scriptआेला से 1 रुपए के खर्च पर मिल सकता है 5 लाख रुपए, जानिए क्या करना होगा | ola will give you insurance cover of 5 lakh in 1 rupee | Patrika News

आेला से 1 रुपए के खर्च पर मिल सकता है 5 लाख रुपए, जानिए क्या करना होगा

locationनई दिल्लीPublished: Apr 08, 2018 12:52:41 pm

Submitted by:

Ashutosh Verma

देश की सबसे बड़ी कैब सर्विस प्रदान करने वाली कंपनी कैब आैर आॅटो सर्विस का फायदा उठाने वाले यात्रियों के लिए एक विशेष आॅफर लेकर आर्इ है।

OLa

नर्इ दिल्ली। देश की सबसे बड़ी कैब सर्विस प्रदान करने वाली कंपनी कैब आैर आॅटो सर्विस का फायदा उठाने वाले यात्रियों के लिए एक विशेष आॅफर लेकर आर्इ है। आेला ने एेलान किया है कि वो कैब आैर आॅटो राइड शेयरिंग करने वाले यात्रियों को बीमा कराने का विक्ल्प देगी। कंपनी ने एलान किया है कि, वो महज 1 रुपए में आेला का राइड करने वाले यात्रियों को 5 लाख रुपए तक की बीमा पाॅलिसी देगी। आेला के इस बीमा आॅफर में उड़ान छूटने, सामान खो जाने आैर होटल की आपातकालीन जरूरतो को कवरेज की सुविधा मिलेगी।

यह भी पढ़ें – ये 7 काम करें युवा, सुखद रहेगा भविष्य

आैर बीमा आॅफर्स भी ही उपलब्ध

कंपनी ने बेंगलुरु में कहा कहा, आेला राइड बुक करने वालों को शहरों में यात्रा के लिए 1 रुपए खर्च करने पर 5 लाख रुपए का ट्रिप इंश्योरेंस यानी यात्रा बीमा मिल सकता है। वहीं आेला रेंटल पर इस बीमा कवरेत के लिए 10 रुपए को भुगतान करना होगा। यदि आप एक शहर से दूसरे शहर का सफर तय करते हैं तो इसके लिए आपको 15 रुपए का बीमा कराने का विकल्प मिलेगा।

ये भी पढ़ें – तीन लाख रुपए में फेकी जाएगी IPL 2018 की हर एक गेंद
एको जनरल इंश्योरेंस आैर आर्इसीआर्इसीआर्इ लोम्बार्ड से मिलाया है हाथ

अपने यात्रियाें को बीमा सुविधा प्रदान करने के लिए आेला ने मुंबर्इ की एक कंपनी एको जनरल इंश्योंरेंस लिमिटेड आैर आर्इसीआर्इसीआर्इ लोम्बार्ड के साथ हाथ मिलाया है। आेला ने अपने इस आॅफर के एेलान के साथ ही उम्मीद जताया है की वो इस आॅफर से देशभर के 110 शहरों में 12.5 करोड़ लोगों को लाभ मिलेगा।


तनावमुक्त होकर यात्रा कर सकते हैं यात्री

आेला राइडर्स को दिए जाने वाले इस आॅफर पर एको जनरल इंश्योरेंस लिमिटेड के संस्थापक आैर सीर्इआे ने वरुण दुआ ने बताया कि, ‘आेला भारत में मोबिलिटी में अगुवा है आैर इसके साथ मिलकर काम करने को लेकर एको उत्साहित है। आेला के साथ हाथ मिलाकर हमने बीमा क्षेत्र में एक नया प्रयोग करते हुए ट्रिप इंयोरेंस की शुरुआत की है। ये आेला के लाखों यात्रियों के लिए काफी अहम हैं। इससे वो रोजाना तनावमुक्त होकर आेला में यात्रा कर सकते हैं।’

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो