script

क्या है Sonakshi Sinha की शादी सच? एक्ट्रेस ने किया खुलासा

Published: May 12, 2022 03:01:39 pm

Submitted by:

Vandana Saini

सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) ने हाल में अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपनी कुछ फोटो शेयर की थी, जिसमें वो अपने डायमंड की रिंग प्लांट करती नजर आई थीं, जिसके बाद फैंस उनकी इंगेजमेंट होने की बात कर रहे थे, जिसको लेकर एक्ट्रेस ने सच्चाई बताई.

क्या है Sonakshi Sinha की शादी सच? एक्ट्रेस ने किया खुलासा

क्या है Sonakshi Sinha की शादी सच? एक्ट्रेस ने किया खुलासा

बॉलीवुड की दबंग गर्ल यानी सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) आज कर अपने रिलेशनशिप और लव अफेयर को लेकर सुर्खियों में छाई हुई हैं. साथ ही लंबे समय से उनकी शादी की खबरें सामने आ रही थीं, जिसके बाद हाल में सोनाक्षी ने अपने इंस्टाग्राम पर कुछ फोटोज साझा की थी, जिसमें सोना अपनी डायमंड की रिंग प्लांट करती नजर आ रही थीं. इन फोटो के सामने आने के बाद सानो के फैंस काफी एक्साइटेड नजर आ रहे थे और उनकी इंगेजमेंट हो गई है ऐसी बाते कर रहे थे. इसी बीच एक्ट्रेस ने इन सभी बातों को लेकर अपनी बात क्लियर कर दी.
दरअसल, वो सोना की सगाई की फोटो नहीं, बल्कि नेल ब्रांड का प्रमोशन था. जी हां, सोनाक्षी ने SOEZI नामक आर्टिफिश‍ियल नेल ब्रांड की शुरुआत की है. इसी के साथ सोनाक्षी अब उन एक्ट्रेसेस में शुमार हो चुकी हैं, जो एक्टिंग के साथ बिजनेस संभाल रही हैं. मिस्ट्री मैन के साथ सगाई की खबरों के बीच सोनाक्षी ने अपना नया आर्टिफिश‍ियल नेल ब्रांड लान्च कर दिया है, जिसकी फोटो उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर साझा की थी. देखा जाए तो सोना ने SOEZI को लेकर पोस्ट शेयर करके उन्होंने हर किसी को सरप्राइज जरूर कर दिया है.
यह भी पढ़ें

क्यों गुपचुप कोर्ट में पेश हुईं Sapna Choudhary? वजह चौंका देगी

https://twitter.com/hashtag/SonakshiSinha?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
ये बात तो आप सभी जानते हैं कि लड़कियों को अपने नेल्स से बेहद प्यार होता है खास कर अगर वो बड़े हों तो उनका लुक कुछ अलग ही आता है. ऐसे में ज्यादा लड़कियां आर्टिफिश‍ियल नेल के शौकीन होती हैं, जिन गर्लस के लिए SOEZI एक बड़ा तोहफा है. आम लड़कियों की जरुरतों को ध्यान में रखते हुए SOEZI ने ऑर्टीफिशियल नेल के दाम भी कम ही रखे हैं. सोनाक्षी सिन्हा ने भी इस बात को ध्यान में रखते हुए ब्रांड के नेल्स बहुत ज्यादा कीमती नहीं रखा है. सोना के इन नेल्स के प्राइस इतने हैं कि कोई भी लड़की इनके खरीद सकती है.
https://twitter.com/hashtag/SonakshiSinha?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
वैसे अगर देखा जाए तो सोनाक्षी सिन्हा कोई अकेली एक्ट्रेस नहीं हैं, जिन्होंने बिजनेस चलाने की शुरुआत की है. सोनाक्षी के अलावा इस लिस्ट में अनुष्का शर्मा, कटरीना कैफ, आलिया भट्ट, सोनम कपूर और रिया कपूर का नाम भी शामिल है. एक तरफ जहां कटरीना ‘के ब्‍यूटी’ की मालकिन हैं. वहीं आलिया क्‍लॉदिंग ब्रांड का काम संभलाती हैं. वहीं अगर सोनाक्षी की पर्सनल लाइफ के बारे में बात की जाए तो, एक्ट्रेस का नाम जहीर इकबाल से जोड़ा जा रहा था. खबरों की माने तो दोनों रिलेशनशिन में हैं. हालांकि, उनके रिलेशन की खबरों पर दोनों ने ही चुप्पी साधी हुई है.

ट्रेंडिंग वीडियो