Honda City का नया अवतार जल्द होगा मार्केट में लॉन्च, टेस्टिंग के दौरान दिखी पहली झलक

Honda City का नया अवतार जल्द होगा मार्केट में लॉन्च, टेस्टिंग के दौरान दिखी पहली झलक

Vineet Singh | Publish: Jun, 13 2019 04:35:11 PM (IST) | Updated: Jun, 13 2019 04:38:21 PM (IST) कार

  • थाईलैंड में टेस्टिंग के दौरान स्पॉट की गई ये कार
  • इस कार को 2020 तक किया जा सकता है लॉन्च
  • कार में किए गए हैं कई सारे बदलाव

नई दिल्ली: Honda अपनी पॉपुलर कार honda city का नया अवतार मार्केट में पेश करने वाला है। अभी Honda City के इस मॉडल की टेस्टिंग चल रही है और इसी दौरान इस कार को स्पॉट किया गया है। कार के इस नये मॉडल को में कई सारे बदलाव किए गए हैं जिन्हें लीक हुई तस्वीरों में साफ़ देखा जा सकता है। आने वाली नई Honda City मौजूदा फोर्थ-जनरेशन मॉडल को रिप्लेस करेगी।

Saaho का टीजर रिलीज होते ही Prabhas की इस बाइक के होने लगे चर्चे

अभी मार्केट में Honda City का जो मॉडल बिक रहा है उसे साल 2014 में लॉन्च किया गया था और तब से लेकर अब तक इसमें कोई बड़ा बदलाव नहीं किया गया है। अब मार्केट में होंडा सिटी का जो नया मॉडल पेश होने वाला है वो मौजूदा कार से कहीं ज्यादा लंबा होगा साथ ही इसके फ्रंट में बदलाव किया गया है और इस कार को स्पोर्टी लुक देने की कोशिश की गयी है।

World Cup 2019 में तूफानी पारी खेल रहे विराट कोहली के पास है लग्जरी कारों का जखीरा

दरअसल टेस्टड्राइव के दौरान कैमोफ्लाज होने की वजह से कार का लुक ठीक दिख पाया लेकिन इसके फ्रंट पोर्शन के बदलावों को आप देख सकते हैं। जानकारी के मुताबिक़ इस कार में रैपराउंड एलईडी हेडलैम्प, मोटी क्रोम स्ट्रिप के साथ चौड़ी ग्रिल और सेंटर में होंडा का एक बड़ा बैज दिया गया है।

बॉलीवुड और साउथ के ये सुपरस्टार्स चलाते हैं Rolls Royce की लग्जरी कार, जानिए इस कार की खासियत

 

honda city

फ्रंट लुक के बाद अब इस कार के रियर लुक की बात करें तो इसकी टेल लाइट्स में बदलाव किया गया है क्योंकि टेस्ट रन के दौरान इसे छिपाने की कोशिश की गयी है ऐसे में साफ हो गया है कि इस कार की टेल लाइट मौजूदा कार से अलग हो सकती है। इस कार जो थाईलैंड में टेस्टिंग के दौरान स्पॉट किया गया है।

होंडा ने पेश किया अपना पहला BS-6 से लैस स्कूटर Activa 125, देखें वीडियो

इंजन

जानकारी के मुताबिक़ इस कार का इंजन माइल्ड हाइब्रिड टेक्नॉलजी से लैस होगा। साथ ही ये इंजन डीजल और पेट्रोल दोनों की वैरिएंट्स में उपलब्ध होगा। इसके अलावा इस इंजन को बीएस6 एमिशन नॉर्म्स के हिसाब से बनाया जाएगा। इस इंजन के डीजल वैरिएंट में आपको ऑटोमैटिक गियरबॉक्स भी मिल सकता है।

सरकार ने लागू किया नया नियम, आज से बाइक चलाने वालों को बिना हेलमेट नहीं मिलेगा पेट्रोल-डीजल

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned