script

54 साल के सलमान पर आया इस 33 वर्षीय एक्ट्रेस का दिल, करना चाहती हैं शादी!

locationमुंबईPublished: Dec 25, 2020 06:37:10 pm

-सलमान खान से शादी करना चाहती फिल्म ‘वीर‘ की अभिनेत्री जरीन खान।-पूरे 54 साल के हो चुके हैं बॉलीवुड के दबंग सलमान खान।-जरीन खुद आगे चलकर किया सल्लू से शादी करने का ऐलान

salman__khan.jpg

 

बॉलीवुड के दबंग खान सलमान खान (Salman Khan) पूरे 54 साल के हो चुके हैं, लेकिन आज तक कुंवारे के कुंवारे हैं। सलमान का नाम उनकी कई को-स्टार से जुड़ा। लेकिन आज तक वह किसी को भी अपनी जीवन साथी नहीं बना पाए हैं। उनका हर कोई फैन हमेशा यही जानने को उत्सुक रहता है कि सलमान कब और किससे शादी (Salman Khan) करेंगे। खुशी की बात यह है कि अब सलमान को चाहने वाली भी मिल गई, जिसने खुद आगे से चलाकर शादी करने का ऐलान किया है। जी हां हम बात कर रहे हैं अभिनेत्री जरीन खान (Actress Zareen Khan) की। उन्होंने सलमान के अपोजिट बॉलीवुड फिल्म ‘वीर‘ (Bollywood movie veer) से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। इसके बाद उन्होंने सल्लू के साथ फिल्म ‘रेडी‘ और ‘कैरेक्टर ढीला‘ जैसी मूवी भी की।

Ankita Lokhande ने बॉयफ्रेंड विक्की जैन के साथ की हॉट तस्वीर शेयर, सोशल मीडिया पर हो रही है वायरल

सलमान से शादी की जाहिर की इच्छा
हाल ही एक इंटरव्यू में 33 वर्षीय जरीन खान ने सलमान खान से शादी करने की इच्छा जाहिर की। वह चाहती हैं कि सलमान से उनकी शादी हो जाए। एक वेबसाइट से बातचीत में जरीन से पूछा गया कि अगर उन्हें अपने बारे में कोई अफवाह फैलानी हो तो वह क्या होगी। इस पर जरीन ने जवाब देते हुए कहा कि वह चाहती हैं कि सलमान और उनकी शादी की अफवाहें उड़े।

Kareena Kapoor Khan ने परिवार के साथ सेलिब्रेट किया क्रिसमस, देखें तस्वीर

‘दबंग 3‘ की शूटिंग में हैं बिजी
जरीन से एक अन्य वेबसाइट ने सवाल किया है आप सलमान खान, गौतम रोड़े और करण सिंह ग्रोवर में से किससे शादी करना चाहेंगी और किसके साथ हुक अप और किसे मारना चाहेंगी। तो जरीन ने जवाब दिया कि वह सलमान को हुक अप करना चाहेंगी।

ट्रेंडिंग वीडियो