scriptशाहरुख की पत्नी को बाउंसर्स लेकर जाना पड़ा लिएंडर पेस के घर, जानें क्या था माजरा | When Gauri Khan saved Rhea Pillai then wife of Leander Paes | Patrika News

शाहरुख की पत्नी को बाउंसर्स लेकर जाना पड़ा लिएंडर पेस के घर, जानें क्या था माजरा

Published: Jan 03, 2018 05:09:33 pm

मॉडल रिया पिल्लई ने साल 1998 में संजय दत्त ने उनसे शादी की थी और साल 2005 में इनका तलाक हो गया था।

Gauri Khan saved Rhea Pillai

Gauri Khan saved Rhea Pillai

अपनी दमदार एक्टिंग से दर्शकों का दिल जीतने वाले बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त इंडस्ट्री में अपनी एक अलग पहचान बनाने में कामयाब रहे हैं। संजय दत्त ने अपने करियर में कई सुपरहिट फिल्में दी हैं। लेकिन अगर बात की जाए उनकी पर्सन लाइफ की तो उनकी लाइफ में काफी उतार चढ़ाव आएं है। सभी जानते हैं कि संजय ने तीन शादियां की हैं और मान्यता उनती तीसरी पत्नी हैं।

हम बात कर रहे हैं उनकी दूसरी पत्नी रिया पिल्लई की। रिया पिल्लई एक मॉडल रह चुकी हैं और साल 1998 में संजय दत्त ने उनसे शादी की थी और साल 2005 में इनका तलाक हो गया था। इसके बाद वो टेनिस खिलाड़ी लिएंडर पेस के साथ रहने लगी थीं। लेकिन क्या आप जानते हैं गौरी खान लिएंडर पेस के घर रिया पिल्लई को बचाने के लिए अपने साथ बाउंसर्स लेकर गई थीं? नहीं जानते तो कोई बात नहीं चलिए आज हम बताते हैं।
यह भी पढ़ें
Ragini MMS Returns: करिश्मा ने एक्ट्रेस के साथ की हदें पार, सनी लियोन को भी पीछे छोड़ा

संजय दत्त से शादी करने के कुछ साल बाद ही रिया पिल्लई ने साल 2005 में तलाक ले लिया था और टेनिस खिलाड़ी लिएंडर पेस के साथ रहने लगी थीं। इन दोनों की एक बेटी भी हुई जिसका नाम आइना पेस है। लिएंडर पेस के साथ रहने के बाद रिया पिल्लई ने उन पर डॉमेस्टिक वॉयलेंस का केस किया था। उनका कहना था कि लिएंडर उनके साथ अक्सर मारपीट करते थे। वो खुद को लिएंडर के घर में सेफ नहीं मानती थीं और तब उन्होंने बी-टाउन के किंग खान शाहरुख की वाइफ गौरी खान से मदद की गुहार लगाई। गौरी रिया की अच्छी दोस्त हैं।
यह भी पढ़ें
ये क्या!! ANUSHKA ने VIRAT संग पहने वहीं कपड़े जिन्हें पहन कभी RANBIR संग किया गया था SPOT


मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक रिया की हालत जानकर गौरी खान से रहा नहीं गया, वो उन्हें बचाने के लिए अपने साथ 5-6 बाउंसर्स लेकर लिएंडर पेस के घर पहुंच गई और तब जाकर रिया को लिएंडर के पास से लेकर आई थीं। इसके बाद रिया पिल्लई ने लिएंडर पेस पर डॉमेस्टिक वॉयलेंस का केस दर्ज कराया था और एलिमनी मांगी। वही लिएंडर पेस का इस मामले में कहना है कि उन्होंने रिया से शादी नहीं की तो वो क्यों एलिमनी देंगे। हालांकि इस मामले में सुनवाई अभी भी चल रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो