script

टाइगर श्रॉफ को लेकर कृति ने कह दी ऐसी बात, नाराज हो सकती है दिशा पाटनी!

locationमुंबईPublished: May 25, 2019 07:13:42 pm

Submitted by:

Shaitan Prajapat

कृति ने ट्वीट किया,’मैंने उनकी कड़ी मेहनत, अनुशासन और जुनून को देखा है और ….

kriti sanon

kriti sanon

बॉलीवुड अभिनेत्री कृति सेनन का कहना है कि टाइगर श्रॉफ के लिए उनके दिल में हमेशा एक सॉफ्ट कॉर्नर रहेगा। उन्होंने टाइगर के साथ वर्ष 2014 में रोमांटिक थ्रिलर फिल्म ‘हीरोपंती’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। कृति और टाइगर ने फिल्म इंडस्ट्री में अपने पांच साल पूरे कर लिए हैं। कृति ने ट्वीट किया,’मैंने उनकी कड़ी मेहनत, अनुशासन और जुनून को देखा है और मुझे पता था कि वह दर्शकों के होश उड़ा देंगे।’

kriti sanon

उन्होंने आगे लिखा, ‘तुम्हारे लिए मेरे दिल में हमेशा ही सुपर सॉफ्ट कॉर्नर रहेगा टिग्गी! तुम्हें अच्छा काम करते देख मुझे खुशी होती है।’ कृति ने टाइगर को बॉलीवुड में पांच साल पूरे करने पर उन्हें पांचवी सालगिरह की बधाई देते हुए कहा, ‘अब हीरोपंती 2 की बारी है।’ फिलहाल कृति अभी ‘पानीपत’ की शूटिंग में व्यस्त हैं और टाइगर आने वाले समय में ऋतिक रोशन के साथ बड़े पर्दे पर नजर आएंगे।

https://twitter.com/iTIGERSHROFF?ref_src=twsrc%5Etfw

कृति की हालिया रिलीज फिल्म ‘लुका छुपी’ ने वर्ल्डवाइल्ड कलेक्शन 120 करोड़ रुपए का कारोबार किया है। फिल्म की कहानी लोगों को थियेटर की ओर आकर्षित में सफल साबित हुई थी। इसमें वो कार्तिक आर्यन के अपोजिट नजर आई थीं। इसके पहले उन्होंने हिट फिल्म ‘बरेली की बर्फी’ दी है।

kriti sanon

ट्रेंडिंग वीडियो