scriptwhen rekha revealed shahrukh khan secrects | जब रेखा ने सबके सामने शाहरुख खान को लेकर कही थी यह बड़ी बात | Patrika News

जब रेखा ने सबके सामने शाहरुख खान को लेकर कही थी यह बड़ी बात

एक इवेंट के दौरान शाहरुख खान के बारे में बात करते हुए बॉलीवुड की एवरग्रीन एक्ट्रेस रेखा रोने लगीं थी। उन्होंने किंग खान से जुड़ा एक किस्सा भी शेयर किया।

नई दिल्ली

Published: January 03, 2022 09:01:34 pm

बॉलीवुड अदाकारा रेखा के दीवानगी पूरी दुनिया में हैं। उन्हें अपने फैंन से ही नहीं बल्कि बॉलीवुड में पूर्ण आदर और सम्मान मिला। 70 के दशक में उन्होंने अपनी खूबसूरती और अदाओं से लाखों दिलों को धड़काया। रेखा अपने अफेयर्स को लेकर काफी लाइमलाइट में रही। कन्नड़ फिल्म ‘सीआईडी’ से सिनेमा की दुनिया में कदम रखने वालीं एक्ट्रेस रेखा ने हिंदी फिल्मी दुनिया में भी जबरदस्त पहचान बनाई है। 70 के दशक की खूबसूरत एक्ट्रेस रेखा आज भी बेहद ग्रेसफुल और फिट लगती हैं, इसलिए इन्हें इंडस्ट्री की एवरग्रीन ब्‍यूटी भी कहा जाता है। उनकी फिटनेस, ड्रेसिंग और मेकअप का तरीका उन्हें बेहद खास बनाता है।
rekha
वैसे तो रेखा को फिल्म इंडस्ट्री के सभी बॉलीवुड सितारे पसंद और सम्मान करते हैं, लेकिन बॉलीवुड के बादशाह यानी शाहरुख खान एक्ट्रेस के चहेते हैं। साल 2017 में एक इवेंट के दौरान वह शाहरुख खान के बारे में बात करते हुए इमोशनल हो गईं। इतना ही नहीं उन्होंने शाहरुख खान से जुड़ा एक मजेदार किस्सा भी शेयर किया। इतना ही नहीं उन्होंने शाहरुख खान से जुड़ा एक मजेदार किस्सा भी शेयर किया। रेखा को शायरी करने का कितना शौक है ये कई मौकों पर उनके फैंस को देखने को मिला है। ऐसे में रेखा ने जब अपने सबसे पसंदीदा कलाकार शाहरुख खान की तारीफ के लिए अपना शायराना अंदाज दिखाया तो सभी देखते रह गए।
यह भी पढ़ें

जब सुनील दत्त से पाकिस्तान में बसने के लिय कहने लगे थे लोग

रेखा ने गुलजार की शायरी की लाइने पढ़ते हुए कहा, 'आपने किसी आत्मा को फील किया है, देखा है? शरीर जब शरीर जलता है तो राख बन जाता है, मगर जब आत्मा जलती है तो हीरा बनती है। मैंने आत्मा कभी नहीं देखी. लेकिन जिंदगी में उसे महसूस किया है'। ये लाइनें उन्होंने शाहरुख के लिए बोली थीं। इतना ही नहीं रेखा ने शाहरुख के बारे में आगे कहा था, 'मैं नहीं जानती कि उस शख्स ने कितनी बार अपनी आत्मा को मारा होगा। यही वजह है कि आज वो हीरे सा चमक रहा है। टैलेंट उसी नसों में है और उसके पास इससे कहीं ज्यादा प्यार है जो सभी ने देखा है'। ये कहते हुए रेखा इमोशनल हो गई थीं।
वहीं, रेखा ने शाहरुख से जुड़ा किस्सा भी शेयर किया और कहा, ‘हम प्लेन में जा रहे थे। मैं दिन-रात शूटिंग की वजह से बहुत थकी थी और सो चुकी थी। जब आंख खुली तो आवाज़ आई रेखा जी, प्लीज उठिए। बाहर देखिए कितना खूबसूरत नज़ारा है, खिड़की नीचे कीजिए। बाद में सो जाना। मैं सनसेट तो नहीं देख पाई मगर मैंने धीरे से पीछे मुड़कर देखा… वो शाहरुख थे, मैंने शाहरुख की आंखों में देखा और सोचने लगी कि भैया, ये तो हमारी बिरादरी का इंसान है।’
बता दे की रेखा और शाहरुख खान की जोड़ी वैसे तो कभी बड़े पर्दे पर नजर नहीं आई, लेकिन रेखा ने साल 2007 में आई शाहरुख खान की फिल्म ‘ओम शांति ओम’ में एक गाने में उनके साथ कैमियो किया था।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

किसी भी महीने की इन तीन तारीखों में जन्मे बच्चे होते हैं बेहद शार्प माइंड, लाइफ में करते हैं बड़ा कामपैदाइशी भाग्यशाली माने जाते हैं इन 3 राशियों के बच्चे, पिता की बदल देते हैं तकदीरइन राशि वालों पर देवी-देवताओं की मानी जाती है विशेष कृपा, भाग्य का भरपूर मिलता है साथ7 दिनों तक मीन राशि में साथ रहेंगे मंगल-शुक्र, इन राशियों के लोगों पर जमकर बरसेगी मां लक्ष्मी की कृपादो माह में शुरू होने वाला है जयपुर में एक और टर्मिनल रेलवे स्टेशन, कई ट्रेनें वहीं से होंगी शुरूपटवारी, गिरदावर और तहसीलदार कान खोलकर सुनले बदमाशी करोगे तो सस्पेंड करके यही टांग कर जाएंगेआम आदमी को राहत, अब सिर्फ कमर्शियल वाहनों को ही देना पड़ेगा टोल15 जून तक इन 3 राशि वालों के लिए बना रहेगा 'राज योग', सूर्य सी चमकेगी किस्मत!

बड़ी खबरें

IPL 2022 LSG vs KKR : डिकॉक-राहुल के तूफान में उड़ा केकेआर, कोलकाता को रोमांचक मुकाबले में 2 रनों से हरायानोट गिनने में लगीं कई मशीनें..नोट ढ़ोते-ढ़ोते छूटे पुलिस के पसीने, जानिए कहां मिला नोटों का ढेरपुलिस में मामला दर्ज, नाराज कांग्रेस विधायक का इस्तीफा, जानें क्या है पूरा मामलाडिकॉक-राहुल ने IPL में रचा इतिहास, तोड़ डाला वार्नर और बेयरेस्टो का 4 साल पुराना रिकॉर्डDelhi LG Resigned: दिल्ली के उपराज्यपाल अनिल बैजल ने दिया इस्तीफा, निजी कारणों का दिया हवालाIndia-China Tension: पैंगोंग झील पर बॉर्डर के पास दूसरा पुल बना रहा चीन, सैटेलाइट इमेज से खुलासाWatch: टेक्सास के स्कूल में भारतीय अमेरिकी छात्र का दबाया गला, VIDEO देख भड़की जनताHeavy rain in bangalore: तेज बारिश से दो मजदूरों की मौत, मुख्यमंत्री ने की मुआवजे की घोषणा
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.