scriptकभी अधखुली पैंट तो कभी बैकलेस ड्रेस में दिखी उर्फी जावेद, मलाइका के ट्रांसपेरेंट गाउन ने कर दी सारी हदें पार | Urfi Javed to malaika trolled badly for wearing Vulgar dress | Patrika News

कभी अधखुली पैंट तो कभी बैकलेस ड्रेस में दिखी उर्फी जावेद, मलाइका के ट्रांसपेरेंट गाउन ने कर दी सारी हदें पार

locationनई दिल्लीPublished: Sep 25, 2021 09:12:47 pm

Submitted by:

Pratibha Tripathi

हाल ही में उर्फी को पैपराजी ने अपने कैमरों में कैद किया। जिसमें उनकी ऐसी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। जिसके चलते लोगों ने जमकर ट्रोल किया है।

 badly for wearing Vulgar dress

badly for wearing Vulgar dress

नई दिल्ली। बिग बॉस ओटीटी (Bigg Boss OTT) उर्फी जावेद आए दिन किसी न किसी कारणों से सुर्खियों में बनी रहती हैं। अभी हाल ही में उन्हें अलग-अलग तरह के स्टाइलिश ड्रेस पहने देखा गया था जिसमें कभी प्लास्टिक बैग तो कभी मोजे से बनी बिकिनी पहने नजर आई थीं। उनकी कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुई थीं और लोगों ने उन्हें जमकर ट्रोल भी किया था। अब उर्फी के बाद हॉट एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा ने बोल्ड ड्रेस पहनकर तहलका मचा दिया है। अपने कातिलाना अंदाज के लिए पहचानी जाने वाली मलाइका अरोड़ा ने बिग बॉस ओटीटी की कंटेस्टेंट उर्फी जावेद को अपने बोल्ड ड्रेस से मात देने में कोई कसर नही छोड़ी है। इस तरह की ड्रेस के साथ ट्रोल किए जाने वाली उर्फी जावेद ऐसी पहली एक्ट्रेस नही है जिन्हें ऐसी ड्रेस से ट्रोल किया गया हो।

malaikabold111.jpg

मलाइका अरोड़ा

शुक्रवार रात को मलाइका अरोड़ा डिजाइनर मनीष मल्होत्रा के घर एक पार्टी में पंहुची। उस दौरान एक्ट्रेस ने ब्लैक कलर की ट्रांसपेरेंट ड्रेस पहनी हुई थी। जो बेहद पतले कपड़े से बनी थी। उनकी इस ड्रेस को देखते ही लोग उर्फी जावेद को याद करने लगे थे। जिसमें उन्होने भी एक बेहद बोल्ड ड्रेस के साथ फोटो खिचवाई थी जिसमें उनकी पूरी पीठ नजर आ रही थी।

यह भी पढ़ें
-

5 महीने के बेटे को छोड़ काम पर निकली दीया मिर्जा, लाडले को सीने से लगाकर बयां किया अपना दर्द

dishaparmar.jpg

दिशा परमार

इस लिस्ट में दिशा परमार का नाम भी शामिल है जिसमें वो बेहद बोल्ड लुक में नजर आई थीं। दिशा ने भी एक फोटो शेयर की थी जब वो अपने पति राहुल वैद्य के साथ मालदीव में वेकेशन मनाने पहुंचीं थी। इस दौरान दिशा समुंदर किनारे बीच पर गुलाबी रंग की बिकिनी पहने नजर आईं थीं। जिसमें उनके बोल्ड लुक को देख यूजर्स कमेट्स करने से बाज नही आ रहे थे।

अभी हाल ही में बालिका वधू की आनंदी का किरदार निभाने वाली अविका गौर का भी अलग अंदाज देखने को मिला। जब वो रेत में लेटकर बिकिनी पहने नजर आई। उनके इस लुक को देख हर की हैरान ही रह गया।

इन्हीं एक्ट्रेस के बीच समीरा रेड्डी का भी बोल्ड लुक देखने के मिला जब वो अपने परिवार के साथ पति अक्षय वर्डे और दोनों बच्चों के साथ गोवा में छुट्टियां मना रही थी उस दौरान उन्होंने अपने धारीदार वन-पीस बिकिनी पहने तस्वीर शेयर की थी।

टीवी की नागिन यानी मौनी राय इन दिनों वे अपने किरदार से कम अपनी बोल्ड ड्रेस के चलते ज्यादा सुर्खियों में बनी रहती है। अभी हाल में उन्होने अपने इस्टा पर एक तस्वीर शेयर की है जिसमें वो बिकनी लुक में नजर आ रही है। इस लुक में एक्ट्रेस ने जमकर पोज दिए। बता दें कि मौनी अक्षय कुमार के साथ फिल्म ‘गोल्ड’ में नजर आ चुकी हैं।

श्वेता तिवारी ने अपने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की जिसमें वो फोटोशूट कराते नजर आ रही है। इस लुक में शेवता का बेहद ग्लैमरस अंदाज देखने को मिला है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो