करण जौहर की हरकत देख श्वेता बच्चन ने छोड़ दिया था खाना, चली गई थीं घर भूखी

By: Shweta Dhobhal
| Published: 25 Jun 2021, 04:56 PM IST
करण जौहर की हरकत देख श्वेता बच्चन ने छोड़ दिया था खाना, चली गई थीं घर भूखी
When Shweta Nanda Bachchan Went Home Hungry Because of Karan Johar

मशूहर फिल्म निर्माता करण जौहर दिग्गज अभिनेता अमिताभ बच्चन की बेटी श्वेता नंदा बच्चन के खास दोस्त हैं। एक इंटरव्यू में करण जौहर ने श्वेता की एक आदत के बारें में बताया। जो उन्हें उनकी मां जया बच्चन से मिली है।

नई दिल्ली। बॉलीवुड के मशहूर फिल्म निर्माता करण जौहर इंडस्ट्री का जाना-माना है। साथ ही करण जौहर कई स्टारकिड्स के अच्छे दोस्त भी हैं। जिनमें से एक सदी के महानायक अमिताभ बच्चन की बेटी श्वेता बच्चन भी एक हैं। करण जौहर श्वेता बच्चन के बचपन के दोस्त हैं। एक बार श्वेता को करण जौहर के शो पर देखा गया था। वहीं कुछ समय पहले करण-श्वेता को नेहा धूपिया के शो पर भी नज़र आए थे। जहां दोनों ने एक-दूसरे को लेकर कई खुलासे किए थे। शो में करण ने बताया था कि श्वेता को ओसीडी है। इससे जुड़ा उन्होंने एक किस्सा भी सुनाया था। चलिए आपको बतातें हैं क्या थी वो बात।

ओसीडी की प्रॉब्लम है श्वेता नंदा बच्चन को

शो में करण जौहर ने श्वेता नंदा बच्चन को लेकर एक किस्सा बताया। जिसमें उन्होंने बताया कि एक दिन वो श्वेता बच्चन संग डिनर पर गए थे। उनकी ये आदत है कि वो अक्सर लोगों की प्लेट से खाना उठाकर खा लेते हैं। वहीं डिनर पर उन्होंने श्वेता की प्लेट से उठाकर कुछ भी खा लिया था। जिसके बाद श्वेता ने अपना पूरा खाना ही छोड़ दिया था और वो भूखी ही घर चली गई थीं। कऱण ने आगे बताया कि श्वेता बच्चन मानना नहीं चाहती लेकिन वो अक्सर अपनी इस दिक्कत से शर्मिंदा होती है।

यह भी पढ़ें- अमिताभ की बेटी श्वेता ने करण की पर्सनल लाइफ पर किया ऐसा कमेंट, जानकर दिमाग की बत्ती जल जाएगी

नहीं पसंद आई श्वेता को करण की हरकत

करण जौहर ने खाने के बारें में बताया कि श्वेता की प्लेट पर पास्ता या कु और खा लिया था। लेकिन उन्हें ठीक से याद नहीं है कि वो क्या था। जैसे ही श्वेता ने ये देखा उन्होंने अपना कांटा और चम्मच नीचे रख दिया और खाना बंद कर दिया और फिर उसने कहा कि उसे इतनी भूख नहीं लगी। करण ने बताया कि काफी देर बाद श्वेता ने बताया ने आखिर उन्होंने क्यों खाना नहीं खाया।

श्वेता ने कहा कि उन्होंने उनकी प्लेट से खाना खाया था। जो उन्हें पसंद नहीं आया इसलिए वो भूखी ही घर चली आई। करण जौहर ने बताया कि ये आदत उन्हें उनकी मां जया बच्चन से मिली है।

 

 

यह भी पढ़ें- निर्देशक Karan Johar ने बनाया इंस्टाग्राम पर नया प्राइवेट अकाउंट!, कई सेलेब्स कर रहें हैं फॉलो

साझा किया जया बच्चन को लेकर किस्सा

श्वेता नंदा बच्चन को लेकर ही नहीं करण जौहर ने उनकी मां जया बच्चन को लेकर भी एक किस्सा शेयर किया। उन्होंने बताया कि जब वो फिल्म कभी खुशी कभी गम की स्क्रिप्ट सुनाने गए थे। तो जया जी घर में काम करने वाले को बार-बार सुना रही थीं। यही नहीं करण ने बताया कि जब भी उनका परिवार अखबार पढ़ता है। उन्हें सोशल मीडिया पर टैग करता है।

Karan Johar Jaya Bachchan