scriptकिसी लग्जरी होटल से कम नहीं है उर्वशी रौतेला की वैनिटी वैन, 2 करोड़ है कीमत, देखें फोटो और वीडियोज | Urvashi Rautela's luxurious vanity van worth Rs 2 crore | Patrika News

किसी लग्जरी होटल से कम नहीं है उर्वशी रौतेला की वैनिटी वैन, 2 करोड़ है कीमत, देखें फोटो और वीडियोज

locationमुंबईPublished: Aug 17, 2021 02:11:29 pm

बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला की वैनिटी वैन किसी लग्जरी होटल से कम नहीं है। उनकी वैन में टीवी सेट, किचन, बेडरूम से लेकर उनके जरूरत की हर चीज है। बताया जाता है कि इस वैनिटी वैन की कीमत करीब 2 करोड़ रुपए है।

urvashi_rautela_vanity.png

मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला अपनी मूवीज और म्यूजिक वीडियोज के चलते चर्चा में रहती हैं। ब्यूटीफूल एक्ट्रेस उर्वशी अपने सोशल मीडिया पर भी एक्टिव रहती हैं और नित नए डिजाइनर ड्रेसेस में फोटो-वीडियो शेयर करती हैं। उर्वशी ने पिछले दिनों अपने सोशल मीडिया पर अपनी वैनिटी वैन की झलक फैंस के साथ शेयर की। एक्ट्रेस की वैनेटी वैन किसी लग्जरी होटल से कम नहीं है।

आउटडोर शूट में स्टार्स के लिए वैनिटी वैन घर से दूर घर जैसा फील देती है। वैसे तो आपने कई स्टार्स की वैनिटी वैन देखी होंगी, लेकिन उर्वशी की वैनिटी वैन की बात ही कुछ और है। इसका इंटीरियर काफी आकर्षक है।

उर्वशी इस लग्जरी वैनिटी वैन में बेडरूम भी बनाया गया है। जहां एक्ट्रेस अपनी थकान दूर कर सकती हैं। बैड के ठीक उपर आकर्षक पेंटिंग भी लगा रखी है।

यह भी पढ़ें

उर्वशी रौतेला को यूजर ने विराट कोहली के नाम पर किया ट्रोल, एक्ट्रेस ने दिया मजेदार जवाब

उर्वशी की वैनिटी वैन का खास हिस्सा है इसका लिविंग रूम। इसका इंटीरियर काफी शानदार है और सीलिंग पर एलईडी लाइट्स का डेकोरेशन है। इस वैन में एक्ट्रेस के लिए बड़ा टीवी सेट भी लगाया हुआ है।

एक्ट्रेस की वैनिटी वैन के गेट के पास उनका वर्कस्टेशन है, जहां वह अपनी स्क्रिप्ट और मेल चैक कर सकती हैं। उन्होंने एक तस्वीर भी शेयर की है जिसमें वह एक स्क्रिप्ट पर काम करती नजर आ रही हैं। इसके कैप्शन में उन्होंने लिखा है,’इंस्पेक्टर अविनाश के सेट पर। शूट शुरू हो गया है।’

यह भी पढ़ें

उर्वशी रौतेला बैकलेस ड्रेसेस में लगती है बला की खूबसूरत, नहीं होता यकीन तो देखें ये तस्वीरें

उर्वशी की वैनिटी वैन में दीवारों पर शानदार पेंटिंग्स भी लगी हैं। इस लग्जरी वैनिटी वैन में घर जैसा फील होना स्वाभाविक ही है।

वर्कफ्रंट की बात करें, तो उर्वशी ने हाल ही तमिल मूवीज में डेब्यू किया है। इस मूवी में एक्ट्रेस का माइक्रोबॉयलोजिस्ट का रोल है। इसके अलावा एक्ट्रेस ‘ब्लैक रोज’ नाम की एक मूवी में भी नजर आएंगी। हाल ही एक्ट्रेस ने गुरु रंधावा के साथ के साथ ‘डूब गए’ टाइटल का म्यूजिक वीडियो भी किया है। ये गाना काफी पॉपुलर हुआ है। एक्ट्रेस रणदीप हुड्डा के साथ वेब सीरीज ‘इंस्पेक्टर अविनाश’ में भी नजर आएंगी। इसकी शूटिंग को लेकर एक्ट्रेस ने अपडेट भी दिया था।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो