script57,000 रुपये सस्ती मिल रही है Ford की ये SUV, कीमत महज 7 लाख से शुरू | Ford reduces sub compact suv price | Patrika News
ऑटोमोबाइल

57,000 रुपये सस्ती मिल रही है Ford की ये SUV, कीमत महज 7 लाख से शुरू

Ford ने घटाई सब-कॉम्पैक्ट SUV की कीमत
नई कीमत पर कार खरीद सकते हैं ग्राहक
सब-कॉम्पैक्ट SUV की पूरी रेंज की कीमत में हुई है कमी

नई दिल्लीJun 09, 2019 / 02:57 pm

Vineet Singh

ford ecosport

57,000 रुपये सस्ती मिल रही है Ford की ये SUV, कीमत महज 7 लाख से शुरू

नई दिल्ली: ford की सब-कॉम्पैक्ट suv Ford Ecosport के दाम में 57 हजार रुपये की कटौती की गई है। आपको बता दें कि हाल ही में कंपनी ने इकोस्पोर्ट का थंडर एडिशन लॉन्च किया था और इस दौरान कंपनी की तरफ से सब-कॉम्पैक्ट SUV की पूरी रेंज की नई कीमतों की घोषणा की गई है। कीमतों में कटौती के बाद अब इकोस्पोर्ट की शुरुआती कीमत 7.69 लाख रुपये हो गई है, जबकि पहले शुरुआती कीमत 7.83 लाख रुपये थी।
Maruti Ertiga ने तोड़े बिक्री के सारे रेकॉर्ड्स, Innova Crysta भी नहीं कर पाई मुकाबला

आपको बता दें कि फोर्ड ने अपने इकोस्पोर्ट के डीजल इंजन वाले टॉप वैरिएंट ‘S’ मॉडल की कीमत में 57 हजार रुपये की कटौती की है। वहीं पेट्रोल इंजन वाले Trend वेरियंट की कीमत में महज 8 हजार रुपये की कटौती हुई है। एसयूवी के पेट्रोल इंजन वाले टॉप वेरियंट ‘S’ की कीमत में 55 हजार रुपये की कटौती की गई है। इसके साथ ही कंपनी ने इकोस्पोर्ट के डीजल इंजन वाले टाइटेनियम और टाइटेनियम प्लस की कीमत भी 37 हजार रुपये कम की है।
पढ़ेँ Suzuki Gixxer SF 250 का पूरा रिव्यू, जानें क्यों आपको खरीदनी चाहिए ये मोटरसाइकिल

वहीं बात करें पेट्रोल इंजन वाले बेस वेरियंट ऐम्बिएंट की तो कंपनी ने इस वैरिएंट की कीमत में 14 हजार और पेट्रोल इंजन ऑटोमैटिक गियरबॉक्स वाले टाइटेनियन प्लस वैरिएंट की कीमत 29 हजार रुपये की कटौती की है।
Kona Electric होगी Hyundai की पहली बिजली से चलने वाली कार, एक चार्जिंग में चलती है 482 किलोमीटर

इंजन

फोर्ड इकोस्पोर्ट में तीन इंजन का ऑप्शन मिलता है जिनमें 1.5-लीटर पेट्रोल इंजन, 1.0-लीटर टर्बो पेट्रोल इंजन और 1.5-लीटर टर्बो डीजल इंजन शामिल हैं। 1.5-लीटर वाले पेट्रोल और डीजल इंजन में 5-स्पीड मैन्युअल गियरबॉक्स स्टैंडर्ड दिया गया है। वहीं 1.5-लीटर वाले पेट्रोल इंजन में ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन का ऑप्शन भी है। 1.0-लीटर वालर टर्बो पेट्रोल इंजन 6-स्पीड मैन्युअल गियरबॉक्स से लैस है।

Home / Automobile / 57,000 रुपये सस्ती मिल रही है Ford की ये SUV, कीमत महज 7 लाख से शुरू

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो