script

Video: पैपाराजी पर फिर ठनका उर्फी जावेद का माथा, कहा ‘छेड़ा मैंने तुमको, रेप किया मैंने तुम्हारा?’

locationनई दिल्लीPublished: Sep 16, 2022 01:20:10 pm

Submitted by:

Shweta Bajpai

बिग बॉस ओटीटी में हिस्सा लेने के बाद सुर्ख़ियों में आई एक्ट्रेस-मॉडल उर्फी जावेद अपने अतरंगी अंदाज के लिए जानी जाती हैं। ये कब क्या पहनकर निकल लें किसी को नहीं पता। एक बार फिर ऐसा ही कुछ नजारा फिल्म ‘मिडिल क्लास लव’ की स्क्रीनिंग के दौरान देखने को मिला।

urfi javeds gets angry on paparazzi says maine rape kiya tumhara

urfi javeds gets angry on paparazzi says maine rape kiya tumhara

अपने ड्रेसिंग स्टाइल और बोल्ड अवतार को लेकर अक्सर लाइमलाइट में रहने वाली उर्फी जावेद भले ही अपना सिक्का बिग बॉस के घर में नहीं जमा पाईं, लेकिन फैशन की दुनिया में उनका खूब बोलबाला है। हालांकि इसके चलते उन्हें कई बार ट्रोलिंग का शिकार होना पड़ता है, लेकिन वो इसे इग्नोर कर अपने कपड़ों पर ध्यान देती हैं और कुछ नया बनाने में लग जाती हैं। उर्फी का अतरंगी अंदाज किसी से छिपा नहीं है। एक बार फिर वो रिवीलिंग ड्रेस में स्पॉट हुईं। उर्फी जुहू में पीवीआर में ‘मिडिल क्लास लव’ की स्क्रीनिंग के मौके पर पहुंची थीं। इस दौरान उनका ड्रेसिंग सेंस काफी अजीब था, जिसे देखकर हर कोई हैरान रह गया।
https://twitter.com/hashtag/tellytalkindia?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
उर्फी ने ब्रालेट के ऊपर छोटा सा क्रॉप टॉप पहना था। इसके साथ ही उन्होंने साथ में पजामा पहना हुआ है लेकिन वीडियो में देखा जा सकता है कि उर्फी ने अपने लोअर को अजीब तरह से पहना हुआ है। उर्फी ने कपड़ों को कुछ इस तरह से पहना था कि उनके इनर वियर भी साफ दिखाई दे रहे थे। इस दौरान उर्फी ने जमकर पोज भी दिए, लेकिन किसी के बोल ने उनका मूड खराब कर दिया और वो बरस पड़ीं।

वीडियो में दिख रहा है कि कुछ पैपराजी एक्ट्रेस के साथ फोटो क्लिक करवाना चाहते हैं लेकिन आगे नहीं आते हैं। ऐसे में उर्फी कहती है- ‘जो मांग रहा है, वो आएगा… उर्फी उर्फी, आगे आओगे।’ इसके बाद एक कैमरापर्सन आगे आता है और उर्फी के साथ फोटो क्लिक करवाता है। उर्फी उसके कंधे पर धीरे से हाथ मारकर कहती हैं- ‘क्यों शरमा रहा है।’

यह भी पढ़ें

The Kapil Sharma Show: अनबन के बीच फिर शो में एंट्री करेगा ये कॉमेडियन?

https://twitter.com/AyanshMishra3/status/1570674129417932800?ref_src=twsrc%5Etfw
फोटो क्लिक करवाने के बाद उर्फी आगे कहती हैं- ‘फालतू शरमा रहे थे, क्या किया मैंने। रेप किया तुम्हारा? छेड़ा मैंने तुमको… नहीं छेड़ा न।’ ट्रोलर्स को उर्फी की ये बात पसंद नहीं आई और वो उन्हें ट्रोल करने लगे। उर्फी का ये वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। ट्रोल्स ने एक्ट्रेस को नसीहत दी है कि एक महिला होकर उन्हें रेप शब्द का इस्तेमाल नहीं करना चाहिए।

एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा- ऐसी लड़कियां मां-बाप का नाम खराब करती हैं।

वहीं दूसरे ने लिखा- अरे कितनी बार मेंटल हॉस्पिटल का एड्रेस दिया है इसको।

एक अन्य ने लिखा- घरवालों ने संस्कार नहीं दिए।
वर्कफ्रंट की बात करें तो खबर आ रही है कि उर्फी बिग बॉस 16 में नजर आ सकती हैं। एक मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक उर्फी जावेद से सलमान खान के रियलिटी शो बिग बॉस-16 के लिए संपर्क किया गया है। फिल्हाल शो के निर्माताओं के साथ एक्ट्रेस की बातचीत हो रही है। इससे पहले उर्फी बिग बॉस ओटीटी में नजर आ चुकी हैं, हालांकि वो शो में कुछ खास कमाल नहीं कर पाई थीं। वो शो में सबसे पहले एलिमिनेट हुई थीं।

यह भी पढ़ें

किससे मिला करण जौहर को धोखा, रिश्ते में थे डायरेक्टर?

https://youtu.be/NjW4FhqQ4wM

ट्रेंडिंग वीडियो