scriptWhen Rishi Kapoor angry on Nawazuddin Siddiqui said who made him Actor | जब नवाजुद्दीन सिद्दीकी पर भड़के ऋषि कपूर, बोले- न फेस, न हाइट, किसने एक्टर बनाया इसे! ये था पूरा विवाद | Patrika News

जब नवाजुद्दीन सिद्दीकी पर भड़के ऋषि कपूर, बोले- न फेस, न हाइट, किसने एक्टर बनाया इसे! ये था पूरा विवाद

आज नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी की एक्टिंग पर सवाल खड़े करना एक बेमानी सी बात होगी, लेकिन एक बार गुस्से में ऋषि कपूर ने कह दिया था कि नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी को एक्टर किसने बना दिया है।

Updated: November 09, 2021 11:52:36 am

नई दिल्ली। When Rishi Kapoor got angry on Nawazuddin Siddiqui: आज बॉलीवुड इंडस्ट्री में एक्टर नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) को किसी पहचान की जरूरत नहीं है। नवाज ने अपनी मेहनत के दम पर खुद को इस इंडस्ट्री में खड़ा किया और यह साबित किया कि एक्टिंग के दम पर बेहद सामान्य सा दिखने वाला व्यक्ति भी बड़ा एक्टर बन सकता है। आज नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी की एक्टिंग पर सवाल खड़े करना एक बेमानी सी बात होगी, लेकिन एक बार गुस्से में ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) ने कह दिया था कि नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी को एक्टर किसने बना दिया है। आइये जानते हैं इसके पीछे का कारण।
When Rishi Kapoor angry on Nawazuddin Siddiqui said who made him Actor
Rishi Kapoor and Nawazuddin Siddiqu
rishi_nawaz5.jpgडांस करना बहुत आसान होता है

दरअसल एक इंटरव्यू में नवाज ने कह दिया था कि फिल्मों में डांस करना बहुत आसान होता है, हीरो टाइप की एक्टिंग बहुत आसान काम है। उनकी इस बात पर मीडियाकर्मियों ने जब ऋषि कपूर ने उनका पक्ष जानना चाहा तो वो नवाज पर बेहद नाराज हुए थे। उन्होंने कहा था कि इसका न फेस है, न हाइट है, न आवाज है, न टैलेंट है, पता नहीं किसने एक्टर बना दिया।
एक ही तरह की एक्टिंग हो रही हैं

नवाज ने रजत शर्मा के शो आपकी अदालत में इस मामले में अपनी सफाई दी थी। रजत शर्मा ने उनसे सवाल पूछा था, कि आपके एक कमेंट से ‘ऋषि कपूर नाराज हो गए थे। इसके जवाब में नवाज ने कहा था कि ‘किसी इंटरव्यू में मैंने बोल दिया होगा कि डांस करना बहुत आसान होता है, हालांकि मेरे लिए बहुत मुश्किल है। या हीरो टाइप की एक्टिंग करना आसान होता है क्योंकि सालों से हम एक ही तरह की एक्टिंग देखते आ रहे हैं। बहुत सारे लोगों के लिए बहुत आसान होती है ऐसी एक्टिंग करना।
यह भी पढ़ें

जब सलमान खान ने पब्लिक प्लेस पर कैटरीना कैफ को जड़ा था थप्पड़, जानें ऐसा क्या हुआ था



rishi_nawaz_7.jpgमैंने किसी दुसरे सेंस में बोला था

मैंने किसी दुसरे सेंस में बोला और उसी दौरान किसी ने उनका इंटरव्यू ले लिया। हालांकि बाद में हम दोनों की बात हुई, ऐसा कुछ भी हमारे दिमाग में नहीं था। हमने ‘मंटो’ में साथ काम भी किया था। आपको बता दें कि आज नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी आज भले ही एक बड़े मुकाम पर पहुंच गए हो, लेकिन एक वक्त ऐसा था जब वो अपने गांव जाने से भी कतराते थे।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.