scriptनई Vitara Brezza में होंगे ये फीचर्स, लॉन्चिंग से पहले यहां जानें सभी बातें | New Maruti Suzuki Vitara Brezza's Features and Specifications | Patrika News

नई Vitara Brezza में होंगे ये फीचर्स, लॉन्चिंग से पहले यहां जानें सभी बातें

locationनई दिल्लीPublished: Aug 07, 2018 04:01:58 pm

Submitted by:

Sajan Chauhan

मारुति सुजुकी विटारा ब्रेजा (Maruti Suzuki Vitara Brezza) नए अवतार में लॉन्च होने जा रही है। कैसी होगी ये SUV और कैसे होंगे इसके फीचर्स।

Maruti Suzuki Vitara Brezza

नई Vitara Brezza में होंगे ये फीचर्स, लॉन्चिंग से पहले यहां जानें सभी बातें

भारत में मारुति सुजुकी की कारें सबसे ज्यादा पसंद की जाती हैं और अब मारुति सुजुकी जल्द ही अपनी बेहतरीन कॉम्पेक्ट एसयूवी विटारा ब्रेजा (Maruti Suzuki Vitara Brezza) को नए अवतार में लॉन्च करने जा रही है। अब देखते हैं कि नई विटारा ब्रेजा को लॉन्च होने के बाद कितना ज्यादा पसंद किया जाता है। आइए जानते हैं कैसी होगी ये कार और कैसे होंगे इसके फीचर्स।

ये भी पढ़ें- सिर्फ ढाई लाख में मिल रही है ये शानदार कार, 23 kmpl का माइलेज और ये दमदार फीचर्स

कीमत
कीमत की बात की जाए तो इस कार की शुरुआती एक्स शोरूम कीमत लगभग 7.28 साथ रुपये होगी।

इंजन और पावर
इंजन और पावर की बात की जाए तो नई विटारा ब्रेजा में 1.3 लीटर का डीडीआईएस इंजन दिया जाएगा जो कि 89 बीएचपी की पावर और 200 न्यूटन मीटर का टार्क जनरेट करेगा। इसी के साथ नई ब्रेजा 1.5 लीटर के पेट्रोल इंजन के साथ भी आएगी। नई विटारा ब्रेजा मैनुएल गियरबॉक्स और एएमटी गियरबॉक्स के ऑप्शन के साथ आएगी। नई विटारा ब्रेजा में ब्लैक एलॉय व्हील भी दिए जाएंगे।

ये भी पढ़ें- आपकी सोच से भी ज्यादा सस्ती हुईं ये कारें, कंपनी दे रही है साल का सबसे बड़ा डिस्काउंट

सेफ्टी फीचर्स
सेफ्टी फीचर्स की बात की जाए तो इस एसयूवी में एयरबैग्स, एंटी लॉक ब्रेकिंग सिस्टम, पार्किंग सेंसर और रियर कैमरा जैसे फीचर्स भी दिए जाएंगे।

इन कारों से होगा मुकाबला
बाजार में नई विटारा ब्रेजा लॉन्च होने के बाद इस एसयूवी का मुकाबला फोर्ड इकोस्पोर्ट Ford Ecosport), होंडा डब्ल्यूआर-वी (Honda WR-V) और टाटा नैक्सॉन (Tata Naxon) जैसी कारों से हो सकता है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो