पर पक्की मुहर तो नहीं लगाई जा सकती मगर आने वाले दिनों वाले में इस बात की जानकारी जल्द ही मिल जाएगी।

यह भी पढ़े – मैं नहीं चाहती थी एक्ट्रेस बनूं, मगर मार-मार कर मुझे बनाया गया : रेखा
आपको बता दें, इस फिल्म में जैकलीन से पहले काजल अग्रवाल को लिया गया था। मगर उनकी प्रेग्नेंसी की वजह से उन्होंने इस फिल्म को छोड़ने का फैसला किया था। एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस के वर्कफ्रंट की बात करें तो वो कुछ दिनों पहले अर्जुन कपूर और सैफ अली खान स्टारर फिल्म ‘भूत पुलिस’ में नजर आई थीं। इस फिल्म को सीधे ओटीटी पर रिलीज किया गया था। अभी एक्ट्रेस के पास ‘विक्रम रोना’ और ‘किक 2’ जैसी फल्में बाकी हैं जो जल्द ही दर्शकों को देखने के लिए मिल सकती है।

यह भी पढ़े – फिल्म ‘करण अर्जुन’ हीट होने पर शाहरुख खान को मांगनी पड़ी थी माफी, एक्टर को अजय देवगन नहीं किया माफ
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो