इस मशहूर विलेन को रियल रिश्तेदार संग देना पड़ा रेप सीन, अभिनेता की हो गई थी ऐसी हालत

By: भूप सिंह
| Published: 12 Jan 2021, 07:23 PM IST
इस मशहूर विलेन को रियल रिश्तेदार संग देना पड़ा रेप सीन, अभिनेता की हो गई थी ऐसी हालत

- फिल्म 'डाकू हसीना' में रजा मुराद और जीनत अमान संग फिल्माया गया था रेप सीन।
-रजा मुराद की रियल रिश्तेदार थी जीनत अमान। रेप सीन के लिए जीनत ने ही मनाया था।
-इस फिल्म में जीनत अमान, राकेश रोशन और रजा मुराद ने मुख्य भूमिका निभाई थी। फिल्म में रजा मुराद एक खूंखार विलेन के रोल में थे।

फिल्मों में काम करने वाले सितारों को डायरेक्टर और प्रोड्यूसर्स की डिमांड के अनुसार ही किरदार निभाने पड़ते हैं। चाहे वो किस सीन हो फिर इंटीमेट सीन। वैसे तो आपने कई फिल्मों में रेन सीन देखे होंगे, लेकिन आज हम आपको एक ऐसे रेप सीन के बारे में बताने जा रहे हैं जिसमें एक अभिनेता को अपनी रियल रिश्तेदार के साथ रेप सीन फिल्माना पड़ा था। इस दौरान अभिनेता की हालत खराब हो गई थी।

Anushka-Virat की बेटी से मिलने वाले लोगों पर लगाई गई रोक! गिफ्ट्स और फूलों को भी किया बैन

 

raza_murad-1.jpg

सीन था फिल्म 'डाकू हसीना' का
यह सीन था फिल्म 'डाकू हसीना' का। हम बात कर रहे हैं बॉलीवुड के ऑल टाइम फेवरेट खलनायक रजा मुराद की। उन्होंने अपने दमदार अभिनय के दमदार अभिनय के दम पर इंडस्ट्री में एक खास पहचान बनाई थी। आपको रजा मुराद और जीनत अमान की फिल्म 'डाकू हसीना' तो याद ही होगी। इस फिल्म में जीनत अमान, राकेश रोशन और रजा मुराद ने मुख्य भूमिका निभाई थी। फिल्म में रजा मुराद एक खूंखार विलेन के रोल में थे। फिल्म की कहानी महिला डकैत पर आधारित थी। इस फिल्म में महिला के साथ रेप होता है और इसका बदला लेने के लिए वह डकैत बन जाती है।

आयुष्मान खुराना बोले बच्चों के खिलाफ हिंसा को खत्म करने के लिए सेना में.....

 

raza_murad-2.jpg

रेप के लिए रजा मुराद को जीनत ने मनाया
फिल्म में विलेेन बने रजा मुराद ने जीनत अमान के साथ रेप सीन करने से साफ मना कर दिया था। वह किसी की भी बात मानने के लिए तैयार नहीं थे। इसका कारण था उनकी रियल रिश्तेदार जीनत अमान। रजा मुराद के मना करने के बाद फिल्ममेकर्स ने जीनत को उन्हें मनाने की जिम्मेदारी सौंपी। जीनत ने रजा मुराद को समझाया कि बतौर कलाकार हमें रिश्ते नहीं बल्कि अपना काम देखना चाहिए। एक्टिंग के दौरान अभिनेता अपना किरदार निभाता है. जीनत अमान के इतना कहने पर रजा मुराद सीन करने के लिए तैयार हो गए।

Rakhi Sawant को आगे ना पढ़ा पाने की वजह से दुखी हैं उनकी मां, आर्थिक तंगी और गंदे इलाके में गुज़ारा बचपन

 

raza_murad-3.jpg

लाइफ का था सबसे टफ सीन
'डाकू हसीना' में फिल्माया गया रेप सीन रजा मुराद की जिंदगी का सबसे मुश्किल किरदार था। रजा मुराद ने फिल्मों में खलनायक का किरदार निभाकर लोगों को खूब एंटरटेन किया। लेकिन असल जिंदगी में वे प्यार, मोहब्बत में बहुत ज्यादा विश्वास रखते थे।a