Honda Amaze का नया Ace एडिशन हुआ लॉन्च, मिलेंगे शानदार फीचर्स और कीमत मात्र...

Honda Amaze का नया Ace एडिशन हुआ लॉन्च, मिलेंगे शानदार फीचर्स और कीमत मात्र...

Pragati Vajpai | Publish: Jun, 18 2019 06:04:06 PM (IST) कार

honda amaze ने हाल ही में अमेज की 1 लाख यूनिट बेचने में सफलता प्राप्त की है। कंपनी ने इस सफलता को सेलीब्रेट करने के लिए स्पेशल एडीशन लॉन्च किया है।

नई दिल्ली: होंडा ( Honda ) ने अपनी सब-कॉम्पैक्ट सेडान कार अमेज ( honda amaze ) का खास Ace एडिशन लांच किया है। पेट्रोल और डीजल वेरियंट में मिलने वाला ये नया Ace एडिशन टॉप VX पर बेस्ड होगा। इस एडिशन की खासियत होगी कि इसका लुक रेगुलर कार की बजाय स्पोर्टी होगा। वहीं इसे 3 रंगों सिल्वर, रेड और व्हाइट में लॉन्च किया गया है।

होंडा कार्स इंडिया ( Honda Cars India ) के सीनियर वाइस प्रेजिडेंट और डायरेक्टर (मार्केटिंग और सेल्स) राजेश गोयल ने कहा, 'नई जनरेशन अमेज कंपनी के लिए गेम चेंजर रही। 13 महीने के अंदर ही इसकी एक लाख यूनिट से ज्यादा की बिक्री हुई। इस सफलता को सेलिब्रेट करने के लिए हम अमेज के स्पेशल एडिशन (ऐस एडिशन) को स्पोर्टी और प्रीमियम लुक में लेकर आए हैं।'

अगर आपकी गाड़ी में भी दिखें ये बातें तो तुरंत बदलवा लें टायर्स, नहीं तो पड़ेंगे लेने के देने

इंजन और पॉवर-

अमेज में 1.2 लीटर पेट्रोल इंजन और 1.5 लीटर डीजल इंजन मिलता है। पेट्रोल यूनिट 5 स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन के साथ आता है और 90 पीएस की पावर और 110 एनएम का टॉर्क देता है। वहीं डीजल यूनिट 5 स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स के साथ आती है, जो 100 पीसी की पावर और 200 एनएम का टॉर्क देता है। दोनों ही वेरियंट सीवीटी ऑटोमैटिक के साथ आते हैं।

मारुति के इस कार का हॉर्न खराब होने के एवज में कस्टमर को मिला 1 लाख का मुआवजा

amaze

फीचर्स- होंडा अमेज ( Honda Amaze ) ऐस एडिशन में कुछ खास फीचर्स दिए गए हैं। इसमें स्टाइलिश ब्लैक अलॉय वील्ज, स्पोर्टी ब्लैक स्पॉइलर, ऐस एडिशन की ब्रैंडिंग के साथ सीट कवर, फ्रंट रूम लैम्प, ब्लैक डोर वाइजर, डोर एज गार्निश और पीछे की तरफ ऐस एडिशन का बैज दिया गया है। स्पेशल एडिशन की कीमत स्टैंडर्ड VX वेरियंट से ज्यादा होगी। इस वेरियंट में ऑटो एसी, रिअर पार्किंग कैमरा और 7 इंच टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम मिलता है।

पहले से ज्यादा शानदार फीचर्स और धांसू इंजन के साथ लॉन्च हुई Mahindra thar 700, जानें कीमत

कीमत- कीमत की बात करें तो इस कार को कंपनी ने 7.89 लाख रूपए की शुरूआती कीमत पर लॉन्च किया है।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned