scriptउर्वशी रौतेला ने फ्लाइंग किस देकर ऋषभ पंत को ‘बर्थ डे’ किया विश, लोग बोले- देख रहा है बिनोद | urvashi rautela wishes rishabh pant birthday gives flying kiss in viral video | Patrika News

उर्वशी रौतेला ने फ्लाइंग किस देकर ऋषभ पंत को ‘बर्थ डे’ किया विश, लोग बोले- देख रहा है बिनोद

Published: Oct 04, 2022 02:32:35 pm

Submitted by:

Shweta Bajpai

बॉलीवुड की कुछ हस्तियां अपनी फिल्मों से ज्यादा पनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में रहती हैं। इनमें से ही एक हैं उर्वशी रौतेला। ये पिछले कुछ समय अपने और क्रिकेटर ऋषभ पंत के रिश्ते और उससे होने वाले विवादों को लेकर चर्चा में हैं। अब एक बार फिर अदकारा ने कुछ ऐसा किया है जिसको लेकर वो सुर्खियों में आ गई हैं।

urvashi rautela wishes rishabh pant birthday gives flying kiss in viral video

urvashi rautela wishes rishabh pant birthday gives flying kiss in viral video

उर्वशी रौतेला और ऋषभ पंत के बीच कोल्ड वॉर पिछले दिनों खूब चर्चा में रही। दोनों ने एक दूसरे पर खूब आरोप लगाए। कुछ दिनों तक दोनों का मामला शांत रहा, अब फिर उर्वशी और ऋषभ चर्चा में आ गए हैं। भारत के स्टार विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत (Rishabh Pant Birthday) आज (4 अक्टूबर) अपना 25वां जन्मदिन मना रहे हैं। इस मौके पर उर्वशी रौतेला ने उन्हें विश किया है।
उर्वशी एक बार फिर अपने ऋषभ पंत कनेक्शन को लेकर सुर्खियों में आ गई हैं, वजह है उनका लेटेस्ट इंस्टाग्राम पोस्ट। एक्ट्रेस ने एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो कैमरे की ओर देखकर फ्लाइंग किस देती नजर आ रही हैं। इस वीडियो के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा, ‘हैप्पी बर्थडे’।

हालांकि, इस पोस्ट में उन्होंने किसी के नाम का जिक्र नहीं किया है, लेकिन गौर करने वाली बात ये है कि आज ही ऋषभ पंत का भी जन्मदिन है, जिसके बाद लोग उर्वशी के इस पोस्ट को ऋषभ पंत के साथ जोड़कर दे रहे हैं। इस वीडियो में उर्वशी रेड गाउन में बेहद खूबसूरत दिख रही हैं और अपनी कातिल अदाओं का जलवा भी खूब दिखा रही हैं।

यह भी पढ़ें

इस शख्स से शादी करने जा रही हैं लॉक अप फेम अंजलि अरोड़ा?

https://twitter.com/hashtag/UrvashiRautela?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
उर्वशी का ऋषभ पंत के बर्थडे वाले दिन किसी को यूं जन्मदिन की बधाई देना महज एक इत्तेफाक तो हो नहीं हो सकता। देखते ही देखते उर्वशी का ये पोस्ट वायरल हो गया है। लोग इसपर जमकर कमेंट कर रहे हैं। उर्वशी की पोस्ट पर यूजर्स ऋषभ पंत का नाम लिख रहे हैं। लोग दावा कर रहे हैं कि उर्वशी ने पोस्ट में ऋषभ को ही बर्थडे विश किया है।
https://twitter.com/hashtag/tigerexch?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
उर्वशी की पोस्ट पर एक यूजर ने कमेंट किया, ‘भाभी ऋषभ भैया का बर्थडे।’

एक अन्य यूजर ने लिखा, ‘हैप्पी बर्थडे मिस्टर RP17 समझ रहे हो ना।’

एक यूजर ने लिखा- कुछ तो गड़बड़ है।

दूसरे ने लिखा- देख रहा है बिनोद।
https://twitter.com/hashtag/UrvashiRautela?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
हाल ही में उर्वशी रौतेला से एक और वीडियो वायरल हुआ। इसमें उनसे पूछा गया कि क्या वह आरपी को कोई मेसेज देना चाहेंगी, जिसपर उन्होंने कहा, ‘सीधी बात नो बकवास, इसलिए मैं कोई बकवास नहीं करती।’ इसपर उनसे पूछा गया कि आप ऋषभ पंत से कुछ कहना चाहेंगी।

इसके जवाब में उर्वशी रौतेला ने कहा- मैं सिर्फ सिर्फ यही कहना चाहूंगा सॉरी, आई एम सॉरी। उन्होंने अपने हाथ भी जोड़ लिए थे। हालांकि इसके बाद उन्होंने यू टर्न भी मार लिया था। उन्होंने कहा था कि मैंने सॉरी उन्हें नहीं बल्कि अपने चाहने वालों को कहा है।

यह भी पढ़ें

साजिद खान का समर्थन करना कश्मीरा शाह को पड़ा भारी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो