scriptश्रीदेवी के साथ हंसता हुआ ये बच्चा आज है बॉलीवुड का सुपरस्टार, डांस में है महारत हासिल | This child artist with Sridevi is today's Bollywood superstar | Patrika News
बॉलीवुड

श्रीदेवी के साथ हंसता हुआ ये बच्चा आज है बॉलीवुड का सुपरस्टार, डांस में है महारत हासिल

श्रीदेवी के साथ तस्वीर में दिख रहे इस बच्चे ने ही श्रीदेवी (Sridevi) के हंसने की कहानी भी बताई थी। आज ये बच्चा बॉलीवुड सुपरस्टार है। ये बच्चा भी फिल्मी फैमिली से ताल्लुक रखता है। इसके पापा-चाचा सब फिल्म इंडस्ट्री के जाने-माने नाम हैं।

नई दिल्लीDec 04, 2021 / 05:21 pm

Archana Pandey

This child artist with Sridevi is today's Bollywood superstar

Sridevi and Hrithik Roshan

नई दिल्ली: जहां श्रीदेवी (Sridevi) के साथ बड़े-बड़े एक्टर काम करना चाहते ॉ थे। वहीं, आज के इस बॉलीवुड स्टार को उनके साथ बचपन में ही काम करने का मौका मिल गया था। बड़े होकर इस बच्चे ने लीजेंड एक्ट्रेस श्रीदेवी के साथ बिताए गए पलों को खुद सोशल मीडिया पर शेयर किया था और इस फोटो में उनके साथ हंसने की कहानी बताई थी।
hrithik-roshan-and-sridevi.jpg
सुपरहीट फिल्म से डेब्यू

शायद अब तक आप पहचान चुके होंगे कि ये बच्चा आज को कौन सा एक्टर है। अगर नहीं तो आपको एक क्लू देते हैं कि ये बच्चा भी फिल्मी फैमिली से ताल्लुक रखता है और इसके पापा-चाचा सब फिल्म इंडस्ट्री के जाने-माने नाम हैं। इसके अलावा इस चाइल्ड एक्टर बड़े होकर सुपरहिट फिल्म ‘कहो ना प्यार’ से डेब्यू किया था।
अब तो आप समझ ही गए होंगे कि फोटो में श्रीदेवी के पीछे खड़े होकर ठहाका लगा रहा ये बच्चा कोई और नहीं ऋतिक रोशन हैं। ऋतिक के पिता राकेश रोशन जाने माने एक्टर और फिल्म डायरेक्टर हैं और ऋतिक अपनी डांसिंग स्टाइल की वजह से फेमस हैं। ऋतिक रोशन को पहली बार सन 1986 में फिल्म ‘भगवान दादा’ में श्रीदेवी के साथ काम किया था।
यह भी पढ़ें

जब राज कपूर ने लता मंगेशकर को कहा ‘बदसूरत’, ऐसा था सुर कोकिला का रिएक्शन

hrithik_roshan_3.jpg
पहला एक्टिंग शॉट श्रीदेवी के साथ

एक बार ऋतिक ने श्रीदेवी के साथ वाली ये फोटो शेयर करते हुए बताया था कि ‘मैं उनसे प्यार करता था, उनकी तारीफ करता था। मेरा पहला एक्टिंग शॉट श्रीदेवी के साथ था। मैं उनके सामने घबराया हुआ था और मुझे याद है कि मुझसे हाथ मिलाते हुए ऐसे प्रीटेंड कर रही थीं जैसे बहुत घबराई हों, ऐसा वह मेरा आत्मविश्वास बढ़ाने के लिए कर रही थीं। हमे सीन में हंसना था और वह तब तक हंसती रहीं जब तक ठीक से हो नहीं गया।
यह भी पढ़ें

सक्सेस पाते ही इन एक्ट्रेसेस ने छोड़ दिया अपने पार्टनर का साथ

ऋतिक रोशन के वर्कफ्रंट की बात करें तो वो इन दिनों ‘विक्रम वेधा’ की शूटिंग में बिजी चल रहे हैं। इसके अलावा ऋतिक फिल्म ‘फाइटर’ में भी काम कर रहे हैं। इस फिल्म में दीपिका पादुकोण के साथ पहली बार काम कर रहे हैं।

Home / Entertainment / Bollywood / श्रीदेवी के साथ हंसता हुआ ये बच्चा आज है बॉलीवुड का सुपरस्टार, डांस में है महारत हासिल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो