शाहरुख की पत्नी को बाउंसर्स लेकर जाना पड़ा लिएंडर पेस के घर, जानें क्या था माजरा

By: पवन राणा
| Published: 03 Jan 2018, 05:09 PM IST

मॉडल रिया पिल्लई ने साल 1998 में संजय दत्त ने उनसे शादी की थी और साल 2005 में इनका तलाक हो गया था।

अपनी दमदार एक्टिंग से दर्शकों का दिल जीतने वाले बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त इंडस्ट्री में अपनी एक अलग पहचान बनाने में कामयाब रहे हैं। संजय दत्त ने अपने करियर में कई सुपरहिट फिल्में दी हैं। लेकिन अगर बात की जाए उनकी पर्सन लाइफ की तो उनकी लाइफ में काफी उतार चढ़ाव आएं है। सभी जानते हैं कि संजय ने तीन शादियां की हैं और मान्यता उनती तीसरी पत्नी हैं।

हम बात कर रहे हैं उनकी दूसरी पत्नी रिया पिल्लई की। रिया पिल्लई एक मॉडल रह चुकी हैं और साल 1998 में संजय दत्त ने उनसे शादी की थी और साल 2005 में इनका तलाक हो गया था। इसके बाद वो टेनिस खिलाड़ी लिएंडर पेस के साथ रहने लगी थीं। लेकिन क्या आप जानते हैं गौरी खान लिएंडर पेस के घर रिया पिल्लई को बचाने के लिए अपने साथ बाउंसर्स लेकर गई थीं? नहीं जानते तो कोई बात नहीं चलिए आज हम बताते हैं।

यह भी पढ़ें: Ragini MMS Returns: करिश्मा ने एक्ट्रेस के साथ की हदें पार, सनी लियोन को भी पीछे छोड़ा

संजय दत्त से शादी करने के कुछ साल बाद ही रिया पिल्लई ने साल 2005 में तलाक ले लिया था और टेनिस खिलाड़ी लिएंडर पेस के साथ रहने लगी थीं। इन दोनों की एक बेटी भी हुई जिसका नाम आइना पेस है। लिएंडर पेस के साथ रहने के बाद रिया पिल्लई ने उन पर डॉमेस्टिक वॉयलेंस का केस किया था। उनका कहना था कि लिएंडर उनके साथ अक्सर मारपीट करते थे। वो खुद को लिएंडर के घर में सेफ नहीं मानती थीं और तब उन्होंने बी-टाउन के किंग खान शाहरुख की वाइफ गौरी खान से मदद की गुहार लगाई। गौरी रिया की अच्छी दोस्त हैं।

यह भी पढ़ें: ये क्या!! ANUSHKA ने VIRAT संग पहने वहीं कपड़े जिन्हें पहन कभी RANBIR संग किया गया था SPOT


मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक रिया की हालत जानकर गौरी खान से रहा नहीं गया, वो उन्हें बचाने के लिए अपने साथ 5-6 बाउंसर्स लेकर लिएंडर पेस के घर पहुंच गई और तब जाकर रिया को लिएंडर के पास से लेकर आई थीं। इसके बाद रिया पिल्लई ने लिएंडर पेस पर डॉमेस्टिक वॉयलेंस का केस दर्ज कराया था और एलिमनी मांगी। वही लिएंडर पेस का इस मामले में कहना है कि उन्होंने रिया से शादी नहीं की तो वो क्यों एलिमनी देंगे। हालांकि इस मामले में सुनवाई अभी भी चल रही है।


यह भी पढ़ें: सलमान की इस एक्ट्रेस का बाथरूम सीन हुआ LEAK!! ये रहा वीडियो