57 साल की उम्र में सनी देओल ने 38 साल छोटी एक्ट्रेस संग दिए थे बोल्ड सीन, बड़े पर्दे पर मच गई थी हलचल

By: Shweta Dhobhal
| Published: 20 Jul 2021, 09:46 PM IST
57 साल की उम्र में सनी देओल ने 38 साल छोटी एक्ट्रेस संग दिए थे बोल्ड सीन, बड़े पर्दे पर मच गई थी हलचल
Sunny Deol gave bold scenes with 38 years younger Urvashi Rautela

अभिनेता सनी देओल अपने कड़क अंदाज के लिए जाने जाते हैं। उन्होंने अपने फिल्मी करियर में कभी भी किसी अभिनेत्री संग बड़े पर्दे पर बोल्ड सीन्स नहीं किए थे। लेकिन साल 2013 में उन्होंने खुद से 38 साल छोटी एक्ट्रेस संग रोमांस कर सनसनी मचा दी थी। जानिए कौन थी वो एक्ट्रेस।

 

नई दिल्ली। बॉलीवुड अभिनेता सनी देओल अपने जमाने के शानदार अभिनेताओं में से एक हैं। उनके डायलॉग्स और स्टाइल को आज भी लोग काफी पसंद करते हैं। यही नहीं सनी देओल को उनकी फिटनेस के चलते भी उन्हें काफी पसंद किया जाता था। सनी देओल को दामिनी, गदर, और घातक जैसी सुपरहिट फिल्मों में देखा गया है। इन फिल्मों में बेहतरीन अदाकारी के लिए सनी देओल को दो फिल्मफेयर और दो राष्ट्रीय पुरस्कार से भी सम्मानित किया जा चुका है। ये कहना बिल्कुल भी गलत नहीं होगा सनी देओल अपनी प्रोफेशनल लाइफ के साथ-साथ पर्सनल लाइफ को लेकर भी हमेशा चर्चाओं में बने रहे हैं। सनी देओल तब सबसे ज्यादा सुर्खियों में आए थे जब उन्होंने खुद से 38 साल छोटी एक्ट्रेस संग काफी बोल्ड सीन्स दिए थे। जानिए पूरा किस्सा।

उर्वशी रौतेला संग दिए बोल्ड सीन्स

80 और 90 दशक के सुपरहिट अभिनेता सनी देओल ने अपने फिल्मी करियर में हर उम्र की अभिनेत्री संग काम किया है। सनी देओल ने सबसे ज्यादा तब अपने फैंस को चौंकाया जब उन्होंने 19 साल की एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला संग बोल्ड सीन दिए थे। दरअसल, सनी देओल उर्वशी रौतेला संग फिल्म 'सिंह साब द ग्रेट' में काम किया था। इस फिल्म उर्वशी सनी देओल की पत्नी का किरदार निभा रही थीं।

यह भी पढ़ें- 36 साल पहले Sunny Deol ने गुपचुप तरीके से इग्लैंड में की थी शादी, अमृता सिंह ने उठाया था इस राज से पर्दा

सनी देओल-उर्वशी रौतेला की उम्र में 38 साल अंतर

फिल्म 'सिंह साब द ग्रेट' से एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला ने अपना डेब्यू किया था। उर्वशी 19 साल की उम्र में इसी फिल्म से बॉलीवुड में कदम रखा। वहीं सनी देओल उस वक्त 57 साल के थे। दोनों की ही उम्र के बीच 38 साल का अंतर था। फिल्म में सनी और उर्वशी के बोल्ड सीन्स ने बड़े पर्दे पर हलचल मचा दी थी। 38 साल छोटी एक्ट्रेस संग सनी को रोमांस करता देख उनके फैंस काफी हैरान हो गए थे। फिल्म में सनी देओल और उर्वशी रौतेला की जोड़ी को काफी पसंद किया गया।

यह भी पढ़ें- शादीशुदा होने के बाद भी Sunny Deol ने कई अभिनेत्रियों संग बनाए संबंध

फिल्म 'अपने 2' से फिर वापसी करेंगे धर्मेंद्र

सनी देओल लंबे समय बाद फिर से बड़े पर्दे पर दिखाई देने वाले हैं। अभिनेता जल्द ही पिता धर्मेंद्र और भाई बॉबी देओल संग फिल्म 'अपने' के सीक्वल 'अपने 2' में दिखाई देंगे। फिल्म को लेकर तीनों ही काफी उत्साहित हैं। खास बात ये है कि इस बार 'अपने 2' में सनी देओल के बेटे करण देओल भी नज़र आएंगे। आपको बता दें सनी देओल के बड़े बेटे करण देओल फिल्म 'पल पल दिल के पास' से अपना बॉलीवुड डेब्यू कर चुके हैं।

Urvashi Rautela